क्रोएशिया गे टूर्स

क्रोएशिया गे टूर्स

क्रोएशिया में सबसे अच्छे दौरों का हमारा राउंडअप, जिसमें कल्चर टूर, वॉकिंग टूर और फुल पैकेज टूर शामिल हैं।

क्रोएशिया गे टूर्स

Catamaran Sailing
स्थान चिह्न

क्वार्नर्स्का सेस्टा 35, मातुलजी, क्रोएशिया

मानचित्र पर दिखाएं

हमारे निजी, सर्व-समावेशी के साथ परम विलासिता और आराम का अनुभव करें क्रोएशिया के मनोरम तट पर परिभ्रमण। एक समलैंगिक-अनुकूल कंपनी के रूप में, हमें गर्व है सभी यात्रियों के लिए एक स्वागतयोग्य और समावेशी वातावरण प्रदान करने पर स्वयं।

ट्रोगिर के सुरम्य शहर से प्रस्थान करते हुए, हमारे 3-7 दिवसीय परिभ्रमण सही मिश्रण पेश करते हैं विश्राम, अन्वेषण और रोमांच। हमारे अनुभवी कप्तान के नेतृत्व में और ए स्वादिष्ट भोजन तैयार करने वाला प्रतिभाशाली रसोइया, आप आराम से बैठकर मनमोहक दृश्यों का आनंद ले सकते हैं स्वादिष्ट नाश्ता, 3-कोर्स लंच, स्नैक्स और पेय का आनंद लेते हुए।

हमारे विशाल लैगून 450F और लैगून 52F कैटामारन आराम से बैठ सकते हैं क्रमशः 6 और 8 यात्रियों के लिए, एक वैयक्तिकृत और अविस्मरणीय यात्रा सुनिश्चित करना अनुभव। हमारे निर्धारित यात्रा कार्यक्रमों में से चुनें या अपने अनुरूप अपनी यात्रा तैयार करें पसंद। जीवन भर की छुट्टियों पर निकलें और क्रोएशिया के छिपे हुए रत्नों की खोज करें आश्चर्यजनक समुद्र तट.

3-day cruise: ट्रोगिर - सोल्टा - हवार - ब्रैक - ट्रोगिर
4-day cruise: ट्रोगिर - सोल्टा - विस - हवार - ब्रैक - ट्रोगिर
5-day cruise: ट्रोगिर - ब्रैक - हवार - वेला लुका - विस - सोल्टा - ट्रोगिर
6-day cruise: ट्रोगिर - ज़्लारिन - स्क्रैडिन - सिबेनिक - प्रिमोस्टेन - ब्लू लैगून - ट्रोगिर
7-day cruise: ट्रोगिर - ब्रैक - हवार - कोर्कुला - पाक्लेनी द्वीप - ब्रैक - ब्लू लैगून - ट्रोगिर

हम आपकी प्राथमिकताओं और आवश्यकताओं के अनुसार सभी यात्रा कार्यक्रम और परिभ्रमण को अनुकूलित कर सकते हैं, यह सुनिश्चित करना कि वे आपकी विशिष्ट इच्छाओं और इच्छाओं को पूरा करने के लिए तैयार किए गए हैं।

यदि आप अधिक आरामदायक नौकायन अनुभव की तलाश में हैं, तो हमने आपके लिए अपना दिन तैयार कर लिया है परिभ्रमण! सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक चलने वाले, ये यात्रा कार्यक्रम उन समूहों के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं जो आनंद लेना चाहते हैं नौकायन के आनंद का अनुभव करते हुए पानी पर एक इत्मीनान भरा दिन।

हमें आशा है कि आप समुद्री यात्रा में शामिल होंगे!

पिछला नवीनीकरण: 11-Jan-2024

GaySail Croatia
स्थान चिह्न

डबरोवनिक, डबरोवनिक-नेरेटा, क्रोएशिया, डबरोवनिक, क्रोएशिया

1
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 1 वोट

क्रोएशिया के चमचमाते डेलमेटियन तट के किनारे स्वर्ग की ओर चलें! हमारे विशेष गेसेल और गेन्यूडसेल चार्टर्स के साथ मई, जुलाई और अगस्त 2024 को एक अविस्मरणीय एक या दो सप्ताह के समलैंगिक साहसिक क्रूज का आनंद लें। आप 1,000 से अधिक पोस्टकार्ड-परिपूर्ण द्वीपों और अन्वेषण के लिए तैयार एकांत खाड़ियों की यात्रा करेंगे।

प्रत्येक अद्वितीय नौकायन यात्रा कार्यक्रम ऐतिहासिक डबरोवनिक या स्प्लिट के पास जीवंत ट्रोगिर में सुविधाजनक रूप से शुरू या समाप्त होता है। अच्छी तरह से सुसज्जित बंदरगाहों और कहानियों की किताब वाले मध्ययुगीन गांवों से लेकर विशाल प्रकृति भंडार और समय में खो गए छोटे शहरों तक, खोजों का एक बहुरूपदर्शक इंतजार कर रहा है। स्वर्ग के अपने निजी कोने में, क्रिस्टलीय जल में बहती हरी-भरी पहाड़ियों के साथ लंगर छोड़ते हुए चित्र।

आप एक चिकने लैगून 400 लक्ज़री कैटामरन पर वीआईपी-शैली में यात्रा कर रहे होंगे, जो एक पेशेवर (और स्वाभाविक रूप से, प्राकृतिक) समलैंगिक कप्तान द्वारा संचालित होगा और आपको लाड़-प्यार करने के लिए तैयार होगा। आपके क्रूज़ में केबिन आवास, स्वादिष्ट नाश्ता और दोपहर का भोजन, शीतल पेय, कर, ईंधन और सफाई शामिल है।

कूपन कोड "क्रू केबिन" या "कॉम्बी क्रू केबिन" का उपयोग करके डेक एक्सेस के साथ आरामदायक सिंगल केबिन पर 30% की छूट प्राप्त करें। तो फिर जीवन भर की यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए!

2024 क्रोएशिया क्रूज़ तिथियाँ

25 मई-1 जून: गेसेल एक्सक्लूसिव डबरोवनिक-ब्रैक-स्प्लिट (कपड़े वैकल्पिक)

जून 1-8: गेन्यूडसेल एक्सक्लूसिव स्प्लिट-ह्वार-डबरोवनिक (नग्न नौकायन अवकाश)

जुलाई 20-27: गेसेल एक्सक्लूसिव डबरोवनिक-ब्रैक-स्प्लिट (कपड़े वैकल्पिक)

27 जुलाई-3 अगस्त: गेन्यूडसेल एक्सक्लूसिव स्प्लिट-ह्वार-डबरोवनिक (नग्न नौकायन अवकाश)

3-10 अगस्त: गेसेल एक्सक्लूसिव डबरोवनिक-ब्रैक-स्प्लिट (कपड़े वैकल्पिक)

10-17 अगस्त: गेन्यूडसेल एक्सक्लूसिव स्प्लिट-ह्वार-डबरोवनिक (नग्न नौकायन अवकाश)

पिछला नवीनीकरण: 13 - अप्रैल - 2024

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।