कोह समेट गे मैप

कोह समेट गे मैप

हमारा इंटरैक्टिव कोह समेट समलैंगिक मानचित्र। आप किसी स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक स्थल की विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। हमारा पढ़ना न भूलें कोह समेट समलैंगिक दृश्य, समुद्र तट और होटल गाइड.

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
भोजन

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

Vongdeuan Resort

एओ वोंगडुआन पर शायद सबसे लोकप्रिय होटल। इस बेहतरीन मूल्य वाले रिज़ॉर्ट में एक अच्छा, शांत स्विमिंग पूल, अच्छा रेस्तरां है, और यह समुद्र तट के एक शांत हिस्से से कुछ ही दूरी पर स्थित है। प्रत्येक अतिथि कमरे में आरामदायक बिस्तर, सैटेलाइट टीवी, मिनीबार, इलेक्ट्रिक केतली की सुविधा है। हम रात की आरामदायक नींद के लिए आपके कमरे को अपग्रेड करने की सलाह देते हैं। अनुरोध पर कैनोइंग, स्नोर्केलिंग, जेट-स्कीइंग, पैरा-सेलिंग और अन्य गतिविधियों की व्यवस्था की जा सकती है। वोंगदेउआन रिज़ॉर्ट में बान फे घाट पर बस टर्मिनल के पास एक चेक-इन बूथ है और बान फे से रिसॉर्ट तक मुफ्त राउंडट्रिप शटल नाव सेवाएं प्रदान करता है (नाव दिन में दो बार संचालित होती है)।