च्यांग राय

च्यांग राय

च्यांग राय, स्वर्ण त्रिभुज का प्रवेश द्वार। एक समलैंगिक दृश्य गंतव्य नहीं है, लेकिन थाईलैंड में सबसे सुंदर और दिलचस्प प्रांतों में से एक है।

च्यांग राय ยาเชียงร


च्यांग राय उत्तरी थाईलैंड का एक शहर है और गोल्डन ट्रायंगल, थाईलैंड, म्यांमार और लाओस की सीमा का वाणिज्यिक केंद्र है।

यह शहर और इसके आसपास का चियांग राय प्रांत उन यात्रियों (समलैंगिक या सीधे) के लिए एक शानदार 'ऑफ़ द ट्रैक' गंतव्य है, जो थाईलैंड के उत्तर में सुंदर पहाड़ी इलाकों और प्राचीन लन्ना साम्राज्य के खंडहरों, बौद्ध मंदिरों और इसके कई आकर्षणों का पता लगाना चाहते हैं। अद्वितीय स्थानीय संस्कृति का अनुभव करें।

 

च्यांग राय के लिए हो रही है


थाई एयरवेज बैंकॉक से चियांग राय अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरता है। उड़ान का समय लगभग एक घंटा है। चियांग राय हवाई अड्डा शहर के केंद्र से 8 किमी दूर स्थित है। वैकल्पिक रूप से, बैंकॉक से और बस सेवा उपलब्ध है। यात्रा का समय 12 घंटे है।

चियांग माई में यात्री च्यांग राय के लिए बस ले सकते हैं। यात्रा का समय सिर्फ 3 घंटे से अधिक है।

च्यांग राय के आसपास हो रही है


कई बेहतरीन दर्शनीय स्थल और आकर्षण शहर के बाहर हैं। वस्तुतः सभी होटल 'सभी निजी' या साझा पर्यटन या क्षेत्र की पेशकश करेंगे। वैकल्पिक रूप से, एक कार किराए पर लेने पर विचार करें (अपने ड्राइवर के साथ या उसके बिना)।

मोटरसाइकिल किराए पर उपलब्ध हैं, लेकिन हम सुझाव देते हैं कि यह विकल्प केवल दुर्घटना या चोट के जोखिम के कारण सबसे अनुभवी सवारों के लिए उपयुक्त है।

 

देखने और करने के लिए चीजें

 

स्वर्ण त्रिभुज


दुनिया के अफीम व्यापार का पूर्व केंद्र, तीन देशों और दो नदियों के चौराहे। यह लाओस, म्यांमार और थाईलैंड के लिए बैठक स्थल है और जहां मेकांग रूक नदी से मिलता है। हॉल ऑफ ओपियम देखने लायक है।

वाट रोंग खुन (सफेद मंदिर)


असाधारण मंदिर को शुद्ध सफेद और दर्पण लहजे में सजाया गया है, जिसे कलाकार चालमचाई खोसिफीफत द्वारा डिजाइन किया गया है। चियांग राय से लगभग 13 किमी दूर स्थित है। (2014 में आए भूकंप से मंदिर का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया)।

वॉट फ्रा दैट दोई चोम थोंग


माना जाता है कि थाईलैंड में सबसे पुराने पवित्र अवशेषों में से एक मंदिर आवास। माना जाता है कि मंदिर का निर्माण चियांग राय से पहले हुआ था।

दोई तुंग और मे फाह लुआंग गार्डन


सुंदर रॉयल विला जिसमें स्विस और लान्या स्थापत्य शैली का एक अनूठा संयोजन है, जो चारों ओर की पहाड़ियों और घाटियों के दृश्य के साथ पहाड़ पर स्थित है। विला राजा भूमिबोल की माँ का घर था और अब जनता के लिए खुला है। समान रूप से आश्चर्यजनक Mae Fah Luang Garden थाईलैंड में सबसे प्रभावशाली है। अत्यधिक सिफारिशित।

नाइट बाजार


मुक्त सांस्कृतिक प्रदर्शन के साथ स्मृति चिन्ह और स्थानीय खाद्य और उत्पादों के लिए एक जगह।

