ओसाका-क्षितिज

गे ओसाका · सिटी गाइड

ओसाका की यात्रा की योजना बना रहे हैं? तब हमारे समलैंगिक ओसाका शहर गाइड पेज आपके लिए है।

ओसाका-क्षितिज

ओसाका 大阪

ओसाका जापान का तीसरा सबसे बड़ा शहर है, जिसकी आबादी महानगरीय क्षेत्र में 3 मिलियन से अधिक है। यह कंसाई क्षेत्र के केंद्रीय महानगर और ओसाका-कोबे-क्योटो तिकड़ी के सबसे बड़े क्षेत्र में स्थित है।

ओसाका कुछ सबसे प्रसिद्ध इलेक्ट्रॉनिक कंपनियों का घर है। पर्यटकों के लिए, यह क्योटो और कोबे का पता लगाने के लिए एक अच्छा आधार है।

 

जापान में समलैंगिक अधिकार

जापान में समलैंगिक अधिकारों के बारे में जानकारी के लिए, टोक्यो सिटी गाइड पर जाने के लिए यहां क्लिक करें इस पृष्ठ पर ज़ूम कई वीडियो ट्यूटोरियल और अन्य साहायक साधन प्रदान करता है।

 

समलैंगिक दृश्य

ओसाका समलैंगिक दृश्य का अधिकांश भाग दोयामा में केंद्रित है - उमेदा क्षेत्र का एक जिला - जेआर ओसाका और उमेदा स्टेशन के करीब। दरअसल, दोयामा इलाका अब पश्चिम जापान में समलैंगिक समुदाय का केंद्र बन गया है।

कई रेस्तरां, गे बार्स, गे डांस क्लब, होटल और दुकानें क्षेत्र में केंद्रित हैं। यह जापान में सबसे बड़े पार्टी कस्बों में से एक है और कई के लिए घर है गे सौनस, होस्ट बार, गे मसाज स्पा और वेश्यालय

कराओके लोकप्रिय है और समलैंगिक मासिक और अश्लील पत्रिकाओं को कई प्रतिष्ठानों पर पाया और पढ़ा जा सकता है।

सप्ताहांत अब तक शहर में हिट करने के लिए सबसे लोकप्रिय रातें हैं, हालांकि, विदेशी आगंतुकों को विशाल समलैंगिक दृश्य की तरह की उम्मीद नहीं करनी चाहिए जो आप शायद पश्चिम में एक समान आकार के शहरों में खोजने की उम्मीद करेंगे।

ओसाका कैसल जापानओसाका कैसल

 

ओसाका के लिए हो रही है

ओसाका का मुख्य अंतर्राष्ट्रीय प्रवेश द्वार कंसाई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा (KIX) है। हवाई अड्डे के शहर से दो रेलवे कनेक्शन हैं: जेआर वेस्ट की कंसाई एयरपोर्ट लाइन और निजी नानकाई इलेक्ट्रिक रेलवे। अधिकांश घरेलू उड़ानें ओसाका अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईटीएम) पर आती हैं।

ट्रेन द्वारा

टोकेडो और सान्यो शिंकानसेन ट्रेनें शहर के केंद्र के उत्तर में शिन-ओसाका स्टेशन पर आती हैं। शिन-ओसाका से, आप मिडोसुजी मेट्रो लाइन का उपयोग करके शहर के केंद्र से जुड़ सकते हैं, या अन्य गंतव्यों के लिए स्थानीय जेआर नेटवर्क से जुड़ सकते हैं।

कार द्वारा

आमतौर पर ओसाका में गाड़ी चलाना एक बुरा विचार है। संकेत आमतौर पर केवल जापानी में होते हैं, और पार्किंग शुल्क महंगा होता है।

बस से

कई दिन और रात भर की बसें हैं जो पूरे जापान में ओसाका और अन्य स्थानों के बीच चलती हैं। ये तेज़, लेकिन अधिक महंगे शिंकानसेन के किराए का एक सस्ता विकल्प प्रदान कर सकते हैं।

 

ओसाका के आसपास हो रही है

तलमार्ग से

ओसाका का व्यापक सबवे नेटवर्क यहाँ आने-जाने का प्राकृतिक तरीका है। मिडोसुजी लाइन मुख्य धमनी है, जो रेलवे स्टेशनों और शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को जोड़ती है शिन-ओसाकाउमेडा, शिनसयबशी, नंबा और तेणोजी.

