गे ग्रेन केरिया

Gran Canaria · लग्ज़री होटल

अधिकांश समलैंगिक यात्री प्रसिद्ध समुद्र तट और रेत के टीलों पर आराम करने और शहर की समलैंगिक नाइटलाइफ़ का आनंद लेने के लिए मास्पालोमास जाते हैं।

क्षेत्र के अनुसार ग्रैन कैनरिया में समलैंगिक लक्जरी होटल

Gran Canaria · लग्ज़री होटल

Santa Catalina, a Royal Hideaway Hotel
स्थान चिह्न

कैले लियोन वाई कैस्टिलो 227,, ग्रैन कैनरिया

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अपस्केल। महान विचारों।
सांता कैटालिना होटल कुइदाद जार्डिन सुर के आवासीय क्षेत्र में स्थित एक लक्जरी 5-सितारा होटल है। यह ग्रैन कैनरिया हवाई अड्डे से केवल 20 मिनट की ड्राइव दूर है।

सांता कैटालिना रॉयल हिडवे समूह का हिस्सा है और एक पूर्व कैसीनो में बैठा है। यह शहर के ऊपर स्थित है, जो शहर और अटलांटिक महासागर के शानदार दृश्य प्रस्तुत करता है। कमरों में रेन शावर और मिरर जैसी बेहतरीन सुविधाएं हैं जो स्मार्ट टीवी की तरह दोगुनी हैं।

आपको कैमारोटे पूल बार जैसी बेहतरीन सेवाएं प्रदान की जाती हैं, जो ताज़ा भूमध्यसागरीय भोजन और पेय परोसता है। होटल का रेस्तरां डोरमास रविवार को जैज़ ब्रंच प्रदान करता है।

 

 
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
धोबीघर
पार्किंग
पूल
भोजनालय
कक्ष सेवा
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा
वाई-फाई

प्लाया डेल अंग्रेजी

इस समलैंगिक लोकप्रिय क्षेत्र का एक अच्छा विकल्प है मध्य दूरी के होटल। अधिक लक्जरी विकल्प मेलोनारस में पाए जा सकते हैं।
Bohemia Suites & Spa
स्थान चिह्न

एवेनिडा एस्टाडोस यूनिडोस 28, प्लाया डेल इंगल्स, ग्रैन कैनरिया

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? स्टाइलिश नया होटल। युम्बो सेंटर तक पैदल चलें।
प्लाया डेल इंगल्स में नया डिज़ाइनर होटल। 70 के दशक की एक इमारत को एक स्टाइलिश, अत्याधुनिक होटल में बदलने में बहुत सारा पैसा खर्च किया गया, जो पर्यावरण और सेवा दोनों के मामले में नए मानक स्थापित करता है।

मेहमान कमरों में समुद्र के शानदार दृश्य और अपनी बाल्कनियों से Maspalomas टिब्बा हैं। होटल का अपना पूल, सन टैरेस, जिम, एक शानदार थाई-प्रेरित स्पा और 360 ° दृश्य के साथ एक भव्य छत पर रेस्तरां है।

से सिर्फ 10 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है Yumbo केंद्र में समलैंगिक नाइटलाइफ़. समुद्र तट भी कुछ ही मिनट की पैदल दूरी पर है। हालाँकि, आपको वहां जाने के लिए शायद टैक्सी की आवश्यकता होगी हट 7 क्षेत्र.
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
स्पा
भाप से भरा कमरा
सन छत
तरणताल

मेलोनेरस

मेसपालोमास टिब्बा के दूर किनारे पर स्थित, मेलोनारस में होटल करीब हैं हट 7 (समुद्र तट का समलैंगिक भाग) और Playa del Ingles में युम्बो केंद्र समलैंगिक नाइटलाइफ़ से टैक्सी द्वारा कुछ ही मिनटों में।
Lopesan Baobab Resort
स्थान चिह्न

कैले मार एड्रियाटिको 1, मेलोनेरास, ग्रैन कैनरिया

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अद्वितीय डिजाइन। समलैंगिक समुद्र तट और टीलों के पास।
लोपेसन बाओबाब रिज़ॉर्ट में वह सब कुछ है जो आप एक लक्जरी रिसॉर्ट में देखते हैं। यह 5-सितारा रिज़ॉर्ट स्विमिंग पूल, झरने और एक नदी के साथ उष्णकटिबंधीय उद्यान के भीतर स्थित है, यह सुनिश्चित करता है कि हर किसी के पास आराम करने के लिए अपनी जगह हो।

इसमें 21 मीटर ऊंची केंद्रीय इमारत है, जो बोहेमियन लुक देती है। इस होटल में वह 'वाह' फैक्टर है!

