डोमिनिकन गणराज्य

डोमिनिकन गणराज्य · होटल

डोमिनिकन गणराज्य में चुनने के लिए बहुत सारे होटल हैं - यह एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल है।

डोमिनिकन गणराज्य · होटल

Catalonia Santo Domingo
स्थान चिह्न

जॉर्ज वाशिंगटन एवेन्यू, #500, डोमिनिकन गणराज्य

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान। कमाल का स्टाफ है।
सैंटो डोमिंगो, कैटेलोनिया में स्थित समकालीन होटल सैंटो डोमिंगो क्षेत्र के पर्यटक आकर्षणों के करीब आरामदायक आवास प्रदान करता है। सांता मारिया ला मेनोर कैथेड्रल और कोलंबस लाइटहाउस तक कार द्वारा आसानी से पहुंचा जा सकता है।

कमरे सुंदर हैं और इनमें आनंददायक प्रवास के लिए आवश्यक सभी आधुनिक सुविधाएं शामिल हैं। मेहमान मुफ्त वाई-फाई, एक फिटनेस सेंटर और एक आउटडोर स्विमिंग पूल जैसी सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं।

कैटेलोनिया सैंटो डोमिंगो में एक ऑन-साइट रेस्तरां और बार है जहां मेहमान भोजन और कॉकटेल के साथ आराम कर सकते हैं।
विशेषताएं:
कैसिनो
जिम
मालिश
बाहरी तरणताल
स्पा
RIG Puerto Malecon
स्थान चिह्न

कैल पिना 56, सेंटो डोमिंगो डी गुज़मैन, डिस्ट्रिटो नैशनल, डोमिनिकन गणराज्य, डोमिनिकन गणराज्य

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बड़ी खिड़कियों वाले हवादार कमरे!

सैंटो डोमिंगो के ऐतिहासिक औपनिवेशिक क्षेत्र के केंद्र में स्थित, आरआईजी प्यूर्टो मालेकॉन कैरेबियन में समलैंगिक यात्रियों के लिए एक शानदार आश्रय स्थल के रूप में स्थित है। समुद्र से कुछ ही कदम की दूरी पर स्थित और प्रतिष्ठित पुएर्टा डे ला मिसेरिकोर्डिया की ओर मुख वाला, यह बुटीक होटल डोमिनिकन गणराज्य में एक यादगार प्रवास का वादा करता है।

आरआईजी प्यूर्टो मालेकॉन के मेहमान इसके सुसज्जित वातानुकूलित कमरों के साथ विलासिता और आराम का आनंद ले सकते हैं, जिसमें मानार्थ वाई-फाई, केबल चैनलों के साथ फ्लैट स्क्रीन टीवी, कमरे में तिजोरियां और निजी बाथरूम हैं। अतिरिक्त सुविधाओं में आपकी हर ज़रूरत को पूरा करने के लिए एक मिनीबार, कॉफी मेकर और इस्त्री सुविधाएं शामिल हैं।

होटल कई प्रकार की सुविधाएँ प्रदान करता है, जिसमें एक शानदार स्विमिंग पूल, आश्चर्यजनक मरीना दृश्यों के साथ एक छत, एक आरामदायक जकूज़ी और मंजर नामक एक सुंदर रेस्तरां शामिल है। आरआईजी प्यूर्टो मालेकॉन में 24 घंटे का फ्रंट डेस्क, मीटिंग और इवेंट रूम, एक साझा लाउंज, एक टूर डेस्क और सुविधाजनक कपड़े धोने की सुविधा भी है।

चाहे आप एक अवकाश यात्री हों जो विश्राम की तलाश में हैं या एक व्यावसायिक अतिथि हैं जो सुविधा की तलाश में हैं, आरआईजी प्यूर्टो मालेकॉन सैंटो डोमिंगो के ऐतिहासिक आकर्षण के केंद्र में एक आनंददायक और सुविधाजनक प्रवास सुनिश्चित करता है।

विशेषताएं:
मुक्त वाईफ़ाई
बुटीक होटल
मिनी बार
कॉफी निर्माता
फ़्लैट-स्क्रीन टीवी
धुलाई की सुविधाएं
छत पर छत और पूल
जकूज़ी / हॉट पूल
JW Marriott Hotel Santo Domingo
स्थान चिह्न

विंस्टन चर्चिल एवेन्यू नंबर 93, डोमिनिकन गणराज्य

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। खरीदारी के लिए अच्छा है.
यह मैरियट होटल सेंटो डोमिंगो में एक लक्जरी सेटिंग प्रदान करता है। JW मैरियट होटल सेंटो डोमिंगो सेंटो डोमिंगो में केंद्रीय रूप से स्थित है और छत पर छत और मुफ्त वाई-फाई सहित प्रीमियम सुविधाएं प्रदान करता है।

आरामदायक कमरों में एक रेफ्रिजरेटर, एक मिनी बार और मानार्थ स्नान वस्त्र के साथ एक निजी बाथरूम है।

मेहमान होटल के पारंपरिक रूप से स्थित ऑन-साइट रेस्तरां का उपयोग कर सकते हैं, जो उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो भोजन के समय पास रहना चाहते हैं। भोजन के विभिन्न प्रकार के विकल्प भी पास में ही पाए जा सकते हैं।
विशेषताएं:
बोलिंग एले
जिम
मालिश
बाहरी तरणताल
सॉना
स्पा
टेनिस कोर्ट
Barceló Santo Domingo
स्थान चिह्न

