गे डोमिनिकन गणराज्य

गे डोमिनिकन गणराज्य

एक उष्णकटिबंधीय द्वीप स्वर्ग फ़िरोज़ा जल, जीवंत संस्कृति और एलजीबीटीक्यू-अनुकूल रिसॉर्ट्स के साथ आपका स्वागत करता है

डोमिनिकन गणराज्य

About डोमिनिकन गणराज्य

हालांकि डोमिनिकन गणराज्य कैरेबियन में एलजीबीटीक्यू संस्कृति का केंद्र नहीं हो सकता है, लेकिन इसमें समलैंगिक दृश्य तेजी से बढ़ रहा है, जो मुख्य रूप से सेंटो डोमिंगो जैसे शहरी क्षेत्रों में केंद्रित है। सैंटो डोमिंगो में मालेकॉन में क्लब एरेना जैसे स्थान हैं जो आपको घंटों तक नाचने पर मजबूर कर देंगे। सैंटो डोमिंगो के औपनिवेशिक क्षेत्र में कोंडे एक ऐसी जगह है जहां आपका सामना खुले तौर पर विचित्र व्यक्तियों से हो सकता है, हालांकि पारंपरिक मर्दवादी संस्कृति मजबूत बनी हुई है। पूरे देश में ड्रैग, वोग, आत्म-अभिव्यक्ति और विविधता का जश्न मनाने वाले ड्रैगुएलो कार्यक्रमों को देखना न भूलें। जुलाई में सेंटो डोमिंगो में हर साल एक गौरव परेड आयोजित की जाती है।

एलजीबीटीक्यू-अनुकूल रिसॉर्ट्स


डोमिनिकन गणराज्य एलजीबीटीक्यू-अनुकूल आवास की एक श्रृंखला प्रदान करता है। पुंटा काना में, आपको विभिन्न प्रकार के रिसॉर्ट मिलेंगे, जिनमें से कुछ विशेष रूप से समलैंगिक-अनुकूल हैं। ये सर्व-समावेशी रिसॉर्ट्स समावेशी सुविधाओं के साथ आरामदायक छुट्टियाँ चाहने वाले उत्तरी अमेरिकी पर्यटकों की सेवाएँ प्रदान करते हैं। इनमें से कई रिसॉर्ट्स आपके प्रवास को अविस्मरणीय बनाने के लिए पूल साइड पार्टियों और विशेष कार्यक्रमों की भी मेजबानी करते हैं।

ट्रेंडिंग होटल डोमिनिकन गणराज्य

डोमिनिकन गणराज्य टूर्स

अपना दौरा शुरू होने से 24 घंटे पहले मुफ़्त रद्दीकरण के साथ हमारे भागीदारों से डोमिनिकन गणराज्य में पर्यटन का चयन ब्राउज़ करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in डोमिनिकन गणराज्य आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें