प्लाया डेल इंगल्स ग्रैन कैनरिया

गे ग्रैन कैनरिया · द्वीप गाइड

ग्रैन कैनरिया की यात्रा की योजना बनाना? तब हमारे गे ग्रैन कैनरिया द्वीप गाइड आपको अपनी यात्रा में सबसे अधिक मदद कर सकते हैं।

प्लाया डेल इंगल्स ग्रैन कैनरिया

ग्रैन कैनरिया

ग्रैन कैनरिया (मूल रूप से जिसका अर्थ है "कुत्तों का महान द्वीप") कैनरी द्वीप समूह का सबसे अधिक आबादी वाला द्वीप है, जो अफ्रीका के तट से लगभग 150 किमी दूर अटलांटिक महासागर में स्थित एक स्पेनिश द्वीपसमूह है।

द्वीप का लगभग 50 किमी के व्यास के साथ एक गोल आकार है और दक्षिण-पूर्व में स्थित है Tenerife और के पश्चिम में Fuerteventura.

ग्रैन कैनरिया का साल भर का सुहावना मौसम और सफेद रेत के टीलों वाले लंबे समुद्र तट इसे एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल बनाते हैं, जो हर साल दो लाख से अधिक पर्यटकों को आकर्षित करता है। यह विशेष रूप से ब्रिटिश और जर्मनों के बीच लोकप्रिय है जो उत्तरी यूरोप के ठंडे सर्दियों के मौसम से बचना चाहते हैं।

स्पेन में समलैंगिक अधिकार

समलैंगिक अधिकारों की बात करें तो स्पेन दुनिया के सबसे प्रगतिशील देशों में से एक है।

सहमति की उम्र सभी के लिए 16 वर्ष है। समान-लिंग विवाह कानूनी है। सेम-सेक्स कपल बच्चों को गोद ले सकते हैं। समलैंगिक पुरुष सेना में खुलेआम सेवा कर सकते हैं। रोजगार, माल और सेवाओं के प्रावधान और घृणा फैलाने वाले भाषण के खिलाफ भेदभाव-विरोधी कानून हैं।

मैड्रिड, बार्सिलोना, सिटीज और ग्रैन कैनरिया में हर साल प्रमुख समलैंगिक प्राइड समारोह के साथ समलैंगिक समुदाय अत्यधिक दिखाई देता है।

समलैंगिक दृश्य - प्लाया डेल इंगल्स

Playa del Ingles के शहर को यूरोप के सबसे लोकप्रिय समलैंगिक समुद्र तट स्थलों में से एक के रूप में जाना जाता है। की एक बड़ी संख्या हैं समलैंगिक रिसॉर्ट्स और होटल इस क्षेत्र में और एक जीवंत समलैंगिक बार और क्रूज़ क्लब दृश्य यमबो सेंट्रम के आसपास केंद्रित है।

द्वीप युवा को आकर्षित करता है और समान संख्या में युवा नहीं है। पूरा दृश्य रवैया-मुक्त और सभी का स्वागत करने वाला है।

दिन के दौरान, अधिकांश लोग पास के लिए जाते हैं मसपलोमास गे बीच या रेत के टीलों की खोज का आनंद लें। अन्य लोग पूल के पास रहना पसंद करते हैं और अपने होटल या रिसॉर्ट की सेवा और सुविधाओं का आनंद लेते हैं।

Maspalomas-रेत-टिब्बा-लिया-दिसंबर 2015 के

समलैंगिक नाइटलाइफ़ देर से शुरू होती है और लगभग पूरी तरह से Playa del Ingles के केंद्र में प्रसिद्ध बहु-कहानी युम्बो कॉम्प्लेक्स के आसपास केंद्रित है।

अंदर-Yumbo-केंद्र-इन-प्लाया-Del-Ingles-ग्रैन कैनरिया-

युम्बो सेंटर कैबरे शो बार, अंधेरे कमरे के साथ क्रूज़ बार, देर रात डांस क्लब, समलैंगिक सौना, दुकानों और रेस्तरां के लिए एक बड़ी रेंज का घर है।

अधिकांश समलैंगिक बार 11 बजे तक व्यस्त नहीं होते हैं। भीड़ देर रात 2 बजे के आसपास बार / क्लबों की ओर रुख करती है, कुछ स्थानों पर 5 बजे तक या बाद में खुले रहते हैं।

ग्रान कैनरिया की राजधानी लास पालमास में एक समलैंगिक दृश्य भी है, जो ज्यादातर स्थानीय लोगों को आकर्षित करता है। अधिकांश समलैंगिक सलाखों और क्लब Playa del Ingles में लास पालमास में स्थानों के विवरण प्रदान करने वाले स्थानीय समलैंगिक मानचित्रों का स्टॉक किया जाएगा।

एक रंगीन है समलैंगिक गर्व प्रत्येक वर्ष और आमतौर पर मई में मसपालोमा के आसपास आयोजित किया जाता है। हम इसे और अधिक विस्तार से कवर करते हैं ग्रैन कैनरिया में करने के लिए चीजें मार्गदर्शक।

ग्रैन कैनरिया के लिए हो रही है

ग्रैन कैनरिया एयरपोर्ट (IATA: LPA) एक वर्ष में 10 मिलियन से अधिक यात्रियों को संभालने वाला स्पेन का सबसे व्यस्त शहर है। अधिकांश प्रमुख यूरोपीय हवाई अड्डों से सीधी उड़ानें हैं। ग्रैन कैनरिया के लिए उड़ान भरने वाली एयरलाइनों में एर लिंगस, रयानएयर, इजीजेट, इबेरिया, ब्रिटिश एयरवेज, वुएलिंग, एयर बर्लिन और केएलएम शामिल हैं।

हवाई अड्डा, Playa del Ingles के 25 किमी उत्तर में द्वीप के पूर्वी तट की ओर स्थित है। हवाई अड्डे से शहर तक, कई विकल्प हैं:

टैक्सी

टैक्सी टर्मिनल पर हस्ताक्षरित टैक्सी रैंक पर उपलब्ध हैं और Playa Del Ingles / Maspalomas को प्राप्त करने के लिए € 30-40 के बीच लागत।

बस

हवाई अड्डे से Playa del Ingles (€ 3.50) और फ़ार डे मासपालोमा (€ 4.05) के लिए नियमित रूप से प्रति घंटा निर्धारित बस सेवाएं हैं।

कार का किराया

अधिकांश प्रमुख कार रेंटल कंपनियां हवाई अड्डे पर काम करती हैं। ग्रैन कैनरिया में एक अच्छी सड़क संरचना है, और कार किराए पर लेना एक बहुत अच्छा विकल्प है जो आपको अपनी गति से द्वीप और समुद्र तटों का पता लगाने की सुविधा देता है। अपना ड्राइविंग लाइसेंस लाना न भूलें।

ड्राइविंग में ग्रैन कैनरिया-

हवाई अड्डे और Playa del Ingles (GC-1) के बीच एक उत्कृष्ट, तेज़ सड़क है। ग्रैन कैनरिया के अन्य मार्गों को अच्छी तरह से बनाए रखा गया है, हालांकि पहाड़ों के माध्यम से ड्राइविंग के लिए ऊंचाइयों के लिए एक अच्छे सिर की आवश्यकता होती है।

Playa Del Ingles के कई रिसॉर्ट्स में निजी पार्किंग सुविधाएं हैं। नि: शुल्क, अप्रतिबंधित ऑन-स्ट्रीट पार्किंग की एक उचित राशि भी है। ब्लू लाइनेड जोन समय-सीमित वेतन और प्रदर्शन क्षेत्र हैं। येलो लाइनेड जोन का मतलब नो पार्किंग है।

मसपालोमास में समुद्र तट के करीब पार्किंग एक चुनौती से अधिक हो सकती है।

सड़क के दाहिनी ओर कारों को चलाया जाता है। फ्रंट और बैक दोनों यात्रियों के लिए सीट बेल्ट अनिवार्य है। ड्राइविंग करते समय मोबाइल या जीपीएस डिवाइस का उपयोग करना अवैध है। सड़क के बीच में एक भी सफेद लाइन को ओवरटेक / क्रॉस न करें। वाहन चलाते समय अपना ड्राइविंग लाइसेंस अपने पास रखें।