वेनिडा मैक्सिनो गोमेज़ एस्पिना 27, डोमिनिकन गणराज्य

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। कमाल का स्टाफ है।
बार्सेलो सैंटो डोमिंगो सैंटो डोमिंगो में स्थित है और इसमें 2 स्विमिंग पूल, एक जकूज़ी और एक ऑन-साइट कैसीनो है।

आधुनिक कमरों में एक मिनीबार, एक रेफ्रिजरेटर और बाथटब के साथ एक निजी बाथरूम शामिल है।

यह होटल सैंटो डोमिबगो के मुख्य आकर्षणों जैसे नेशनल थिएटर, स्यूदाद कोलोनियल और कैथेड्रल ऑफ़ सांता मारिया ला मेनोर के करीब है, जो थोड़ी ही दूरी पर हैं।
विशेषताएं:
कैसिनो
जिम
हॉट टब
बाहरी तरणताल
सॉना
स्पा
Eden Roc At Cap Cana
स्थान चिह्न

कैप कैना, , डोमिनिकन गणराज्य

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। अद्भुत दृश्य।
Cap Cana में Eden Roc एक Relais और Châteaux रिसोर्ट है और 5 सितारा आवास प्रदान करता है, जो कि Cap Capa के शीर्ष समुदाय में स्थित है।

यह रिसॉर्ट 60 ऑल-सुइट आवास प्रस्तुत करता है, प्रत्येक में एक निजी पूल, बैठने की जगह, एक निजी बाथरूम और आसपास के समुद्र तटों, चट्टानों और उष्णकटिबंधीय जंगलों के शानदार दृश्य हैं। बड़े विला आवास में से कुछ में एक गोल्फ छोटी गाड़ी है।

कैप कैना रिसॉर्ट में ईडन रोच को हाल ही में उनके निजी समुद्र तट, इन्फिनिटी पूल और निक्केई-थीम वाले ब्लू ग्रिल एंड बार के अलावा के साथ बढ़ाया गया है। रिज़ॉर्ट में साइट पर स्थित 2 और बढ़िया भोजन रेस्तरां भी हैं।
विशेषताएं:
मछली पकड़ना
बगीचा
मालिश
बाहरी तरणताल
निजी समुद्र तट
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा
Le Sivory Punta Cana By PortBlue Boutique
स्थान चिह्न

प्लाया सिवोरी, डोमिनिकन गणराज्य

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अच्छी जगह। अद्भुत दृश्य।
यह लक्ज़री वयस्क-एकमात्र समुद्र तट होटल Uvero Alto में कैरिबियन सागर के दृश्य के साथ स्थित है। पोर्ट सिब्लू बुटीक से ले सिवरी पुंटा काना में भोजन, पूर्ण सेवा स्पा और पुंटा काना अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से केवल 40 मिनट की दूरी पर समकालीन आवास है।

सुइट्स एक निजी बाथरूम, एक मिनी बार, मुफ्त वाई-फाई और एक निजी बालकनी सहित आधुनिक विलासिता से पूरी तरह सुसज्जित हैं। मेहमान होटल की सुविधाओं जैसे आउटडोर पूल, टेनिस कोर्ट और स्नॉर्कलिंग का उपयोग कर सकते हैं जो ले सिवोरी पुंटा काना के निजी समुद्र तट के तट पर उपलब्ध है।

साइट पर भोजन के विकल्पों में लेवरंडा रेस्तरां और गैस्ट्रोएटेलियर शामिल हैं, जो पेटू भूमध्यसागरीय कुशीन प्रदान करता है।
विशेषताएं:
बार
बगीचा
हॉट टब
मालिश
बाहरी तरणताल
निजी समुद्र तट
भोजनालय
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा
टेनिस कोर्ट
Infiniti Blu Luxury Ocean Front Condos
स्थान चिह्न

कैले एलेजो मार्टिनेज, एल बाटे, डोमिनिकन गणराज्य

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अच्छी जगह। अद्भुत दृश्य।
इनफिनिटी ब्लू लक्ज़री ओशन फ्रंट कॉन्डोस डोमिनिकन गणराज्य के उत्तरी तट पर सोसुआ शहर के मध्य में स्थित है। होटल समुद्र तट से केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर, पहाड़ और समुद्र के दृश्यों के साथ किफायती आवास प्रदान करता है। ग्रेगोरियो लुपेरॉन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे तक 15 मिनट की ड्राइव में पहुंचा जा सकता है। कैबरेटे 14 मिनट की छोटी ड्राइव दूर है।

आधुनिक अपार्टमेंट पूरी तरह से सुरक्षित, बैठने और भोजन क्षेत्र, रसोई और एयर कंडीशनिंग से सुसज्जित हैं। मेहमानों को हेयर सैलून, आर्ट गैलरी, 2 आउटडोर पूल और बीबीक्यू उपकरण जैसी सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।
विशेषताएं:
बार
मछली पकड़ना
बगीचा
हॉट टब
मालिश
बाहरी तरणताल
भोजनालय
स्पा

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।