लंडन

लंदन में गर्व 2024

Pride in London 2024

29 जून 2024 - 30 जून 2024

पता

ट्राफलगर स्क्वायर ट्राफलगर स्क्वायर, ट्राफलगर स्क्वायर, लंदन, इंग्लैंड WC2N 5DP, यूनाइटेड किंगडम, लंडन, यूनाइटेड किंगडम

2024 लंदन में गौरव के लिए अपने कैलेंडर चिह्नित करें!

प्राइड इन लंदन 2024 शनिवार, 29 जून को होगा, इसलिए समारोह में शामिल होने के लिए अपनी यात्रा की योजना बनाना शुरू करें। जीवंत परेड शहर के मध्य से होकर गुजरती है, जो ऑक्सफोर्ड सर्कस से शुरू होती है और ट्राफलगर स्क्वायर जैसे प्रसिद्ध स्थलों से गुजरते हुए व्हाइटहॉल में समाप्त होती है।

भाग लेने के लिए किसी टिकट की आवश्यकता नहीं!

प्राइड इन लंदन के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि उत्सव में शामिल होने के लिए किसी टिकट या पंजीकरण की आवश्यकता नहीं है। बस आएं और बिजली के माहौल का आनंद लें क्योंकि मार्च करने वाले लोग इंद्रधनुषी झंडे लहराते हुए सड़कों पर दौड़ रहे हैं। आप चाहें तो परेड में भी शामिल हो सकते हैं!

लोकप्रिय परेड मार्ग का अनुसरण करें

परेड रीजेंट स्ट्रीट के शीर्ष पर शुरू होती है, जो व्हाइटहॉल के रास्ते में ऑक्सफोर्ड सर्कस, पिकाडिली सर्कस और ट्राफलगर स्क्वायर के प्रमुख चौराहों से होकर गुजरती है। मार्च करने वालों का उत्साह बढ़ाने और आनंदपूर्ण ऊर्जा को सोखने के लिए मार्ग में कहीं भी एक अच्छा स्थान निर्धारित करें।

पार्टियों, प्रदर्शनों और बहुत कुछ का एक सप्ताह

जबकि परेड केंद्रबिंदु है, गौरव कार्यक्रम पूरे सप्ताह भर लंदन में होते रहते हैं। ट्राफलगर स्क्वायर में संगीत कार्यक्रम, स्थानीय समलैंगिक बार और क्लबों में नाइटलाइफ़ कार्यक्रम और एलजीबीटीक्यू संस्कृति का जश्न मनाने वाले सामुदायिक समारोहों को देखना न भूलें।

कार्रवाई के केंद्र में रहें

लंदन प्राइड 2024 का अधिकतम लाभ उठाने के लिए, परेड मार्ग के पास या सोहो पड़ोस में समलैंगिक-अनुकूल होटलों में से एक में एक कमरा बुक करें। आरामदायक आवास और सभी उत्सवों तक आसान पहुंच के साथ, आप एक अविस्मरणीय गौरव अनुभव के लिए तैयार होंगे। की हमारी सूची देखें लंदन में 2024 में प्राइड के दौरान समलैंगिक यात्रियों के लिए लंदन में शीर्ष होटल।

मूल्यांकन करें लंदन में गर्व 2024
M
Mohammad sueb Al

19-Jan-2019

MR

मुझे यह बहुत पसंद है.

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.