सोनोमा प्राइड फेस्टिवल

सोनोमा प्राइड फेस्टिवल

Sonoma Pride Festival

1 जून 2024

11:00 - 17: 00
पता

विभिन्न स्थान, सैन फ्रांसिस्को, अमेरिका

सोनोमा काउंटी प्राइड 2024 1 और 2 जून को सांता रोजा, कैलिफ़ोर्निया में होने वाला है। यह जीवंत कार्यक्रम एलजीबीटीक्यू+ समुदाय के भीतर प्यार, स्वीकृति और समानता का जश्न मनाएगा।

शनिवार, 1 जून को, एक रंगारंग परेड आयोजित की जाएगी, जो शाम 6 बजे शुरू होगी, और यह सांता रोजा शहर से होकर गुजरेगी, जिसमें झांकियों, मार्चिंग बैंड और विभिन्न प्रतिभागियों के साथ एलजीबीटीक्यू+ समुदाय की विविधता और लचीलेपन का प्रदर्शन किया जाएगा। परेड के बाद, जुइलियार्ड पार्क में एक उत्सव होगा जिसमें विभिन्न प्रकार के खाद्य विक्रेता, स्थानीय कारीगर और सामुदायिक संगठन शामिल होंगे। महोत्सव में मुख्य मंच पर विविध संगीत स्वादों को पूरा करते हुए लाइव संगीत प्रदर्शन और मनोरंजन भी शामिल होगा।

मौज-मस्ती और उत्सव के अलावा, शैक्षिक कार्यशालाएं और पैनल चर्चाएं आयोजित की जाएंगी, जिसमें एलजीबीटीक्यू+ इतिहास, मानसिक स्वास्थ्य और कानूनी अधिकार जैसे विषयों को शामिल किया जाएगा। इन सत्रों का उद्देश्य उपस्थित लोगों को ज्ञान और संसाधनों के साथ सशक्त बनाना, एक अधिक समावेशी समाज को बढ़ावा देना है।

यह उत्सव शनिवार शाम तक शहर के सांता रोजा में एक स्ट्रीट पार्टी के साथ जारी रहेगा, जहां स्थानीय बार और क्लब नृत्य और सामाजिक मेलजोल की एक रात के लिए उपस्थित लोगों का स्वागत करेंगे।

सोनोमा काउंटी प्राइड विकलांग व्यक्तियों सहित सभी के लिए एक समावेशी और सुलभ कार्यक्रम बनाने पर जोर देता है, और इसमें भाग लेने वाले सभी लोगों के लिए एक सुरक्षित और संरक्षित वातावरण सुनिश्चित करता है।

टीजी व्हाइट लोगोवेबसाइट पर जाएँ
मूल्यांकन करें सोनोमा प्राइड फेस्टिवल

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.