'कैंप' कैंप 2023: LGBTQ+ वयस्कों के लिए अमेरिका के प्रीमियर समर कैंप की 25वीं वर्षगांठ का सीजन

'कैंप' कैंप 2023: LGBTQ+ वयस्कों के लिए अमेरिका के प्रीमियर समर कैंप की 25वीं वर्षगांठ का सीजन

'Camp' Camp 2023: 25th Annivesary Season of America's Premier Summer Camp for LGBTQ+ Adults

पता

'शिविर' शिविर दक्षिण-पश्चिमी मेन, पोर्टलैंड , अमेरिका

LGBTQ+ वयस्कों के लिए अमेरिका का प्रमुख समर कैंप 'कैंप' कैंप इस 25-20 अगस्त को अपनी 27वीं वर्षगांठ सीजन की मेजबानी कर रहा है। 1997 के बाद से, एक अद्वितीय सर्व-समावेशी अवकाश की खोज करने वाले कतार यात्रियों को एक सप्ताह के समर कैंप के अनुभव में विश्राम, उत्साह और नया जीवन भर समुदाय मिला है, जिसमें कई उपस्थित लोगों ने "अब तक का सबसे अच्छा समय" घोषित करना जारी रखा है! दो दशकों से अधिक समय से।

अपनी पहली गर्मियों से, 'शिविर' शिविर को एक पारंपरिक स्लीप-अवे कैंप की तरह संरचित किया गया है, जिसमें एक मजबूत गतिविधियों का कार्यक्रम है, जो कैनोइंग से लेकर स्टेन्ड ग्लास से लेकर वॉलीबॉल तक एक वार्षिक टैलेंट/नो टैलेंट शो तक सब कुछ प्रदान करता है। कैंपर्स समुद्र तट पर लेटकर आराम करना भी चुन सकते हैं, साथी कैंपर्स के साथ एक गिटार बजा सकते हैं, या एक ऐसा पेड़ ढूंढ सकते हैं जहां वे झुक सकें और अंत में उस किताब में गोता लगा सकें जो उनके नाइटस्टैंड पर धूल जमा कर रही है।

जबकि मेन जंगल में एक देहाती सप्ताह हर किसी के लिए छुट्टी का विचार नहीं है, LGBTQ+ यात्री एक विशिष्ट पलायन की खोज कर रहे हैं जो एक महान मूल्य भी है, 'कैंप' कैंप को सही विकल्प के रूप में पाएंगे। सप्ताह के लिए $1825 की सर्व-समावेशी कीमत के लिए - $275 प्रति दिन से कम - कैंपर्स को साधारण केबिन, रेस्तरां-गुणवत्ता वाले भोजन, 30 से अधिक आउटडोर, एथलेटिक और प्रत्येक दिन से चुनने के लिए रचनात्मक गतिविधियों, एक अलग सामाजिक कार्यक्रम में सामुदायिक आवास प्राप्त होता है। प्रत्येक शाम, बीयर और वाइन, और पोर्टलैंड, मेन से कैंप तक राउंड-ट्रिप परिवहन। कैंप के अनूठे स्टाफ प्रोग्राम के माध्यम से घटी हुई दरें सप्ताह के लिए केवल $400 से शुरू होती हैं और सीमित आधार पर उपलब्ध हैं।

प्रत्येक वर्ष, शिविर में आम तौर पर सभी लिंग पहचान के 200 से अधिक कतारबद्ध लोग शामिल होते हैं, जिनकी उम्र 21 से लेकर 80 के दशक तक होती है। पिछले पच्चीस वर्षों से, 'कैंप' कैंप ने 50% से अधिक की वापसी-दर का आनंद लिया है। रिटर्निंग कैंपर्स मजेदार और समावेशी एलजीबीटीक्यू + समुदाय का हवाला देते हैं जिसमें वे खुद को कैंप में वापस लौटने के मुख्य कारण के रूप में पाते हैं, दो दशक पहले कैंप की स्थापना के पीछे अद्वितीय समुदाय-निर्माण के इरादे का सत्यापन।

क्या शामिल है:
- सांप्रदायिक केबिनों में आवास, जिसमें 5-20 पुरुष या महिलाएं सोते हैं, लिंग-तटस्थ/सह-शिक्षा विकल्प भी उपलब्ध हैं
- सभी भोजन एवं नाश्ता
- गतिविधियाँ और शाम के सामाजिक कार्यक्रम
- चुनिंदा शाम के सामाजिक कार्यक्रमों के दौरान बीयर और वाइन
- पोर्टलैंड, मेन हवाई अड्डे, ट्रेन या बस स्टेशन से कैंप तक राउंड-ट्रिप परिवहन
- पास की पार्किंग
- 200+ नए दोस्त

इस 20-27 अगस्त को हमसे जुड़ें और खुद जानें कि क्यों हमारे कैंपर्स 'कैंप' कैंप में अपने सप्ताह को अब तक का सबसे अच्छा समय घोषित करते हैं।

YouTube पर 'Camp' कैंप का नवीनतम वीडियो
टीजी व्हाइट लोगोवेबसाइट पर जाएँ
मूल्यांकन करें 'कैंप' कैंप 2023: LGBTQ+ वयस्कों के लिए अमेरिका के प्रीमियर समर कैंप की 25वीं वर्षगांठ का सीजन

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.