मार्था की दाख की बारी

मार्था वाइनयार्ड समलैंगिक गाइड और होटल

मार्था वाइनयार्ड केप कॉड द्वारा एक मैसाचुसेट्स द्वीप है। यह समृद्ध यात्रियों के लिए लंबे समय से एक लोकप्रिय गंतव्य रहा है। मार्था वाइनयार्ड समलैंगिक यात्रियों के बीच भी लोकप्रिय है।

मार्था वाइनयार्ड न्यू इंग्लैंड के गहनों में से एक है। ग्रीष्मकालीन कॉलोनी के रूप में प्रसिद्ध, यह कुछ सबसे धनी अमेरिकियों और मशहूर हस्तियों का भी घर है - जैकी कैनेडी से लेकर कार्ली साइमन तक। यह एक करोड़पति के खेल का मैदान है, इसलिए आप संभावित रूप से अपने लिए एक अमीर पति पा सकते हैं।

मार्था वाइनयार्ड होटल

मार्था की दाख की बारी मार्था वाइनयार्ड में, आप ओक ब्लफ में कैंडी रंग के जिंजरब्रेड हाउस देखना चाहेंगे। न्यू इंग्लैंड के वास्तविक अनुभव के लिए आपको लॉबस्टर और क्लैम चाउडर की भी आवश्यकता होगी, अधिमानतः मेनेम्शा बीच पर। ओह, और गे हेड क्लिफ्स और गेहेड लाइटहाउस (हाँ, हाहाहा) पर जाना न भूलें।   दरें और अभी बुक करें

मार्था की दाख की बारी

मार्था वाइनयार्ड समलैंगिक गाइड और होटल

Seaweed's
स्थान चिह्न

16 केनेबेक एवेन्यू, मार्था का वाइनयार्ड,

मानचित्र पर दिखाएं
सीवीड्स, मार्था वाइनयार्ड में एक समलैंगिक स्वामित्व वाली और संचालित वाइन बार और रेस्तरां है, जो ओक ब्लफ़्स टाउन बीच से केवल 3 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है।

यह स्थायी रेस्तरां द्वीप के खट्टे उत्पादों से बने सावधानीपूर्वक क्यूरेटेड भोजन प्रदान करता है। यह गर्व से स्वादिष्ट जैविक वाइन, बियर और डायोडैनेमिक उत्पादकों द्वारा बनाए गए कॉकटेल भी प्रदान करता है।

उपलब्ध उत्पाद के अनुसार मेनू बार-बार बदलता है, इसलिए उनके इंस्टाग्राम को पहले से जांचना सुनिश्चित करें।
विशेषताएं:
ताजा
स्थानीय रूप से प्राप्त उत्पाद
जैविक शराब
सीफ़ूड
मदिरा चखना

कार्यदिवस: १२:००-००:००

सप्ताहांत: १२:००-००:००

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।