ट्यूरिन गे मैप

ट्यूरिन गे मैप

हमारे इंटरएक्टिव ट्यूरिन समलैंगिक नक्शा। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
सर्विस

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

होटल डॉक मिलानो

Hotel Dock Milano

पिमोंटे वाइन क्षेत्र में स्थित, होटल डॉक मिलानो परेशानी मुक्त आवास प्रदान करता है और ट्यूरिन और स्थानीय क्षेत्र की खोज के लिए एक उत्कृष्ट आधार प्रदान करता है। होटल शहर के केंद्र से 1.0 किमी दूर है और क्षेत्र की नाइटलाइफ़ के करीब है। ट्यूरिन का कफन, ओरिएंटल कला संग्रहालय, निर्वाण और पोर्टा सुसा ट्रेन स्टेशन पैदल दूरी पर हैं। कमरे आरामदायक हैं और इसमें मुफ्त वाई-फाई और एक निजी बाथरूम सहित आनंददायक प्रवास के लिए आवश्यक सभी चीजें शामिल हैं। होटल के मेहमान इन-हाउस रेस्तरां में अंतरराष्ट्रीय और इतालवी व्यंजनों का स्वाद ले सकते हैं, जो उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो भोजन के समय पास रहना चाहते हैं। क्षेत्र में कैफे और रेस्तरां का विस्तृत चयन भी पाया जाता है।

Diplomatic Hotel Turin

शहर के केंद्र में लोकप्रिय होटल. डिप्लोमैटिक होटल ट्यूरिन ट्यूरिन में एक आदर्श आधार है। यह भोजन और मनोरंजन के कई विकल्पों के बीच स्थित है और पोर्टा सुसा ट्रेन स्टेशन से 5 मिनट की पैदल दूरी पर है। सभी कमरे वातानुकूलित हैं और इनमें मुफ्त वाईफाई, एक पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर और निजी बाथरूम की सुविधा है। डिप्लोमैटिक होटल में एक रेस्तरां और बार दोनों हैं जहां मेहमान दिन के अंत में आराम कर सकते हैं। सभी कमरे वातानुकूलित हैं और इनमें माइक्रोवेव और रेफ्रिजरेटर के साथ अच्छी तरह से सुसज्जित रसोईघर हैं। प्रत्येक में मांग पर फिल्में, एक मिनी बार और स्नानवस्त्र के साथ एक निजी बाथरूम उपलब्ध है।
बेस्ट क्वालिटी होटल ग्रान मोगोल

Best quality Hotel Gran Mogol

ट्यूरिन में स्थित किफायती होटल, टोरिनो पोर्टा नुओवा रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर है। बेस्ट क्वालिटी होटल ग्रैन मोगोल ट्यूरिन और स्थानीय क्षेत्र तक आसान पहुंच के साथ आवास प्रदान करता है। वातानुकूलित कमरे उज्ज्वल और हवादार हैं और इनमें एक मिनी बार, मुफ्त वाई-फाई, एक फ्लैट स्क्रीन टीवी और एक निजी बाथरूम सहित आरामदायक रहने के लिए आवश्यक सभी सुविधाएं हैं। बुफ़े नाश्ता शामिल है और इसका आनंद आप अपने कमरे में आराम से उठा सकते हैं। बेस्ट क्वालिटी होटल ग्रैन मोगोल पैदल दूरी के भीतर म्यूजियो एगिज़ियो के साथ ट्यूरिन की खोज के लिए आदर्श रूप से स्थित है। यह पिमोंटे वाइन क्षेत्र से भी कुछ ही मिनट की दूरी पर है।
एनएच टोरिनो लिंगोटो कांग्रेस

NH Torino Lingotto Congress

आधुनिक समलैंगिक-अनुकूल होटल, व्यवसाय या मौज-मस्ती के सिलसिले में यात्रा करने वालों के लिए आदर्श रूप से स्थित है। एनएच टोरिनो लिंगोटो कांग्रेस लोकप्रिय रेस्तरां और शहर के हॉटस्पॉट के नजदीक आधुनिक आवास प्रदान करता है। होटल में 240 वातानुकूलित, आधुनिक कमरे हैं जिनसे शहर का सुंदर दृश्य दिखाई देता है। कमरों में आनंददायक प्रवास के लिए आवश्यक सभी चीज़ें शामिल हैं। मेहमान लक्जरी डे स्पा, छत पर जॉगिंग ट्रैक और लाउंज बार जैसी सुविधाओं का भी उपयोग कर सकते हैं। मेहमान गिवन्नी एंजेली के निजी कला संग्रह की निःशुल्क यात्रा का भी आनंद ले सकते हैं। शहर के केंद्र का रोमांच केवल 7 किमी दूर है, जबकि म्यूजियो डेल'ऑटोमोबाइल, पलावेला और टोरिनो ओवल लिंगोटो जैसे आकर्षण थोड़ी ही पैदल दूरी पर हैं।

समलैंगिक ट्यूरिन आयोजन