तेल अवीव गे नक्शा

तेल अवीव गे नक्शा

हमारे इंटरैक्टिव तेल अवीव समलैंगिक नक्शा। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
समुद्र तट

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
ख़रीदे

स्थल प्रकार चिह्न
मालिश

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

Shalom Hotel & Relax - an Atlas Boutique Hotel

शालोम एंड रिलैक्स एक आकर्षक बुटीक होटल है, जो हिल्टन तेल अवीव के सामने समलैंगिक समुद्र तट क्षेत्र से कुछ ही कदम की दूरी पर स्थित है, जो बेन येहुदा स्ट्रीट और कई रेस्तरां और दुकानों से 10 मिनट की पैदल दूरी पर है। आरामदायक अतिथि कमरों से शहर या समुद्र का दृश्य दिखाई देता है और इसमें फ्लैट स्क्रीन केबल टीवी, एयर कंडीशनिंग और मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। होटल उत्कृष्ट बुफ़े नाश्ता परोसता है। आप दिन के किसी भी समय छत पर बने लाउंज में आराम कर सकते हैं, जिसमें एक बड़ा जकूज़ी है, या सुंदर सूर्यास्त देखते हुए कॉकटेल का आनंद ले सकते हैं। समलैंगिक मेहमानों के लिए एक लोकप्रिय होटल।

David InterContinental Tel Aviv

तेल अवीव के आकर्षक और आलीशान नेवे त्ज़ेडेक जिले (जिसे तेल अवीव के सोहो के नाम से भी जाना जाता है) में स्थित, इंटरकांटिनेंटल विशाल कमरे और सुइट्स प्रदान करता है, जिनमें से कई से असाधारण समुद्री दृश्य दिखाई देते हैं। सभी कमरों में एलसीडी टीवी, एयर कंडीशनिंग, मिनीबार, तिजोरी और कार्य डेस्क की सुविधा है। एग्जीक्यूटिव और क्लब रूम मेहमानों के लिए दो प्रीमियम लाउंज हैं। रिकी स्पा विशेष उल्लेख के लायक है। आपको एक अच्छी तरह से सुसज्जित जिम, स्टीम रूम और सौना की निःशुल्क सुविधा मिलती है। हमें सन डेक और स्नैक बार के साथ उनका शानदार आउटडोर पूल पसंद है। ऑनसाइट ऑबर्जिन रेस्तरां उत्कृष्ट अंतरराष्ट्रीय व्यंजन परोसता है।

समलैंगिक तेल अवीव आयोजन