जहां ग्रैन कैनरिया में एक कार किराए पर लेना

ग्रैन कैनरिया एयरपोर्ट पर कार रेंटल ऑपरेटरों का एक अच्छा विकल्प है। Playa Del Ingles में कई ऑपरेटर भी हैं। सबसे अच्छा सौदा पाने के लिए अग्रिम में बुक करें।

एक्सल मसपालोमास समलैंगिक होटल

ग्रैन कैनरिया में कहां ठहरें

समलैंगिक यात्रियों के लिए अनुशंसित होटलों की हमारी सूची के लिए, यहां जाएं गे ग्रैन कैनरिया मिड-रेंज + बजट होटल और गे ग्रैन कैनरिया लग्ज़री होटल इस पृष्ठ पर ज़ूम कई वीडियो ट्यूटोरियल और अन्य साहायक साधन प्रदान करता है।

विशेष रूप से समलैंगिक रिसॉर्ट्स और यमबो सेंटर में समलैंगिक नाइटलाइफ़ के पास होटल एक अलग पृष्ठ पर सूचीबद्ध हैं।

ग्रैन कैनरिया में करने के लिए चीजें

  • युम्बो केंद्र - अगर आप पार्टी करना चाह रहे हैं तो कहीं और न जाएं। के लिए हमारी समर्पित मार्गदर्शिका में और पढ़ें ग्रैन कैनरिया में सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक क्लब और बार.
  • रोके नुब्लो - एक मोनोलिथ विशेषता जो 80 मीटर ऊंची है और द्वीप पर सबसे प्रसिद्ध स्थलों में से एक है।
  • लास कैंटरस बीच - ग्रैन कैनरिया के सबसे प्रसिद्ध समुद्र तटों में से एक और लगभग 3.1 किमी लंबा है।
  • मसपालोमास बीच - नग्न समुद्र तटों, रिसॉर्ट्स और बड़े समलैंगिक दृश्य का लोकप्रिय क्षेत्र।
  • कैले त्रयण - महंगी दुकानों और बुटीक वाली एक अच्छी सड़क।
  • जार्डिन कैनरियो - कैनरी द्वीप पर पाई जाने वाली हर प्रकार की वनस्पति के उदाहरणों वाला एक अनोखा उद्यान।
  • ला वेगेटा - पुरानी वास्तुकला और पथरीली सड़कों पर बार के साथ एक आकर्षक पड़ोस।
  • पामिटोस पार्क - दक्षिण में एक बड़ा पक्षी पार्क।
  • बैरेंको डे गुआएडेक - द्वीप के दक्षिण-पूर्व में स्थित ग्रैन कैनरिया में एक प्राचीन बस्ती का स्थल।
  • कैनरियन संग्रहालय - 1879 में स्थापित, यह संग्रहालय कैनरी द्वीप समूह की उत्पत्ति, इतिहास और पुरातत्व के अध्ययन के लिए समर्पित है।

और अधिक पढ़ें: ग्रैन कैनरिया में करने के लिए चीजें.

देखना

स्पेन शेंगेन वीजा क्षेत्र के भीतर है। यदि यूरोप के बाहर से यात्रा करते हैं, तो आपको यह देखने के लिए जांचना चाहिए कि क्या आपको शेंगेन वीजा की आवश्यकता है।

पैसे

स्पेन में मुद्रा यूरो है। नकद डिस्पेंसर व्यापक रूप से उपलब्ध हैं। क्रेडिट और डेबिट कार्ड व्यापक रूप से स्वीकार किए जाते हैं। कुछ दुकानों में कार्ड से भुगतान करने पर फोटो आईडी की आवश्यकता हो सकती है।

बिजली

मानक यूरोपीय 220-राउंड पिन प्लग का उपयोग करके 2 वोल्ट।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।