ताल्लिन्न

तेलिन गे नक्शा

हमारे इंटरएक्टिव तेलिन समलैंगिक नक्शा। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

होटल टेलीग्राफ तेलिन

Hotel Telegraaf Autograph Collection

लक्जरी पुरस्कार विजेता होटल, टालिन के मध्ययुगीन पुराने शहर से कुछ ही कदम की दूरी पर 1878 की एक क्लासिक इमारत में स्थित है। होटल टेलीग्राफ एलजीबीटी-अनुकूल ऑटोग्राफ कलेक्शन का हिस्सा है, जो शहर के सर्वोत्तम हॉट स्पॉट तक आसान पहुंच के साथ परिष्कृत आवास प्रदान करता है। प्रत्येक आधुनिक, परिष्कृत कमरे में डेको टच है और इसमें निजी बाथरूम, फ्लैट स्क्रीन टीवी और हीटिंग जैसी सुखद रहने के लिए आवश्यक सभी आवश्यक चीजें शामिल हैं। होटल के अतिथि के रूप में आप एक इनडोर स्विमिंग पूल, स्पा, जिम, सुंदर आंगन छत और एक पॉश लॉबी बार सहित विभिन्न प्रकार की सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं। होटल दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए आदर्श रूप से स्थित है, हाउस ऑफ द ब्रदरहुड ऑफ ब्लैकहेड्स और टालिन टाउन हॉल केवल कुछ ही दूरी पर हैं। एस्टोनिया की नेशनल लाइब्रेरी और टैलिंक भी पैदल दूरी पर स्थित हैं।
होटल ब्रावो स्पा

Braavo Spa Hotel

तेलिन के ओल्ड टाउन में स्थित लोकप्रिय होटल, ब्रावो स्पा होटल आरामदायक आवास प्रदान करता है और व्यापक स्पा सुविधाएं, एक जिम, बार और स्विमिंग पूल प्रदान करता है। यह होटल शहर में आराम करने के लिए एकदम सस्ता विकल्प है। सभी 37 विशाल कमरे साफ-सुथरे और अच्छी तरह से सजाए गए हैं और आरामदायक रहने के लिए आवश्यक सभी चीजें प्रदान करते हैं। ब्रावो होटल टालिन में एक रेस्तरां और बार दोनों हैं जहां मेहमान दिन के अंत में आराम कर सकते हैं। होटल दैनिक नाश्ता भी प्रदान करता है। होटल थोड़ी ही दूरी पर टैलिंक के साथ टालिन, हाउस ऑफ द ब्रदरहुड ऑफ ब्लैकहेड्स, भोजनालयों और नाइटलाइफ़ विकल्पों की खोज के लिए सुविधाजनक स्थान पर स्थित है।
हिल्टन टालिन

Hilton Tallinn Park

आधुनिक होटल तेलिन के पुराने शहर टोरुपिल्ली में एक नवनिर्मित आकर्षक कांच की इमारत में स्थित है। हिल्टन श्रृंखला एलजीबीटी मुद्दों के समर्थन के लिए जानी जाती है और इसलिए कई समलैंगिक यात्री तेलिन में होने पर इस होटल का विकल्प चुनते हैं। होटल में 202 कमरे हैं जिन्हें हाल ही में नवीनीकृत किया गया है और इसमें सुखद प्रवास के लिए आवश्यक सभी चीजें शामिल हैं। हिल्टन टालिन पार्क में एक इन-हाउस रेस्तरां और बार, 24/7 जिम, इनडोर पूल, स्पा और सन टैरेस है, जो मेहमानों को रहने के लिए बहुत सारे कारण प्रदान करता है। होटल उन लोगों के लिए सुविधाजनक रूप से स्थित है जो टालिन के लोकप्रिय आकर्षणों को देखना चाहते हैं। एस्टोनियाई कला अकादमी और तेलिन सिनेगॉग केवल 10 मिनट की पैदल दूरी पर हैं। कालेवी स्पोरडिहॉल और तेलिन विश्वविद्यालय भी पैदल दूरी पर हैं।