कोस्टा रिका, ज्वालामुखी, पर्वत

गे प्यर्टो वीजो · होटल

प्यूर्टो वीजो कोस्टा रिका के कैरिबियन तट पर स्थित एक शहर है। यह उष्णकटिबंधीय पर्णसमूह और वन्य जीवन से घिरा हुआ है।

गे प्यर्टो वीजो · होटल

Shawandha Ecolodge
स्थान चिह्न

प्लाया चिक्विटा, Puerto Viejo

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? डाइनिंग और पूल वाला शांत होटल। समुद्र तट से। पर्यावरण के अनुकूल.
पांच एकड़ के जंगल में स्थित, शवंधा इकोलॉज प्यूर्टो वीजो में दक्षिणी कोस्टा रिका के कैरिबियन तट के केंद्र में पर्यावरण के अनुकूल, शांतिपूर्ण और आरामदायक आवास प्रदान करता है।

शैलेट या टीपीज़ में से किसी एक में रहें, और अपनी महान जैव विविधता के साथ होटल के शानदार स्थान का आनंद लें। यहां दो पूल हैं (एक में झरना है!) साथ ही एक बार और एक रेस्तरां है जो स्थानीय व्यंजन परोसता है।

यह होटल गे-फ्रेंडली है। हर जगह मुफ्त वाईफाई और ए/सी है।
विशेषताएं:
एसी
बार
समुद्र तट का दृश्य
होटल
जंगल का दृश्य
पार्किंग
पूल
भोजनालय
Le Cameleon Puerto Viejo
स्थान चिह्न

कोकल्स बीच प्यूर्टो विएजो, लिमोन,, , Puerto Viejo

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बीच बार के साथ आकर्षक होटल। अवकाश गतिविधियाँ और कार्यशालाएँ।
कोस्टा रिका के कैरेबियन तट के हरे-भरे जंगल के बीच छिपा हुआ, ला कैमेलियन एक आधुनिकतावादी वास्तुशिल्प स्मारक है जो जंगल की छतरी में धँसा हुआ है। प्राकृतिक और मानव निर्मित का एक सुंदर मिश्रण, होटल में एक लुभावनी केंद्रीय पूल के आसपास 51 शानदार कमरे हैं। ला कैमेलियन में एकांत और विश्राम लोकाचार में सबसे आगे हैं, और आपको स्थानीय क्षेत्र का पता लगाने और सुखदायक तटीय वातावरण को अवशोषित करने के पर्याप्त अवसर मिलेंगे।

समुद्र तट होटल से सिर्फ आठ मिनट की पैदल दूरी पर है, और व्यापक सुविधाएं, लक्जरी डिजाइन और चौकस सेवा का मतलब है कि आप दिन भर की भारी खोज के बाद तरोताजा होने के लिए एकदम सही जगह पर होंगे। वैकल्पिक रूप से, पूल के किनारे कॉकटेल के साथ आराम से बैठें या साल भर चलने वाली कई स्वास्थ्य और कल्याण कक्षाओं में से एक में भाग लें। हालाँकि आप ले कैमेलियन में अपना समय बिताना चुनते हैं, आप निश्चिंत हो सकते हैं कि आप पुनः स्फूर्तिवान और तरोताजा महसूस करेंगे।

प्यूर्टो विएजो में समलैंगिक दृश्य कुछ अन्य गंतव्यों की तुलना में छोटा है, लेकिन ले कैमेलियन का समावेशी माहौल किसी भी समलैंगिक यात्री को घर जैसा महसूस कराएगा, और आपके दरवाजे पर दुनिया के कुछ सबसे भव्य दृश्यों के साथ आप निश्चित रूप से ऊब नहीं होंगे।
विशेषताएं:
एसी
बार
समुद्र तट पहुंच
हॉट टब
होटल
पार्किंग
पूल
भोजनालय
Hotel Aguas Claras
स्थान चिह्न

प्लाया चिक्विटा, , Puerto Viejo

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? ठाठ, विक्टोरियन शैली के घर। विलासितापूर्ण और रचनात्मक. समुद्र तट के पास।
एक प्रवासी कलाकार, अगुआस क्लारस के जीवन के काम की कल्पना एकांत के स्थान के रूप में की गई थी जिसमें प्रेरणा पनप सकती है। कैरेबियन तट पर हरे-भरे जंगल के बीच स्थित, इस विशिष्ट प्राकृतिक अभयारण्य को बनाने में दशकों का सावधानीपूर्वक विचार और जुनून लगा है। बोहेमियन स्वाद ने होटल को प्रभावित किया है और प्रत्येक कमरे को मालिक के हाथ से चुनी गई कला के साथ-साथ स्थानीय कलाकारों के समूह से सजाया गया है।

पूरे मैदान में छह विशिष्ट रूप से क्यूरेटेड डबल कमरे बिखरे हुए हैं, और प्रत्येक में अपनी सुरुचिपूर्ण डिजाइन थीम के साथ-साथ निजी लाउंज क्षेत्र और ओपन-एयर शावर हैं। क्षेत्र की प्राकृतिक सुंदरता को संरक्षित करने के इरादे से, अगुआस क्लारस स्थायी पर्यटन के मामले में सबसे आगे है, एक प्रतिबद्धता जो प्रत्येक होटल के कमरे में व्यक्तिगत टॉयलेटरीज़ के लिए उपलब्ध भोजन विकल्पों से फैली हुई है।

हालाँकि प्यूर्टो विएजो में समलैंगिक दृश्य अन्य स्थानों की तुलना में छोटा हो सकता है, अगुआस क्लारास का समावेशी वातावरण इसे एकल समलैंगिक यात्रियों और जोड़ों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प बनाता है। संपत्ति के छोटे आकार और क्षमता का मतलब है कि आपके पूरे प्रवास के दौरान आपकी बहुत अच्छी तरह से देखभाल की जाएगी, जिससे आपको धूप से सराबोर तट की प्रचुर सुंदरता का पता लगाने का अधिकतम अवसर मिलेगा।
विशेषताएं:
एसी
बार
समुद्र तट पहुंच
होटल
पार्किंग
पूल
भोजनालय
कक्ष सेवा

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।