ऑरलैंडो गे मैप

ऑरलैंडो गे मैप

ऑरलैंडो के हमारे इंटरेक्टिव समलैंगिक मानचित्र। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
बाकि सब कुछ

स्थल प्रकार चिह्न
ख़रीदे

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

हिल्टन ब्यूना विस्टा पैलेस ऑरलैंडो

Hilton Orlando Buena Vista Palace Disney Springs Area

यदि ऑरलैंडो में करने के लिए आपकी सूची में डिज्नी वर्ल्ड जाना शीर्ष पर है, तो हिल्टन के ब्यूना विस्टा पैलेस पर विचार करना उचित है - यदि आप 'गे डेज़' कार्यक्रम में भाग लेने की योजना बना रहे हैं तो यह एक बढ़िया विकल्प है। होटल 27 पर स्थित है झील के किनारे की एकड़ संपत्ति, जो डिज्नी स्प्रिंग्स और लेक ब्यूना विस्टा जैसे केंद्रीय आकर्षणों के करीब होने के बावजूद आश्चर्यजनक दृश्य प्रदान करती है। इसमें निजी कैबाना, एक समुद्र तट शैली फ्लोट लैगून और मुफ्त थीम पार्क स्थानांतरण सेवा जैसी सेवाओं और सुविधाओं की एक प्रभावशाली श्रृंखला है, जिससे मेहमानों को बहुत लाभ होगा।
ग्रैंड बोहेमियन ऑरलैंडो

Grand Bohemian Hotel Orlando Autograph Collection

ग्रैंड बोहेमियन होटल ऑरलैंडो भव्य और रोमांटिक है, गहरे शानदार इंटीरियर के साथ - एक यादगार छुट्टी की चाह रखने वाले जोड़े के लिए बिल्कुल सही! यह कला प्रेमियों के लिए एक बढ़िया विकल्प है, जिसमें $6.5 मिलियन मूल्य की कलाकृतियाँ प्रदर्शित हैं। सबसे विशेष रूप से, मार्सेल मार्सेउ और स्टेफ़ानो सेचिनी की कृतियाँ प्रदर्शित की जाती हैं, जिन्हें मेहमानों को मुफ़्त दैनिक कला दौरे में देखने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। यह होटल एमवे सेंटर, डॉ. फिलिप्स सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स के नजदीक स्थित है और वॉल्ट डिज़्नी वर्ल्ड से 30 मिनट की ड्राइव दूर है। अलग-अलग मूल्य सीमा वाले विभिन्न बार और रेस्तरां केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर हैं। होटल द बोहेम रेस्तरां में भोजन के लिए एक बेहतरीन उच्च स्तरीय विकल्प प्रदान करता है, और यह अपने ताज़ा समुद्री भोजन और स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ-साथ मनोरम लाइव जैज़ के साथ रविवार के नाश्ते के लिए भी जाना जाता है।

आज क्या है?

समलैंगिक ऑर्लैंडो आयोजन