क्वीर रिट्रीट से संबंधित कला

संबंधित कला: क्वीर रिट्रीट

Art of Relating: Queer Retreat

पता

सोल वाई लूना रिट्रीट कैमिनो कॉर्डोबेस 18, प्यूर्टो डे ला क्रूज़, टेनेरिफ़, Tenerife, स्पेन

टेनेरिफ के स्वर्ग द्वीप पर पहला क्वीर रिट्रीट!

मालिकों का विवरण: एक तांत्रिक जीवन प्रशिक्षक के रूप में, मैंने 3 साल पहले टेनेरिफ़ में रिट्रीट का आयोजन शुरू किया था, और जैसे ही मैं एक सम्मोहन चिकित्सक बन गया, मेरे रिट्रीट व्यक्तिगत विकास, आध्यात्मिक विस्तार और छाया को एकीकृत करने पर अधिक केंद्रित होने लगे।

बस आज, मैं रिट्रीट का आयोजन करता हूं जो सफेद तंत्र (सांस का काम, ध्यान और ऊर्जा प्रवाह के बारे में जागरूकता) पर इतना ध्यान केंद्रित नहीं करता है, लेकिन लाल तंत्र में भी नहीं जाता है (प्रेम करने के दौरान अपनी ऊर्जाओं के बारे में जागरूक होना सीखना)। हमारे रिट्रीट NEO तंत्र हैं और हम तंत्र को अपनी प्रामाणिकता के प्रवेश द्वार के रूप में उपयोग करते हैं।

एक नुस्खा के रूप में, हम प्रामाणिक संबंध, अहिंसक संचार, बायोडांजा और कट्टरपंथी ईमानदारी से विभिन्न अभ्यासों का उपयोग करते हैं। मुख्य ध्यान शरीर की सकारात्मकता पर है।

हम अपनी आवाज़, शरीर, स्पर्श, ध्यान, प्रशंसा, कृतज्ञता और परमात्मा का उपयोग अपने आप से गहराई से जुड़ने और गहरी जड़ वाली लालसा, परित्यक्त होने और अलग होने के डर से करने के लिए करते हैं। हम बहुत अधिक साझा करते हैं और हम एकीकरण, सुरक्षा, परिवार और जनजाति की भावना को खोजने के लिए एक उपकरण के रूप में जागरूक स्पर्श का उपयोग करते हैं।

हम जोड़ों, एकल और क्वीर जनजाति के सभी सदस्यों के साथ काम करते हैं। सुरक्षित स्थान हमारे लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण मूल्य है, इसलिए हम वास्तव में यह रेखांकित करना चाहते हैं कि हमारे सभी अभ्यास निमंत्रण और सुझाव हैं, आपको कभी भी किसी ऐसे व्यक्ति के साथ जोड़ा नहीं जाएगा जिसे आप नहीं चाहते हैं, या नग्न होने या अंतरंग होने के लिए मजबूर नहीं किया जाएगा। किसी के साथ।

यदि आप गैर-द्विआधारी, अलैंगिक, या बीच में जो कुछ भी हैं, या बस इसे समझ रहे हैं, तो आपका स्वागत है।
आप खेलने के लिए आ सकते हैं, आनंद ले सकते हैं, मज़े कर सकते हैं और पागल हो सकते हैं, लेकिन आप एकीकृत करने, आराम करने, गहरे संबंध बनाने, ना कहना सीख सकते हैं, हाँ कहना सीख सकते हैं और आघात को संसाधित कर सकते हैं।

आप रिट्रीट के बारे में अधिक जानकारी के साथ-साथ एक वीडियो देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं को यहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं।
मूल्यांकन करें संबंधित कला: क्वीर रिट्रीट

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.