प्राग गे नक्शा

प्राग गे नक्शा

हमारे इंटरेक्टिव प्राग समलैंगिक मानचित्र। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
भोजन

स्थल प्रकार चिह्न
बाकि सब कुछ

स्थल प्रकार चिह्न
यूजीबीएनबी

स्थल प्रकार चिह्न
ख़रीदे

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

Buddha-Bar Hotel Prague

विश्व प्रसिद्ध पेरिसियन रेस्तरां-बार-लाउंज द्वारा पहला बुद्ध-बार होटल। यह पुरस्कार विजेता होटल 36 उत्कृष्ट कमरे और 3 सुइट्स प्रदान करता है, सभी फ्रांसीसी औपनिवेशिक प्रभाव के साथ अपने विशिष्ट समकालीन एशियाई डिजाइन में हैं। प्रत्येक कमरे में एचडी इंटरैक्टिव टीवी, उच्च गुणवत्ता वाला साउंड सिस्टम, नेस्प्रेस्सो कॉफी मशीन, जकूज़ी (सुइट्स में) और मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। होटल का रेस्तरां अपने नाम के अनुरूप भोजन का शानदार अनुभव प्रदान करता है। प्राग के मध्य में सुविधाजनक रूप से स्थित, ओल्ड टाउन स्क्वायर से कुछ ही कदम की दूरी पर। गे बार फ्रेंड्स और सौना बेबीलोनिया दोनों 10 मिनट की दूरी पर हैं।

Corinthia Hotel Prague

यह लंबा 5-सितारा होटल प्राग के सबसे पुराने महल, 4वीं सदी के वायसेराड के पास, डिस्ट्रिक्ट 10 में एक शानदार स्थान पर है। कोरिंथिया में एक अद्भुत इनडोर पूल, तीन रेस्तरां, दो बार, शहर के मनोरम दृश्यों के साथ, एक शानदार स्पा और बहुत कुछ है। अतिथि कमरे और सुइट्स में बहुत आरामदायक बिस्तर, फ्लैट स्क्रीन सैटेलाइट टीवी, मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। होटल का पुरस्कार विजेता रेस्तरां बढ़िया अंतरराष्ट्रीय व्यंजन परोसता है। व्यशेराड मेट्रो स्टेशन होटल के ठीक सामने है। वहां से, आप जल्दी से शहर के केंद्र, लोकप्रिय पर्यटक स्थलों और प्राग में समलैंगिक नाइटलाइफ़ विकल्पों तक पहुँच सकते हैं।

Eurostars Thalia

ओल्ड टाउन में 19वीं सदी की एक ऐतिहासिक इमारत में स्थित, यूरोस्टार थालिया एक शानदार स्थान पर स्थित है, जो प्रसिद्ध चार्ल्स ब्रिज से थोड़ी पैदल दूरी पर है और प्राग की मुख्य शॉपिंग स्ट्रीट के ठीक बगल में है। बड़े, समकालीन डिजाइन वाले अतिथि कमरे (कुछ गुंबददार छत के साथ), प्रत्येक में फ्लैट स्क्रीन सैटेलाइट टीवी, कार्य डेस्क, मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। लाइब्रेरी बार में पेय और कॉफी का आनंद लिया जा सकता है। इन-हाउस रेस्तरां भूमध्यसागरीय भोजन परोसता है। वेन्सस्लास स्क्वायर और अन्य लोकप्रिय दर्शनीय स्थल पैदल दूरी पर हैं। विनोह्राडी समलैंगिक बार तक पास के नारोडनी ट्रिडा मेट्रो स्टेशन के माध्यम से 10 मिनट में पहुंचा जा सकता है।

Mandarin Oriental Prague

14वीं शताब्दी के पूर्व मठ की साइट पर निर्मित, मंदारिन ओरिएंटल प्राग शहर के बेहतरीन होटलों में से एक है, जो क्लासिक वास्तुकला के साथ समकालीन डिजाइन का मिश्रण है। कई प्रकार के कमरे उपलब्ध हैं; सभी में आरामदायक बिस्तर और शीर्ष सुविधाएं हैं। हमें स्पा बहुत पसंद है - यह दुनिया का एकमात्र स्पा है जो एक पूर्व पुनर्जागरण चैपल था और लक्ज़री स्पा फाइंडर के पाठकों द्वारा इसे 'यूरोप में सर्वश्रेष्ठ' चुना गया था। मंदारिन हेलिचोवा ट्राम स्टेशन से 250 मीटर दूर प्राग कैसल के नीचे स्थित है। विनोह्राडी में समलैंगिक नाइटलाइफ़ तक 15 मिनट में पहुंचा जा सकता है। प्रसिद्ध चार्ल्स ब्रिज केवल 5 मिनट की दूरी पर है।

Hotel Kings Court

मध्य प्राग में एक ऐतिहासिक नव-पुनर्जागरण इमारत में स्थित, होटल किंग्स कोर्ट शानदार कमरे, एक कैसीनो, रेस्तरां और बार, विश्व स्तरीय स्पा, इनडोर पूल, जिम और सौना सुविधाओं के साथ प्रदान करता है। अतिथि कमरों में फ्लैट स्क्रीन टीवी, लैपटॉप आकार की तिजोरी, चाय और कॉफी मेकर और मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। होटल के रेस्तरां से रिपब्लिक स्क्वायर के दृश्य दिखाई देते हैं, और वोदका बार लॉबी में विभिन्न प्रकार के पेय पेश करता है। किंग्स कोर्ट प्राग में दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए बिल्कुल उपयुक्त स्थान पर स्थित है। ओल्ड टाउन स्क्वायर और ना प्रिकोपे शॉपिंग स्ट्रीट 10 मिनट की पैदल दूरी पर हैं। विनोह्राडी में समलैंगिक नाइटलाइफ़ तक 15 मिनट में पहुंचा जा सकता है।
हिल्टन प्राग

