होटल या रिज़ॉर्ट लिस्टिंग अनुरोध

Travel Gay दुनिया भर में समलैंगिक लोकप्रिय गंतव्य के 100s सुविधाएँ। प्रत्येक गंतव्य के लिए, हम अनुशंसित होटलों और रिसॉर्ट्स की एक सावधानी से चयनित सूची को प्रोफाइल करते हैं।

[टीजी-अनुमोदित-बैज] हमारी सिफारिशें संपादकीय रूप से स्वतंत्र हैं और हर साल लाखों समलैंगिक यात्रियों द्वारा देखी जाती हैं। कुछ स्थल हमारे लिए भी पात्र होंगे TravelGay अनुमोदित यदि कार्यक्रम कुछ मानदंडों को पूरा करता है। यदि आप चाहते हैं कि हम आपके होटल या रिसॉर्ट को अपनी गाइड में शामिल करने पर विचार करें, तो कृपया इस फॉर्म का उपयोग करें। हमें यह बताना विशेष रूप से महत्वपूर्ण है कि आप क्यों सोचते हैं कि आपका होटल या रिसॉर्ट एलजीबीटी यात्रियों को पसंद आएगा (उदाहरण के लिए, समलैंगिक नाइटलाइफ़ या समलैंगिक समुद्र तट, समलैंगिक प्रबंधन आदि के करीब होना। हमारे पास इसके लिए एक अलग फॉर्म है) गेस्टहाउस और B & Bs. आप इनमें से किसी एक से भी बात कर सकते हैं Travel Gay टीम चालू + 44 203 933 8000या + 1 310 651 8008. [एपी-फॉर्म आईडी='1']

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।