गे कोलोन

गे कोलोन

राइन पर ऐतिहासिक शहर. कोलोन अपने विश्व प्रसिद्ध कैथेड्रल, कोलश बियर और बड़े समलैंगिक दृश्य के लिए प्रसिद्ध है

आज क्या है?

कल क्या है

कोलोन

About कोलोन

कोलोन, राइन पर एक ऐतिहासिक शहर, अपने जीवंत समलैंगिक दृश्य के लिए प्रसिद्ध है, जो कई बार, क्लब और कार्यक्रमों पर केंद्रित है। शहर रुडोल्फप्लात्ज़ के पास "बरमूडा ट्रायंगल" क्षेत्र में विशेष रूप से जीवंत है, जहां आपको समलैंगिक स्थानों की एक उच्च सांद्रता मिलेगी जो हलचल भरे बार से लेकर अंतरंग क्लबों तक हैं। इसके अतिरिक्त, कोलोन कोलोन प्राइड और कोलोन कार्निवल जैसे वार्षिक आयोजनों के लिए प्रसिद्ध है, जो विविधता और समावेशन के उत्सव के लिए स्थानीय और विजिटिंग एलजीबीटीक्यू+ समुदाय को एक साथ लाते हैं।

कोलोन कैथेड्रल और विभिन्न कला दीर्घाएँ और संग्रहालय शहर की सांस्कृतिक अपील को बढ़ाते हैं। नाइटलाइफ़ में रुचि रखने वालों के लिए, कोलोन कुछ बार के रेट्रो माहौल से लेकर आधुनिक क्लबों के ऊर्जावान डांस फ्लोर तक ढेर सारे विकल्प प्रदान करता है। फीनिक्स सौना अपनी बड़ी सुविधाओं और थीम आधारित कार्यक्रमों के लिए विशेष रूप से उल्लेखनीय है, जो समुदाय के लिए एक स्वागत योग्य माहौल प्रदान करता है।

समलैंगिक यात्रियों के लिए, कोलोन ऐतिहासिक साज़िश और एक प्रगतिशील, जीवंत समलैंगिक दृश्य का मिश्रण प्रदान करता है, जो इसे सांस्कृतिक संवर्धन और जीवंत नाइटलाइफ़ दोनों चाहने वालों के लिए एक आदर्श स्थान बनाता है।

गे कोलोन - Travel Gay मार्गदर्शिका

समाचार और सुविधाएँ

  • IMG

    Cologne Pride CSD 2024

    विवरण देखें

    शनि, २१ जुलाई

  • IMG

    Sexy Pride World Cologne 2024

    विवरण देखें

    शनि, २१ जुलाई

  • IMG

    Wish for a Baby Cologne

    विवरण देखें

    शनि, २ अक्टूबर

कोलोन टूर्स

अपना दौरा शुरू होने से 24 घंटे पहले निःशुल्क रद्दीकरण के साथ हमारे भागीदारों से कोलोन में पर्यटन का चयन ब्राउज़ करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in कोलोन आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें