ग्रीस गे टूर्स

ग्रीस गे टूर्स

ग्रीस में सबसे अच्छे दौरों का हमारा राउंडअप, जिसमें संस्कृति पर्यटन, पैदल यात्रा और पूर्ण पैकेज पर्यटन शामिल हैं।

ग्रीस गे टूर्स

Alternative Athens - Gay & Lesbian Athens Nightlife Tour
4.7
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 3 वोट

एथेंस सिर्फ एलजीबीटीक्यू-फ्रेंडली शहर नहीं है; यह यौन उदारवाद के एक बहुत लंबे इतिहास के साथ एक जगह है जो अपने सभी समुदायों के लिए खानपान पर गर्व करता है, हर किसी की पसंद की व्यापक संभव सीमा को दर्ज करता है। आइए देखें कि जब आप सभी स्थानों पर जाना जानते हैं, तो एथेंस समलैंगिक नाइटलाइफ़ कैसा हो सकता है!

"वहाँ L है, और वहाँ G है - पुरुषों और महिलाओं के पास अलग-अलग टूर और गाइड हैं। आप एथेंस के सबसे हॉट गे बार और नाइट स्पॉट्स में से लगभग चार या पांच तक रेंगेंगे, जिसमें इस समय का सबसे हॉट LGBTQ क्लब भी शामिल है। आप सीखेंगे आस-पड़ोस के साथ-साथ स्थानों के बारे में भी। हमने रास्ते में लोगों को जानने के लिए प्रत्येक स्थान पर पर्याप्त समय निर्धारित किया है।"

यह एथेंस गे नाइटलाइफ़ टूर आपको तीन अलग-अलग मोहल्लों का पता लगाने के लिए ले जाएगा जो एक साथ एथेंस एलजीबीटीक्यू दृश्य का दिल बनाते हैं। आप स्थानों और समलैंगिक बार एथेंस की पेशकश करने की विविधता की भावना प्राप्त करेंगे। दूसरी ओर, संगीत, माहौल और भीड़ जगह-जगह से बदल सकती है - आप शहर के अंतिम स्थान पर अंतिम पड़ाव सहित शांत स्थानीय स्थानों और बड़े-नाम वाले दोनों क्लबों में रुकेंगे।

बेशक, आपके गाइड को आपकी ज़रूरत की कोई भी अतिरिक्त जानकारी प्रदान करने के लिए पूरे समय हाथ में रहेगा, और लगभग 3 घंटे तक दौरे। दौरे में भाग लेने के लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष है और आपको प्रति व्यक्ति 1 निःशुल्क पेय मिलेगा।
विशेषताएं:
अंग्रेजी बोलने वाले मार्गदर्शक
व्यक्तिगत

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

Notos Travel Santorini
स्थान चिह्न

नोटोस ट्रैवल सेंटोरिनी, सेंटोरिनी, यूनान

मानचित्र पर दिखाएं
नॉटोस ट्रेवल सेंटोरिनी एक समलैंगिक-अनुकूल लक्जरी टूर ऑपरेटर है जो द्वीपों की सर्वोत्तम विशेषताओं को प्रदर्शित कर रही है।

ऐतिहासिक पर्यटन स्थलों का भ्रमण, सांस्कृतिक भ्रमण, भोजन और शराब पर्यटन, लंबी पैदल यात्रा, घुड़सवारी, जीप सफारी और कैटमारन परिभ्रमण और यहां तक ​​कि एक अटलांटिस मिथक दौरे से लेकर कई नाम उपलब्ध हैं!

नॉटोस ट्रैवल आपको जरूरत पड़ने पर एक यात्रा भी करवाएगा ताकि आपको सेंटोरिनी में रहकर द्वीप के उन हिस्सों को देखने को मिले जो आप चाहते हैं। निजी पर्यटन के साथ पूरे दिन के लिए यात्रा कार्यक्रम बनाए जा सकते हैं, जो उस लक्जरी भ्रमण के लिए भी उपलब्ध हैं।

जोड़े और समूहों के लिए बिल्कुल सही जो यात्रा के लिए कुछ अतिरिक्त विशेष जोड़ना चाहते हैं, स्थानीय विशेषज्ञों द्वारा निर्देशित जो कि स्पेनिश में भी धाराप्रवाह हैं यदि आवश्यक हो।

साथ ही वहाँ भ्रमण के विकल्प, Notos Travel पोर्ट / हवाई अड्डे से घरेलू प्रकार में एक bespoke स्थानांतरण सेवा भी प्रदान करता है, जिसे आपकी आवश्यकताओं के आधार पर साझा किया जा सकता है, निजी और लक्जरी।

कृपया सभी वेबसाइट और सेवाओं के विवरण के लिए आधिकारिक वेबसाइट देखें और साथ ही उनके साथ सीधे बुकिंग करें।

 
विशेषताएं:
परिभ्रमण
संस्कृति
आस
भोजन
इतिहास
शराब

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।