गे ताइचुंग सिटी गाइड

गे ताइचुंग सिटी गाइड

ताइचुंग की पहली यात्रा? तब हमारे समलैंगिक ताइचुंग शहर गाइड पृष्ठ आपके लिए है।

 

ताइचुंग 臺中

ताइचुंग पश्चिम-मध्य ताइवान में स्थित है। 2.6 मिलियन से अधिक की आबादी के साथ, यह अब द्वीप पर दूसरा सबसे बड़ा शहर और एक प्रमुख विनिर्माण केंद्र है।

ताइचुंग से 3 घंटे की ड्राइव दूर है तायपेई, हालांकि बस लेना सबसे सस्ता विकल्प है। टोंग-लियन बस (統 聯 L) और कुओ-कुआंग बस (ien 光 several) हर दिन एक घंटे में कई बार मार्ग का संचालन करते हैं।

वैकल्पिक रूप से, ताइवान हाई स्पीड रेल (एचएसआर) ट्रेन लें जो ताइपे और काऊशुंग के बीच चलती है। ताइचुंग हवाई अड्डा सीमित अंतरराष्ट्रीय सेवा वाला एक घरेलू केंद्र है।

 

समलैंगिक दृश्य

के साथ तुलना में ताइचुंग में समलैंगिक दृश्य बहुत छोटा है तायपेई, लेकिन एलजीबीटी एक मजबूत समुदाय है। कराओके सहित कई विशेष रूप से समलैंगिक स्थानों समलैंगिक सलाखों और क्लब, गे सौनस और गे मसाज स्पा ताइचुंग सेंट्रल स्टेशन के पास, मध्य जिले के भीतर पाया जा सकता है।

ये समलैंगिक स्थान ज्यादातर ताइवान के ग्राहकों को आकर्षित करते हैं, हालांकि मध्य ताइवान में दृश्य बढ़ रहा है। कई वर्षों के लिए, ताइचुंग एक वार्षिक ताइचुंग प्राइड परेड की मेजबानी करता है जो वर्षों में अधिक लोकप्रिय हो गया है।

 

ताइचुंग के आसपास हो रही है

ताइचुंग का डाउनटाउन क्षेत्र अपेक्षाकृत छोटा है और यहां पैदल घूमना आसान है। हालाँकि, शहर में एक अच्छा बस नेटवर्क है जिससे व्यापक शहर का पता लगाना आसान हो जाता है।

एक मेट्रो प्रणाली वर्तमान में निर्माणाधीन है और 2018 में पूरा होने की उम्मीद है। टैक्सी व्यापक रूप से उपलब्ध हैं और सुविधाजनक हैं (युक्तियों की आवश्यकता नहीं है)।

 

जहां ताइचुंग में रहने के लिए

ताइपे से ताइचुंग तक एक दिन की यात्रा करना संभव है। पहली बार आने वाले आगंतुकों को ताइचुंग की सभी चीज़ों का पता लगाने के लिए कुछ दिन बिताने पड़ सकते हैं।

समलैंगिक यात्रियों के लिए ताइचुंग होटल की सिफारिशों की हमारी सूची के लिए, हमारे देखें गे ताइचुंग होटल पेज.

 

देखने और करने के लिए चीजें

लोकप्रिय आगंतुक आकर्षण में विश्व स्तरीय शामिल हैं प्राकृतिक विज्ञान का राष्ट्रीय संग्रहालय और पास की पहाड़ियों में लंबी पैदल यात्रा। ताइचुंग अपने डाउनटाउन खरीदारी के अनुभव के लिए प्रसिद्ध है, और विशेष रूप से, रात के बाजारों में जहां आप स्थानीय भोजन का आनंद ले सकते हैं और कुछ बारातियों को स्नैप कर सकते हैं।

सबसे लोकप्रिय हैं चुंगहवा रात बाजार (夜市 中華), द फेंग-चिया विश्वविद्यालय रात्रि बाजार (夜市 逢甲) और ए चुंग-श्याओ रात बाजार (忠孝 夜市)।

इस क्षेत्र का सबसे प्रसिद्ध पेय - "बबल टी" आज़माना न भूलें।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।