मॅई फ़ाह लुआंग कला और सांस्कृतिक पार्क


दो झीलों और हॉल के साथ सुंदर पार्क जिसमें लन्ना शिल्प कौशल का शाही संग्रह है।

माई साई


सीमावर्ती शहर, च्यांग राय से 61 किमी उत्तर में जहां पासपोर्ट वाले पर्यटक चीन और बर्मा के सामानों के लिए विदेशी बाजारों में खरीदारी करने के लिए म्यांमार में पार कर सकते हैं।

च्यांग सेन


एक समय लन्ना साम्राज्य का एक प्रमुख शहर, चियांग सीन अब आकर्षक मंदिरों, स्तूपों और बुद्ध छवियों की समृद्ध संस्कृति वाला एक ऐतिहासिक शहर है। शहर का संग्रहालय लाना थाई कलाकृतियों और अतीत के अवशेषों का घर है। चियांग राय से 30 किमी दूर स्थित है।

चियांग राय · होटल

इसकी भौगोलिक स्थिति के कारण, च्यांग राय एक शांत वातावरण प्रदान करता है। कई खूबसूरत रिसॉर्ट्स पहाड़ पर या नदी के किनारे स्थापित हैं। हम उन लोगों को सूचीबद्ध करते हैं जो समलैंगिक मेहमानों के साथ लोकप्रिय साबित हुए हैं।

अधिक होटल विकल्पों के लिए, चियांग राय के सभी होटलों की खोज करने के लिए यहाँ क्लिक करें.
Le Meridien Chiang Rai
स्थान चिह्न

221/2 मू 20, क्वावेई रोड, रोबविएंग, च्यांग राय

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? नदी के किनारे का स्थान। महान विचारों। रात्रि बाज़ार के निकट.
नदी के किनारे का बहुत ही स्टाइलिश ले मेरिडियन चियांग राय शानदार दृश्यों के साथ विशाल, शानदार कमरे प्रदान करता है। इसका स्थान बहुत अच्छा है, नाइट मार्केट और वाट फ्रा केव मंदिर से 20 मिनट की पैदल दूरी पर है।

ली मेरिडियन में एक आउटडोर पूल, एक रेस्तरां, मुफ्त वाईफाई और अन्य उत्कृष्ट सुविधाएं हैं। दरबान के अनुकूल कर्मचारी नाव या कार द्वारा सभी महत्वपूर्ण स्थलों पर दिन की यात्राएं आयोजित करने में प्रसन्न हैं।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
सॉना
ख़रीदे
स्पा
भाप से भरा कमरा
सन छत
तरणताल
Katiliya Mountain Resort & Spa
स्थान चिह्न

388/1 मू 4, फा संग, माए चान, च्यांग राय

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? शांत स्थान। अद्भुत दृश्य. बड़ा मूल्यवान।
कटिलिया माउंटेन रिज़ॉर्ट और स्पा एक पहाड़ी के ऊपर स्थित है, इसलिए आप प्रकृति से घिरे हुए हैं और ट्रैकिंग, हाथी की सवारी और माउंटेन बाइकिंग सहित कई लोकप्रिय गतिविधियों का आनंद ले सकते हैं।

सुविधाओं में सैटेलाइट चैनलों के साथ एलसीडी टीवी, डीवीडी/सीडी प्लेयर, मिनीबार, तिजोरियां, मुफ्त वाईफाई शामिल हैं।

अतिथि कमरे में झील, पहाड़ या बगीचे के दृश्यों के साथ बालकनी हैं और फ्रिज, कॉफी और चाय मेकर और मुफ्त बोतलबंद पानी के साथ अलग कमरे हैं।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
ख़रीदे
स्पा
तरणताल
Serene At Chiang Rai
स्थान चिह्न

एम.1,, च्यांग राय

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? स्वर्ण त्रिभुज के पास. शांत, नदी के किनारे का स्थान.
शहर के शोर से दूर रहने के लिए एक आदर्श विकल्प, चियांग राय से लगभग 60 किमी दूर गोल्डन ट्रायंगल के पास रिवरसाइड पर एक छोटा सा बुटीक होटल है।

