थेसालोनिकी प्राइड 2024

थेसालोनिकी प्राइड 2024

Thessaloniki Pride 2024

21 जून 2024 - 29 जून 2024

पता

विभिन्न स्थल शहर का मुख्य स्थान, थेसालोनिकी, यूनान

थेसालोनिकी प्राइड 2024 में पहले से कहीं अधिक बड़ा होगा क्योंकि यह यूरोप्राइड 2024 की मेजबानी कर रहा है। 2023 में मेजबानी करने वाले माल्टा से कमान लेते हुए, थेसालोनिकी पारंपरिक रूप से कई आगंतुकों को आकर्षित करता है जो एलजीबीटी समारोह में शामिल होने के लिए आते हैं, प्राइड परेड मुख्य आकर्षण के साथ-साथ विविधता भी है। पूरे शहर में होने वाले कार्यक्रमों, पार्टियों और गतिविधियों की। शहर को 2020 में यूरोप्राइड की मेजबानी करनी थी लेकिन महामारी के कारण इसे रद्द कर दिया गया था।

यूरोप्राइड 2024 के दौरान ग्रीस के संपन्न पर्यटन केंद्र थेसालोनिकी के जादू का अनुभव करें। अपने सुखद मौसम, जीवंत पाक दृश्य, स्पंदित नाइटलाइफ़ और लंबे समय से चली आ रही एलजीबीटीआई उपस्थिति के साथ, इस शहर में आगंतुकों के लिए आकर्षण की प्रचुरता है। 2012 से, थेसालोनिकी गर्व से अपने स्वयं के वार्षिक गौरव उत्सव की मेजबानी कर रहा है, जिसमें 18,000 प्रतिभागियों की उल्लेखनीय चोटी के साथ, उपस्थित लोगों की बढ़ती संख्या शामिल हो रही है।

दक्षिणपूर्व यूरोप में यूरोप्राइड के मेजबान के रूप में, शहर एलजीबीटीआई भेदभाव के खिलाफ लड़ने और बाल्कन और उससे आगे हमारे समुदाय के लिए आशा की भावना को बढ़ावा देने के लिए पूरी लगन से प्रतिबद्ध है। उनका लक्ष्य पूरे यूरोप में सभी लिंग, कामुकता, अभिव्यक्ति और विविध पृष्ठभूमि के व्यक्तियों के लिए एक सुरक्षित और समावेशी वातावरण बनाना है।

यूरोप्राइड 9 में प्यार और स्वीकृति के असाधारण 2024-दिवसीय उत्सव के लिए थेसालोनिकी की ओर बढ़ें। इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम को अपनाएं और उस आंदोलन का हिस्सा बनें जो सभी के लिए एक समावेशी यूरोप की कल्पना करता है।

प्राइड के दौरान जून में थेसालोनिकी की यात्रा की योजना बनाना? तो कृपया हमारी जाँच करें थेसालोनिकी में अनुशंसित होटलों की सूची.

टीजी व्हाइट लोगोवेबसाइट पर जाएँ
मूल्यांकन करें थेसालोनिकी प्राइड 2024

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.