टोरंटो समलैंगिक मानचित्र

टोरंटो समलैंगिक मानचित्र

टोरंटो के हमारे इंटरेक्टिव समलैंगिक मानचित्र। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
संस्कृति

स्थल प्रकार चिह्न
ख़रीदे

स्थल प्रकार चिह्न
समुद्र तट

स्थल प्रकार चिह्न
दौरा

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

ग्लेडस्टोन होटल टोरंटो

Gladstone Hotel

समलैंगिक-अनुकूल होने के कारण इसे अक्सर गेस्टोन भी कहा जाता है, यह होटल काफी संस्थान है। यदि आप प्राइड के दौरान बुकिंग करते हैं तो आपको कई प्राइड कार्यक्रमों में निःशुल्क प्रवेश मिलेगा। यह होटल एक कला और डिज़ाइन केंद्र भी है। 37 कमरों में से प्रत्येक को कलाकारों द्वारा डिजाइन किया गया था और इसमें एक अनूठी शैली और आकर्षण है। यह टोरंटो का सबसे पुराना लगातार संचालित होने वाला होटल है, लेकिन इसकी शैली और लोकाचार बहुत प्रगतिशील हैं। उनके पास साइट पर ड्रैग कराओके है और नियमित समलैंगिक पार्टियों की मेजबानी करते हैं - आप हैं पूरी तरह से बिक गया, है ना? भले ही आप यहां न रहें, ग्लैडस्टोन टोरंटो में समलैंगिक यात्रियों के लिए अवश्य जाना चाहिए, और आसपास शानदार खरीदारी और सांस्कृतिक आकर्षण भी हैं।
रमाडा प्लाजा टोरंटो

Ramada Plaza

टोरंटो के समलैंगिक दृश्य के करीब स्थित यह आरामदायक नॉर्दर्न डाउनटाउन होटल समलैंगिक यात्रियों और एलजीबीटी जोड़ों के लिए एक अच्छा विकल्प है। स्मार्ट, अच्छी तरह से सुसज्जित कमरों में आपको चलते रहने के लिए मुफ्त वाईफाई, फ्लैट-स्क्रीन टीवी और कॉफी मेकर की सुविधा उपलब्ध है। यदि आप सुइट में अपग्रेड करते हैं तो आपके पास एक मिनी-फ्रिज और एक अलग बैठने की जगह तक पहुंच होगी ताकि वे थोड़ा अधिक विशाल हों। होटल एक फिटनेस सेंटर, सौना, इनडोर पूल और बार प्रदान करता है। प्रत्येक सुबह नाश्ता परोसा जाता है। जब आप टोरंटो के गे विलेज की जीवंत नाइटलाइफ़ से अलग होने के लिए तैयार हों तो बस यही आ रहा है।
Anndore हाउस टोरंटो

The Anndore House

इस स्टाइलिश 3-सितारा होटल में बहुत सारे चरित्र हैं और यह टोरंटो की समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब स्थित है। खुली ईंट की दीवारें, शहर के दृश्य और आकर्षक सजावट कमरों को एक अनोखा आकर्षण प्रदान करती हैं। सभी कमरों में फ्लैट-स्क्रीन टीवी, मिनी-फ्रिज और रिकॉर्ड प्लेयर हैं। उनके पास अत्याधुनिक शॉवर और बैठने की जगह भी है। यदि आप सुइट में अपग्रेड करते हैं तो आपको अधिक रहने की जगह मिलेगी। प्रत्येक सुबह नाश्ता परोसा जाता है। आप बार में पेय का आनंद ले सकते हैं और आँगन में भोजन भी कर सकते हैं। एक ऑफ-साइट जिम तक पहुंच उपलब्ध है ताकि आप पास के गे विलेज में जाने से पहले कसरत कर सकें, जो 3 मिनट से भी कम की दूरी पर है।
चेल्सी होटल टोरंटो

Chelsea Hotel Toronto

यह होटल टोरंटो में सुविधाजनक स्थान पर स्थित है और गे विलेज से पांच मिनट की पैदल दूरी पर है। यह 4-सितारा होटल मेहमानों को स्थानीय नाइटलाइफ़ का सर्वोत्तम अनुभव आसानी से देखने की अनुमति देता है। रेमिंगटन, साथ ही चर्च और वेलेस्ले भी नजदीक है। इसमें मानार्थ वाई-फाई, एक जिम और एक इनडोर पूल (स्लाइड के साथ!) की सुविधा है। आप अपने कठिन दिन के बाद आराम करने के लिए ऑनसाइट स्पा और सौना का भी लाभ उठा सकते हैं। सभी कमरे वातानुकूलित हैं और इनमें कॉफी मेकर और माइक्रोवेव के साथ सुसज्जित रसोईघर हैं। इन सभी में स्नानघर से सुसज्जित एक निजी बाथरूम और अधिक आराम के लिए मुलायम और साफ स्नानवस्त्र शामिल हैं। आप बहुत आराम से रहने वाले हैं!
बिषा

Bisha

टोरंटो के मनोरंजन जिले के केंद्र में स्थित और समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब, बिशा शहर के सबसे अच्छे होटलों में से एक है। हार्बरफ्रंट केवल 15 मिनट की पैदल दूरी पर है। बिशा बेहद ट्रेंडी है - एक मंजिल लेनी क्रेविट्ज़ (हाँ, गायक) द्वारा डिजाइन की गई थी। इसमें 96 कमरे और पांच मंजिलें हैं। आपको बुटीक अंतरंगता और उत्तम सजावट का एक प्रभावशाली संयोजन मिलेगा। जैसे ही आप अंदर प्रवेश करते हैं, लॉबी में काला संगमरमर, सोना और कुचला हुआ मखमल आपका स्वागत करता है। यह एक आर्ट गैलरी की तरह है - या शायद एक पॉप आर्ट गैलरी की तरह। आप दीवारों पर ग्रेस जोन्स और मैडोना के वारहोल प्रिंट और तस्वीरें देखेंगे। कमरों में पेटेंट-चमड़े के सोफे, दीवारों पर प्रिंट और तस्वीरें और बाथरूम में नीरो मार्क्विना संगमरमर है। यह बहुत रॉक-एंड-रोल है। आप ग्रेस जोन्स या मैडोना के यहां रहने की कल्पना कर सकते हैं।

आज क्या है?