सभी 42 कमरों में नदी या शहर के दृश्य के साथ बालकनी हैं। अन्य सुविधाओं में एक आउटडोर स्विमिंग पूल, एक रेस्तरां और मुफ्त वाईफाई शामिल हैं।
विशेषताएं:
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
मालिश
भोजनालय
तरणताल
A-Star Phulare Valley, Chiang Rai
स्थान चिह्न

60/14 मू 2, थसुद उपजिला, मुआंग जिला,,, च्यांग राय

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अद्भुत दृश्य। बड़े पूल विला. शहर से बाहर का विकल्प.
ए-स्टार फुलेर घाटी, शहर के केंद्र से लगभग 20 किमी दूर ता-सूद क्षेत्र में आसपास की घाटी और पहाड़ों के अद्भुत दृश्यों के साथ एक शांत, आउट-ऑफ-टाउन रिसॉर्ट है।

रिज़ॉर्ट के बहुत विशाल विला में सभी आधुनिक सुविधाएं हैं - फ्लैट स्क्रीन केबल टीवी, इलेक्ट्रिक केतली, रेफ्रिजरेटर और मिनीबार। सभी क्षेत्रों में निःशुल्क वाई-फाई।

आउटडोर पूल में सन लाउंजर हैं जहाँ आप आराम कर सकते हैं और दृश्य का आनंद ले सकते हैं। पिंग डोई रेस्तरां थाई और पश्चिमी भोजन परोसता है। पिंग दाव बार में पेय और कॉकटेल का आनंद लिया जा सकता है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
सन छत
तरणताल
Siam Triangle Hotel
स्थान चिह्न

267 मू 9 टैम्बोन विएंग, ;,, च्यांग राय

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? नदी के किनारे का स्थान। स्वर्ण त्रिभुज के पास. बड़ा मूल्यवान।
गोल्डन ट्राएंगल से 15 मिनट और चियांग साय के ऐतिहासिक शहर के खंडहर से 5 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित सियाम ट्रायंगल शानदार रिवरसाइड दृश्य और आरामदायक आवास प्रदान करता है।

सुविधाओं में एक आउटडोर पूल, एक स्वास्थ्य क्लब, एक स्पा टब, एक रेस्तरां और मुफ्त वाईफाई शामिल हैं। पैसे और आदर्श स्थान के लिए महान मूल्य।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
स्पा
तरणताल
The Mantrini Boutique Resort
स्थान चिह्न

292/13 मू 13, रोबविआंग, मुआंग जिला 57000,, च्यांग राय

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? केन्द्रीय स्थान। रात्रि बाज़ार के लिए निःशुल्क शटल। बड़ा मूल्यवान।
समकालीन बुटीक रिसॉर्ट, हवाई अड्डे से कुछ ही मिनटों की दूरी पर और चियांग राय शहर के केंद्र के बाहर स्थित है।

मन्त्रिनी आधुनिक डिजाइन के साथ पारंपरिक लन्ना शैली को जोड़ती है। कमरों में एक न्यूनतम सजावट है और इसमें कई प्रकार की सेवाएं और आधुनिक सुविधाएं, तेज मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। नाइट मार्केट के लिए मुफ्त शटल।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
तरणताल
Manee Dheva Resort & Spa
स्थान चिह्न

352 मू 4, पसांग, मॅई चान, च्यांग राय

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? निजी विला. शांत स्थान. सुंदर विचार।
माई सलॉन्ग घाटी के सुंदर परिदृश्य में स्थित है, और चियांग राय के प्रमुख पर्यटन स्थलों के लिए आसान ड्राइव के भीतर है, जिसमें दोई मे सलॉन्ग, डोई तुंग, मेई साई और चियांग सायन शामिल हैं।

मणि धेवा में आसपास के चावल के खेतों और पहाड़ों के शानदार दृश्यों से घिरे 9 विशाल विला हैं।

प्रत्येक विला एक बाहरी छत, फ्लैट स्क्रीन टीवी और अलग शॉवर और बाथटब के साथ आता है। यहां मुफ्त वाईफाई, एक स्विमिंग पूल और एक ओपन-व्यू रेस्तरां है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
मालिश
भोजनालय
स्पा
तरणताल

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।