एडिनबर्ग गे मैप

एडिनबर्ग गे मैप

हमारे इंटरैक्टिव एडिनबर्ग समलैंगिक नक्शा। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
बाकि सब कुछ

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

The Principal Edinburgh George Street

एक महान स्कॉटिश होटल का एक उत्कृष्ट उदाहरण। मूल रूप से 1775 में टाउनहाउस के रूप में निर्मित, इस इमारत को 1881 में एक होटल में बदल दिया गया था और पिछले सौ वर्षों में इसे कई बार फिर से तैयार किया गया है। £20 मिलियन के नवीनीकरण के बाद प्रिंसिपल एक आधुनिक होटल में तब्दील हो गया, जिसमें इमारत की विरासत के साथ आधुनिक शैली का मिश्रण है। प्रत्येक स्टाइलिश अतिथि कक्ष में आधुनिक संलग्न बाथरूम और फ्लैट स्क्रीन टीवी और वाईफाई सहित नवीनतम तकनीक की सुविधा है। स्थान के लिहाज से, प्रिंसिपल प्रिंसेस स्ट्रीट से कुछ ही मिनट की पैदल दूरी पर है और साथ ही एडिनबर्ग की समलैंगिक नाइटलाइफ़ के लिए आदर्श रूप से स्थित है।

Waldorf Astoria Edinburgh - The Caledonian

स्थानीय रूप से "द कैली" के रूप में जाना जाने वाला, एडिनबर्ग के सिटी सेंटर के मध्य में स्थित इस लक्जरी होटल ने इस स्कॉटिश ऐतिहासिक स्थल को उसके पूर्व गौरव पर वापस लाने के लिए £24 मिलियन का नवीनीकरण पूरा किया। कैलेडोनियन क्लासिक लक्जरी अतिथि कमरे प्रदान करता है, प्रत्येक में संगमरमर के बाथरूम, फ्लैट स्क्रीन टीवी और वाईफाई हैं। कुछ कमरों से एडिनबर्ग कैसल के उत्कृष्ट दृश्य दिखाई देते हैं। होटल में इनडोर पूल, सौना, स्टीम रूम, जकूज़ी और जिम के साथ एक पुरस्कार विजेता स्पा है। प्रिंसेस स्ट्रीट से कुछ ही कदमों की दूरी पर स्थित, यह होटल शहर की सैर के लिए आदर्श स्थान है, और "पिंक ट्राइएंगल" में समलैंगिक बार से टैक्सी द्वारा कुछ ही मिनटों की दूरी पर है।

Le Monde Hotel

एडिनबर्ग के सबसे अच्छे होटलों में से एक। ले मोंडे में विशिष्ट शैली वाले कमरे हैं, कुछ रंग योजनाओं के साथ हैं जो शायद आपको धूप का चश्मा खरीदने के लिए प्रेरित करेंगे। स्टाइलिश अतिथि कमरों में फ्लैट स्क्रीन टीवी सुपर किंग आकार का बिस्तर और रेन शॉवर के साथ शानदार बाथरूम है - जो दो लोगों के लिए काफी बड़ा है। मेहमानों को एडिनबर्ग के दो सबसे ट्रेंडसेटिंग बार और शंघाई क्लब तक पहुंच प्राप्त है - जो शहर के सबसे विशिष्ट (सीधे) देर रात के स्थानों में से एक है। स्थान के लिहाज से, ले मोंडे अधिकांश समलैंगिक बार और क्लबों से 10 मिनट से भी कम की पैदल दूरी पर है और यहां तक ​​कि प्रिंसेस स्ट्रीट के करीब भी है।

The Edinburgh Grand

शेवल एक उच्च स्तरीय प्रतिष्ठान है, जो 50 लक्जरी अपार्टमेंटों से बना है। यहां एक आर्ट-डेको थीम है, जिसे विशेष रूप से लॉबी में देखा जा सकता है। प्रत्येक अपार्टमेंट का आकार अलग-अलग होता है, उनमें से कुछ में 3 शयनकक्ष तक होते हैं, और बड़े कमरों में एक छत भी शामिल होती है। ये सभी लिविंग एरिया और छोटे रसोईघर के साथ आते हैं, जो घर से दूर घर जैसा अनुभव देते हैं। दरबान आपकी किसी भी ज़रूरत में मदद करने में प्रसन्न होगा। आप शाम के कॉकटेल के लिए रजिस्टर क्लब (केवल आरक्षण) पर जा सकते हैं, फिर क्षेत्र में समलैंगिक नाइटलाइफ़ का पता लगा सकते हैं। एक बढ़िया विकल्प द स्ट्रीट है, जो केवल 8 मिनट की पैदल दूरी पर है।

आज क्या है?

समलैंगिक एडिनबर्घ आयोजन