गे बैंकॉक

कोह फानगन · लक्ज़री होटल

कोह फानगन के पास चुनने के लिए कुछ अपस्केल होटल हैं। यहां हमारी कोह फानगन लक्ज़री होटल गाइड है।

कोह फानगन · लक्ज़री होटल

Anantara Rasananda Koh Phangan Villas
स्थान चिह्न

5/5 मू 5, बंटाई, थोंग नई पैन नोई, कोह पैंगन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? भव्य विला। थोंग नाइ पैन नोई समुद्रतट पर। विलासितापूर्ण विकल्प.
यह समलैंगिक-अनुकूल और आश्चर्यजनक लक्ज़री रिज़ॉर्ट थोंग नाई पान नोई बीच पर स्थित है, और द्वीप पर बेहतरीन रिसॉर्ट्स में से एक है।

अनंत रसानंद एक शांतिपूर्ण सेटिंग में निजी, अति-आरामदायक विला प्रदान करता है, जिसमें उत्कृष्ट सेवा और वह सब कुछ है जो आप 5-सितारा होटल से उम्मीद करते हैं। 64 सुइट्स और विला में से प्रत्येक निजी तौर पर रिसॉर्ट के भीतर स्थित है और अपने स्वयं के पूल, नेटफ्लिक्स, एप्पल टीवी और नेस्प्रेस्सो मशीन के साथ आते हैं।

मेहमान होटल के प्रामाणिक स्वादिष्ट रेस्तरां में भोजन कर सकते हैं (या थाई कुकिंग क्लास भी ले सकते हैं), और ऑन-साइट बार में पेय का आनंद ले सकते हैं - यह सब द्वीप की ठंडी समुद्री हवा के साथ प्रामाणिक सेटिंग को ध्यान में रखते हुए किया जा सकता है।

अनंतारा की स्पा सुविधाओं में एक उष्णकटिबंधीय भाप गुफा, समुद्र के दृश्य के साथ आउटडोर योग मंच, साथ ही शानदार मसाज साला शामिल हैं।

द्वीप पर एक मज़ेदार रात के लिए, कोह फानगन की जाँच करें समलैंगिक दृश्य.
विशेषताएं:
एसी
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
होटल
मालिश
पार्किंग
भोजनालय
सॉना
ख़रीदे
स्पा
भाप से भरा कमरा
तरणताल
Panviman Resort Koh Pha Ngan
स्थान चिह्न

22/1 मू 5 थोंग नई पैन नोई बे, बंटाई, कोह फांगन सुरथानी 84280, थाईलैंड। कोह पैंगन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? हिलटॉप स्थान। अद्भुत दृश्य. शानदार भोजन.
समलैंगिक जोड़ों के लिए एक अच्छा विकल्प जो 'इन सब से दूर' एक निजी छुट्टी की तलाश में हैं। थोंग नाइ पैन बीच की ओर देखने वाली एक पहाड़ी की चोटी पर स्थित, पनविमान रिज़ॉर्ट अविश्वसनीय दृश्य, शानदार सेवा और सुविधाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है।

प्रीमियम विला और कॉटेज में सन लाउंजर और आउटडोर बाथटब के साथ एक निजी छत है। आसपास के कई समुद्री तट रेस्तरां और बार ताज़े समुद्री भोजन और महान मूल्य वाले पेय परोसते हैं
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
ख़रीदे
स्पा
तरणताल

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।