समलैंगिक नृत्य क्लब और पार्टियाँ

समलैंगिक नृत्य क्लब और पार्टियाँ

सिटीज क्लब का दृश्य बार्सिलोना जितना बड़ा नहीं है, लेकिन गर्मियों में सभी समलैंगिक नाइट क्लबों में बहुत भीड़ हो जाती है, खासकर सिटीज प्राइड के दौरान।

आम तौर पर, नाइटक्लब लगभग 2 am-3am से व्यस्त हो जाते हैं, क्योंकि सलाखों को हवा लगने लगती है।

समलैंगिक नृत्य क्लब और पार्टियाँ

Privilege Dance Bar
स्थान चिह्न

कैरर बोनेयर 24, Sitges, स्पेन

मानचित्र पर दिखाएं
4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 3 वोट

लोकप्रिय स्टाइलिश गे डांस बार, जो एक युवा भीड़ को आकर्षित करता है, जो इबीसा-स्टाइल नृत्य पटरियों के साथ मिश्रित डिस्को की हल्की आवाज़ पसंद करता है।

प्रिविलेज में 3 बार हैं और एक अपेक्षाकृत बड़ी डांस फ्लोर (सिटीज के लिए) है जो आधी रात से व्यस्त हो जाती है। गर्मियों में हर रात खोलें। क्वीनज़ से सड़क के नीचे स्थित है।
विशेषताएं:
बार
नाच
गोगो शो
संगीत

कार्यदिवस: 22: 00 - 02: 30

सप्ताहांत: 22: 00 - 02: 30

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

Bitch Bar Sitges
स्थान चिह्न

कैरर बोनेयर, बोनेयर, सिटजेस, बार्सिलोना 08870, स्पेन, Sitges, स्पेन

मानचित्र पर दिखाएं

बिच बार सिटजेस, सिटजेस में सबसे लोकप्रिय समलैंगिक बार और नाइट क्लब में से एक है। यह स्थल नियमित रूप से ड्रैग शो भी आयोजित करता है। जिन आगंतुकों को घंटों नृत्य के बाद जलपान की आवश्यकता होती है, वे बार में सेक्सी, कम कपड़े पहने पुरुषों द्वारा परोसे जाने वाले पेय पदार्थों के विस्तृत चयन में से चुन सकते हैं। हैप्पी आवर हर रात 8 से 11 बजे तक होता है और ड्रैग शो गुरुवार से रविवार तक होते हैं। 

पिछला नवीनीकरण: 23-Oct-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।