Hilton Prague

हिल्टन प्राग एक नया पुनर्निर्मित समलैंगिक-अनुकूल होटल है, जो प्राग शहर के केंद्र और समलैंगिक परिदृश्य के केंद्र में, वल्तावा नदी के तट पर, ऐतिहासिक केंद्र से कुछ मिनट की दूरी पर और हवाई अड्डे से केवल 25 मिनट की ड्राइव पर मेहमानों का स्वागत करता है। कमरे वाईफ़ाई सहित सभी आधुनिक सुविधाओं के साथ सुरुचिपूर्ण ढंग से समकालीन हैं और आनंद लेने के लिए कार्यकारी फर्श और लाउंज भी हैं। हिल्टन प्राग में 3 रेस्तरां और 2 बार हैं, जिनमें एबल बुचर भी शामिल है, जो आपके मनोरंजन के लिए दुनिया के सबसे छोटे शेफ 'ले पेटिट शेफ' के साथ एक विशाल थिएटर डाइनिंग अनुभव है! हॉप हाउस बियर और स्पोर्ट्स बार आपके लिए विभिन्न चेक बियर भी पेश करता है। वल्तावा नदी से 9 मीटर ऊपर, हिल्टन प्राग छत पर आकर्षक क्लाउड 40 स्काई बार और लाउंज प्रमुख विशेषता बनी हुई है। शहर के लुभावने दृश्यों, बाहरी छतों, सिग्नेचर कॉकटेल और जलपान के साथ। मेहमान नए स्विमिंग पूल, सौना या स्टीम रूम में भी आराम कर सकते हैं या स्पा उपचार की एक विस्तृत श्रृंखला का आनंद ले सकते हैं और साथ ही अत्याधुनिक जिम सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं, जो शहर का दौरा करने के लिए इसे एक आदर्श आधार बनाता है। अधिक जानकारी के लिए और सीधे बुकिंग के लिए होटल की आधिकारिक वेबसाइट देखें।

Hilton Prague Old Town

हिल्टन प्राग ओल्ड टाउन एक नया पुनर्निर्मित, समलैंगिक-अनुकूल होटल है, जैसा कि नाम से पता चलता है, प्राग के ठीक मध्य में, हवाई अड्डे से सिर्फ 25 मिनट की ड्राइव पर। होटल में पूरी लॉबी, जिंक रेस्तरां, लाउंज में नए आर्ट डेको डिजाइन तत्व हैं। , बार और कमरे, मेहमानों के लिए उत्कृष्ट सेवा के साथ इसे शहर के शीर्ष होटलों में से एक बनाते हैं। मेहमानों के कमरे और सुइट्स सभी आधुनिक सुविधाओं के साथ एक आर्ट डेको डिजाइन में हैं, वाईफाई, इतालवी संगमरमर वाले बाथरूम और कार्यकारी कमरों में विशेष पहुंच है। होटल में एक लाउंज कॉर्नर है। जिंक रेस्तरां आधुनिक मोड़ के साथ महानगरीय व्यंजन और बढ़िया चेक क्लासिक्स के साथ-साथ महाप्रबंधकों की पसंदीदा वाइन का चयन भी प्रदान करता है। जिंक लाउंज और बार आर्ट डेको मार्टिनी ट्रॉली से स्नैक, कॉफी या कॉकटेल के लिए आदर्श है। प्रामाणिक चेक अनुभव के लिए इसमें स्थानीय खान-पान के साथ वाइन का चेक डिगस्टेशन ऑफर भी है। लिविंगवेल हेल्थ क्लब एंड स्पा में 24/7 खुला जिम, जेट स्ट्रीम के साथ एक इनडोर पूल, एक सौना और साथ ही स्पा उपचार की एक विस्तृत श्रृंखला की सुविधा है। आपके आनंद के लिए। अधिक जानकारी के लिए और सीधे बुक करने के लिए होटल की आधिकारिक वेबसाइट देखें।
फाल्कनस्टाइनर होटल प्राग

Falkensteiner Hotel Prague

फ़ॉकेंस्टीनर होटल प्राग के शहरी जादू से खुद को मंत्रमुग्ध होने दें - स्टाइलिश इंटीरियर हाइलाइट्स से घिरा हुआ, अंतरराष्ट्रीय स्वभाव से प्रेरित, फैंसी पेय और सामाजिक भोजन का आनंद एक विशेष तरीके से सामने आता है। होटल एक बुटीक पनाहगाह है, जिसमें ला कार्टे व्यंजनों के साथ एक शीर्ष बुफे नाश्ता, इसके कमरों में कालातीत सूट डिजाइन और एक ट्विस्ट के साथ क्लासिक के लिए नवीन व्यंजन उपलब्ध हैं। होटल में मंकी बार पहले से ही शहर का पसंदीदा है, कॉकटेल और शहरी पेय के साथ, होटल के मेहमानों को हर दिन शाम 2 बजे से शाम 1 बजे तक विशेष रूप से खुश घंटों के साथ 6 के लिए 7 मिलते हैं। होटल में सौना, स्टीम रूम और 24/7 फिटनेस रूम और आधुनिक बैठक कमरे के साथ एक आधुनिक सिटी स्पा भी है।

आज क्या है?

समलैंगिक प्राग आयोजन