स्थान-वार, लोपेसन निकटतम होटलों में से एक है मसपलोमास गे बीच & मंडरा क्षेत्र (लगभग 600 मीटर)। आपको यमबो सेंटर में समलैंगिक बार और क्लबों में जाने के लिए एक टैक्सी की आवश्यकता होगी।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
जिम
इंटरनेट का उपयोग
भोजनालय
स्पा
तरणताल
Seaside Palm Beach
स्थान चिह्न

एवेनिडा डेल ओएसिस एस/एन मासपालोमास, ग्रैन कैनरिया

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक समुद्र तट के करीब। बढ़िया जिम. लोकप्रिय विकल्प.
एक उत्कृष्ट विकल्प यदि आप समुद्र तट के करीब रहना चाहते हैं। 5-सितारा सीसाइड पाम बीच, Maspalomas समलैंगिक समुद्र तट से केवल 100 मीटर की दूरी पर स्थित है और इसमें एक जिम, सौना और स्पा है।

जर्मन के स्वामित्व वाले इस रिसॉर्ट में रंगीन, रेट्रो-डिज़ाइन वाले कमरे हैं, जिनमें से प्रत्येक में एक बालकनी (समुद्र या पूल दृश्य के साथ), मिनीबार, सैटेलाइट टीवी और मुफ्त वाईफाई है।

सुविधाओं में एक बड़ा लैगून-स्टाइल वाला खारे पानी का पूल और परिपक्व उष्णकटिबंधीय उद्यानों के भीतर धूप छत शामिल हैं। रिज़ॉर्ट में विभिन्न BBQ बुफे थीम के साथ रेस्तरां और बार का अच्छा विकल्प है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
जकूज़ी / हॉट पूल
भोजनालय
सॉना
स्पा
सन छत
Lopesan Villa Del Conde
स्थान चिह्न

मार्च मेडिटेरेनियो 7,, ग्रैन कैनरिया

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? विलासिता। अटलांटिक महासागर का दृश्य. अद्भुत स्पा.
लोपेसन विला डेल कोंडे एक लक्ज़री 5-सितारा होटल है जो ग्रैन कैनरिया हवाई अड्डे से केवल 23 मिनट की ड्राइव दूर है।

होटल में एक गांव और होटल दोनों का अनुभव है, जिसमें एक केंद्रीय प्लाजा है जो एक वर्ग की तरह है। यहां आपको विभिन्न मनोरंजन मिलेंगे जैसे कि संगीत कार्यक्रम जो होटल के मेहमानों के लिए हैं। आवास भवनों को क्लासिक कैनेरियन घरों की तरह दिखने के लिए बनाया गया है, जिसमें हरे-भरे बगीचे, पूल और अटलांटिक महासागर के कमरे हैं। सभी स्‍नानघरों में मांसपेशियों को आराम देने वाले शावर हैं।

होटल का स्पा ओशन व्यू अटलांटिक के अद्भुत दृश्य प्रस्तुत करता है। इसमें खारे पानी का जकूज़ी और सन टैरेस जैसी अद्भुत विशेषताएं भी हैं। लोपेसन में आपके आज़माने के लिए पाँच रेस्तरां और पाँच बार हैं।

 
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
गोल्फ कोर्स
धोबीघर
पार्किंग
पूल
भोजनालय
कक्ष सेवा
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा
वाई-फाई
Seaside Grand Hotel Residencia
स्थान चिह्न

एवेनिडा डेल ओएसिस 32, ग्रैन कैनरिया

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? लक्जरी विला. उत्कृष्ट भोजन एवं सुविधाएं।
मसपालोमास रेत के टीलों से कुछ ही मिनट की पैदल दूरी पर स्थित, 5-सितारा सीसाइड ग्रैंड निजी बालकनी और मुफ्त वाईफाई सहित आधुनिक सुविधाओं के साथ स्पेनिश औपनिवेशिक-प्रेरित विला प्रदान करता है।

विला सुंदर, परिपक्व उष्णकटिबंधीय उद्यानों में स्थापित हैं, जिनमें एक बड़ा पूल, व्यापक सूर्य टेरेस और लाउंजर हैं। मेहमानों के पास पास के सीसाइड पाम बीच होटल में टेनिस कोर्ट और अन्य सुविधाओं का मुफ्त उपयोग है।

रिज़ॉर्ट में एक अच्छी तरह से सुसज्जित जिम, हाइड्रो-मसाज खारे पानी का पूल, सौना और तुर्की स्नानघर है। सीसाइड का रेस्तरां द्वीप पर कुछ बेहतरीन कैनेरियन और अंतरराष्ट्रीय भोजन प्रदान करता है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
मालिश
भोजनालय
सॉना
भाप से भरा कमरा
सन छत
तरणताल

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।