ट्रेन द्वारा

जेआर ओसाका लूप लाइन ओसाका के चारों ओर एक लूप में चलती है और उमेदा और टेन्नोजी में और ओसाका कैसल द्वारा रुकती है।

 

देखने और करने के लिए चीजें

ओसाका कैसल - बड़ा, प्रसिद्ध महल जो मूल रूप से 1580 के दशक में बनाया गया था।

शितेनो मंदिर - जापान का सबसे पुराना बौद्ध मंदिर और ओसाका के सबसे लोकप्रिय आकर्षणों में से एक।

ओसाका एक्वेरियम कैयूकन - जापान के सर्वश्रेष्ठ एक्वैरियम में से एक।

नानबा ग्रैंड कागेट्सु - नवीनतम नाटकीय नवाचारों से सुसज्जित बड़ा मनोरंजन हॉल, जिसमें कॉमेडी और कलाबाज़ी प्रदर्शन शामिल हैं।

मिनामी (नानबा) - ओसाका का दक्षिणी शहर।

दोटनबूरी - ओसाका नाइटलाइफ़ का दिल, थिएटर, रेस्तरां, कैफे, बार और नाइट क्लबों से भरा हुआ।

Dotonbori-Canel-ओसाकादोटनबूरी

 

उमेदा स्काई बिल्डिंग - अवलोकन डेक के साथ गगनचुंबी इमारत।

किता (उमेदा) - ओसाका का उत्तरी शहर।

शांति ओसाका - द्वितीय विश्व युद्ध की भयावहता के बारे में संग्रहालय।

अमेरिका-मुरा (अमेरिकी गांव) - ट्रेंडी दुकानों और रेस्तरां का छोटा पड़ोस।

राष्ट्रीय बुराकु रंगमंच - पारंपरिक जापानी कठपुतली का स्थान।

 

ओसाका में कहां ठहरें

ओसाका में अधिकांश बजट के अनुरूप रहने की एक विस्तृत श्रृंखला है। चूंकि जापान में टैक्सियाँ महंगी हैं और मेट्रो आसपास जाने का सबसे अच्छा साधन है, इसलिए ट्रेन या मेट्रो स्टेशन के पास रहना उचित है।

हमारी सूची ओसाका में अनुशंसित होटल केंद्र में स्थित हैं और ट्रेन स्टेशनों, दुकानों, रेस्तरां और समलैंगिक दृश्य तक आसान पहुंच के भीतर हैं।

 

यात्रा करने के लिए जब

ओसाका जाने का सबसे अच्छा समय वसंत (मार्च-मई) और शरद ऋतु (सितंबर-नवंबर) के दौरान है। शरद ऋतु के दौरान वसंत और शरद ऋतु के दौरान चेरी ब्लॉसम उत्सव बहुत लोकप्रिय हैं और दोनों स्थानीय विदेशी आगंतुकों को आकर्षित करते हैं।

 

देखना

यदि आप 50 से अधिक देशों में से एक के नागरिक हैं, जिनके साथ जापान में "सामान्य वीजा छूट की व्यवस्था" है, तो आपको "अस्थायी आगंतुक" के रूप में जापान में प्रवेश करने के लिए केवल एक वैध पासपोर्ट की आवश्यकता है। अन्यथा, आपको देश में प्रवेश करने से पहले वीजा प्राप्त करने की आवश्यकता है।

अधिकांश देशों के अस्थायी आगंतुकों को 90 दिनों तक रहने की अनुमति है।

 

पैसे

जापान की आधिकारिक मुद्रा जापानी येन (); जेपीवाई) है। अधिकांश स्टोर क्रेडिट कार्ड लेते हैं, हालांकि कई व्यवसाय और कुछ छोटे होटल नहीं करते हैं। कुछ पर न्यूनतम शुल्क के साथ-साथ अधिभार भी है। लगभग कोई भी प्रमुख बैंक विदेशी मुद्रा विनिमय प्रदान करेगा।

 

पीने का पानी

जापान में नल का पानी आमतौर पर पीने के लिए सुरक्षित है।

 

बिजली

जापान में वोल्टेज 100 वोल्ट है जो दुनिया के अधिकांश क्षेत्रों से अलग है। जापानी बिजली के प्लग में दो गैर-ध्रुवीकृत पिन होते हैं।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।