बुसान के लिए आवश्यक गाइड

गे बुसान · सिटी गाइड

बुसान की यात्रा की योजना बना रहे हैं? फिर हमारे समलैंगिक बुसान शहर गाइड पेज आपके लिए है।

बुसान के लिए आवश्यक गाइड

बुसान 부산시

दक्षिण कोरिया का सबसे बड़ा बंदरगाह और दूसरा सबसे बड़ा शहर, बुसान अपने समुद्र तटों, गर्म झरनों और अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रमों के लिए प्रसिद्ध है। यह तेजी से विकसित होने वाला शहर कोरियाई प्रायद्वीप के दक्षिणी सिरे पर स्थित है और इसकी आबादी लगभग 3.6 मिलियन है।

हर साल, बुसान में दुनिया भर से आगंतुकों और नाविकों की संख्या बढ़ रही है। यह शहर देश के सबसे बड़े समुद्र तट Haeundae Beach is Ha, और दुनिया के सबसे बड़े डिपार्टमेंटल स्टोर Shinsegae Centum City City Ha का है।

प्रसिद्ध बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल गिर में आयोजित किया जाता है।

समलैंगिक दृश्य

बुसान में एक छोटा, शांतचित्त समलैंगिक दृश्य है। शहर का om गेबोरहुड ’, बेओमिल जिले के पास बुसंजिन जिले में बेओमिल-डोंग में स्थित है। कुछ अनुकूल हैं समलैंगिक सलाखों और क्लब और इस क्षेत्र में समलैंगिक कराओके बार, और समलैंगिक जोड़ों को घूमते हुए देखना असामान्य नहीं है।

Beomil-dong समलैंगिक क्षेत्र में जाने के लिए, मेट्रो को Beomil स्टेशन (लाइन 1) पर ले जाएं। 1 से बाहर निकलें और लगभग 60 मीटर की दूरी पर चलें, और आपको यू + स्क्वायर स्टोर दिखाई देगा। दाईं ओर मुड़ें और आपको एक संकेत दिखाई देगा जिसमें see see लिखा है (जिसका अर्थ है सामुदायिक क्रेडिट सहकारी)। सीधे नीचे चलना जारी रखें और आप वहां हैं।

बुसान के पास हेडोंग योंगगंगसा मंदिर

 

बुसान में कहां ठहरें

बुसान में सभी बजटों के अनुरूप होटल का एक अच्छा विकल्प है। बुसान होटल सिफारिशों की हमारी सूची के लिए, पर जाएँ बुसान होटल्स पेज.

 

मौसम

बुसान एक उमस भरी गर्मी के साथ एक उपोष्णकटिबंधीय जलवायु और उच्च हवाओं के साथ ठंडे शुष्क सर्दियों का आनंद लेता है। स्पष्ट आसमान और हल्के तापमान के साथ अक्टूबर और नवंबर सबसे सुखद महीने हैं।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।