गे रोटरडम

गे रॉटरडैम सेवाएँ

रॉटरडैम में अन्य समलैंगिक-केंद्रित व्यवसायों, सेवा प्रदाताओं और एलजीबीटी संगठनों का हमारा राउंडअप

गे रॉटरडैम सेवाएँ

COC Rotterdam
स्थान चिह्न

शिदमसेसिंगेल 175, एम्सटर्डम, नीदरलैंड्स

मानचित्र पर दिखाएं
4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 1 वोट

समलैंगिकता के एकीकरण के लिए एसोसिएशन (जिसे सीओसी रॉटरडैम के नाम से भी जाना जाता है) संगठन के बेसमेंट में स्थित कैफे प्राग में हर शुक्रवार को एक साप्ताहिक 'मीट एंड ग्रीट' का आयोजन करता है।

बैठक में, सदस्य स्थानीय लोगों के साथ बातचीत कर सकते हैं जो एलजीबीटी समर्थक और प्रचारक हैं। यदि आप एक पर्यटक हैं, तो यह नए लोगों से मिलने और स्थानीय समलैंगिक समुदाय के बारे में और अधिक जानने का सही अवसर है।

एसोसिएशन पूरे सप्ताह खुला रहता है और नियमित कार्यक्रम और जागरूकता दिवस आयोजित करता है। अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर जाएं।

विशेषताएं:
कैफ़े

पिछला नवीनीकरण: 13 - फ़रवरी - 2024

FERRY Store
स्थान चिह्न

वेस्टब्लैक 127, एम्सटर्डम, नीदरलैंड्स

मानचित्र पर दिखाएं
4.1
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 9 वोट

रॉटरडैम शहर के केंद्र में समलैंगिक दुकान, आर्ट गैलरी और कैफे। फेरी स्टोर के एलजीबीटी पुस्तकों, उनके लिए मूल उपहारों, फिल्मों, पत्रिकाओं, आकर्षक फोटोग्राफी और कला के शानदार संग्रह को ब्राउज़ करें।

अपने रचनात्मक मेनू से कॉफी, पैनी, सलाद या गर्म पकवान का आनंद लेते हुए दिन के किसी भी समय दोस्तों के साथ घूमने के लिए एक शानदार स्थान।

विशेषताएं:
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
ख़रीदे

सोम:16: 00 - 00: 00

मङ्गल: बन्द है

विवाह करना: बन्द है

गुरु:16: 00 - 01: 00

शुक्र:16: 00 - 02: 30

शनि:14: 00 - 02: 30

रवि: बन्द है

पिछला नवीनीकरण: 13 - फ़रवरी - 2024

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।