नई दिल्ली

गे नई दिल्ली · होटल

वाइब्रेंट नई दिल्ली दुनिया के सबसे पुराने शहर में से एक हो सकता है, लेकिन इसके पास अच्छी गुणवत्ता वाले होटलों की कमी है। अपेक्षाकृत सस्ती 5-सितारा होटलों में से एक में रहना समझ में आता है।

गे नई दिल्ली · होटल

The Lodhi Hotel
स्थान चिह्न

लोधी रोड, नई दिल्ली

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? आगे-से-कोई विलासिता नहीं। अद्भुत दृश्य. अनंत सुविधाएं.
द लीडिंग होटल्स ऑफ़ द वर्ल्ड का एक सदस्य, द लोधी एक लक्जरी 5-सितारा होटल है, जो नई दिल्ली के क्षितिज और अगली-टू-नो सेवा पर अविश्वसनीय विचारों के साथ है।

यहां सुविधाएं अनंत हैं - एक जिम, स्पा, बार, रेस्तरां, कैफे, स्विमिंग पूल, बगीचा, सैलून, दुकान, यहां तक ​​कि एक नाइट क्लब भी!

बड़े, आलीशान अतिथि कमरे शानदार आर्ट-डेको शैली प्रदान करते हैं और सभी आधुनिक सुख-सुविधाएं पेश करते हैं जो किसी भी समलैंगिक यात्री को पसंद आती हैं।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
बगीचा
जिम
नाइट क्लब
भोजनालय
प्रदर्शन
ख़रीदे
स्पा
तरणताल
Shangri-La's Eros New Delhi
स्थान चिह्न

19 अशोक रोड, कनॉट प्लेस, नई दिल्ली

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? केन्द्रीय स्थान। खरीदारी और दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए बढ़िया।
शहर के सबसे अच्छे होटलों में से एक। शांगरी-ला का इरोस सफदरजंग मकबरे और राष्ट्रीय रेल संग्रहालय से 15 मिनट की ड्राइव और इंदिरा गांधी हवाई अड्डे से 45 मिनट की दूरी पर स्थित है।

कनॉट प्लेस के दृश्य के साथ, सभी कमरे और सुइट्स अंधेरे लकड़ी के सामान, फ्लैट स्क्रीन केबल टीवी, चाय और कॉफी निर्माताओं और (शहर के कुछ अन्य 5-सितारा होटलों के विपरीत) मुफ्त वाईफाई से सुसज्जित हैं।

होटल का स्पा अद्भुत आयुर्वेदिक मालिश उपचार प्रदान करता है। यहां एक अच्छा जिम, जकूज़ी के साथ आउटडोर पूल, सौना, आर्ट गैलरी, पेस्ट्री शॉप, बार और 4 रेस्तरां हैं। कर्मचारी अच्छी तरह से प्रशिक्षित और विनम्र हैं।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
सॉना
ख़रीदे
स्पा
तरणताल
The Oberoi New Delhi
स्थान चिह्न

डॉ. जाकिर हुसैन मार्ग, , नई दिल्ली

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उच्चतम सुविधाएं. शहर के केंद्र के करीब. लोकप्रिय विलासिता विकल्प.
विश्व स्तरीय ओबेरॉय नई दिल्ली में 2 स्विमिंग पूल, स्पा और 5 रेस्तरां हैं। अतिथि कमरे बेहद आरामदायक बिस्तर, फ्लैट स्क्रीन टीवी, डीवीडी प्लेयर, मिनीबार से सुसज्जित हैं।

स्टीम रूम के साथ एक अच्छी तरह से सुसज्जित जिम है। मालिश सेवा उपलब्ध है। थ्रीसक्स्टी रेस्तरां अंतरराष्ट्रीय भोजन परोसता है, जबकि ट्रैवर्टिनो में इतालवी व्यंजन परोसे जाते हैं। पुरस्कृत ताइपन रेस्तरां अपनी चीनी विशेषताओं के लिए जाना जाता है।

ओबेरॉय हुमायूं के मकबरे से 5 मिनट की पैदल दूरी पर और शहर के केंद्र से केवल 10 मिनट की दूरी पर स्थित है। बढ़िया सेवा और मैत्रीपूर्ण कर्मचारी।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
जिम
इंटरनेट का उपयोग
मालिश
भोजनालय
ख़रीदे
स्पा
भाप से भरा कमरा
तरणताल
Radisson Blu, New Delhi, Paschim Vihar
स्थान चिह्न

प्लॉट नंबर डी, डिस्ट्रिक्ट सेंटर, आउटर रिंग रोड, पश्चिम विहार, नई दिल्ली

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? सस्ती विलासिता। आधुनिक एवं सुसज्जित कमरे।
नई दिल्ली में सस्ती लक्जरी होटल। रेडिसन ब्लू पशिम विहार पश्चिम दिल्ली में स्थित है, जो हवाई अड्डे और प्रसिद्ध इंडिया गेट से लगभग 40 मिनट की ड्राइव पर है।

यह मुफ्त वाईफाई, 24 घंटे का व्यापार केंद्र, एक जिम, एक स्पा, एक आउटडोर पूल, एक ब्यूटी सैलून, एक पेस्ट्री शॉप और 4 भोजन विकल्प प्रदान करता है।

सभी 178 अतिथि कमरे विशाल हैं और आरामदायक बिस्तर, फ्लैट स्क्रीन टीवी, मिनीबार और अन्य उत्कृष्ट सुविधाओं से सुसज्जित हैं।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
सॉना
ख़रीदे
स्पा
भाप से भरा कमरा
तरणताल
bloomrooms - Link Road
स्थान चिह्न

7 लिंक रोड, जंगपुरा, दक्षिणी दिल्ली, नई दिल्ली

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत बढ़िया मूल्य। स्टाइलिश डिज़ाइन. बुटीक पसंद.
एक आधुनिक बुटीक होटल जो समलैंगिक यात्रियों को पसंद आएगा। ब्लूमरूम सरल लेकिन स्टाइलिश कमरे और सस्ती कीमतों पर शानदार सेवा प्रदान करता है।

अतिथि कमरे स्वच्छ, आरामदायक और मुफ्त वाईफाई, एयर कंडीशनिंग फ्लैट स्क्रीन सैटेलाइट टीवी और व्यक्तिगत तिजोरी हैं।

यह होटल जंगपुरा मेट्रो से 2 मिनट की पैदल दूरी पर और प्रसिद्ध इंडिया गेट से 7 मिनट की ड्राइव पर स्थित है। कुछ स्थानीय दर्शनीय स्थलों के लिए एक शटल बस भी है।
विशेषताएं:
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
Treebo Amber
स्थान चिह्न

198 सुखदेव विहार, दक्षिणी दिल्ली, नई दिल्ली

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बजट विकल्प। उत्कृष्ट दृश्य. आधुनिक कमरे.
दक्षिण दिल्ली के एक शांत इलाके में प्यारा, स्मार्ट-वैल्यू बुटीक होटल। ट्रीबो अंबर का दृश्य अच्छा है और इसमें 20 अतिथि कमरे हैं, जिनमें संगमरमर के बाथरूम, रेन शॉवर, फ्लैट स्क्रीन टीवी, रंगीन भारतीय कला है।

सुविधाओं में मुफ्त वाईफाई, 24 घंटे रेस्तरां, 24-घंटे कक्ष सेवा, जिम, छत छत उद्यान लाउंज में लोटस टेम्पल शामिल हैं। सिफारिश की।
विशेषताएं:
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
ख़रीदे
स्पा

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।