नोम पेन्ह गे नक्शा

नोम पेन्ह गे नक्शा

हमारा इंटरैक्टिव नोम पेहन समलैंगिक मानचित्र। आप किसी स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक स्थल की विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
मालिश

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
आकर्षण

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
बाकि सब कुछ

स्थल प्रकार चिह्न
भोजन

स्थल प्रकार चिह्न
यूजीबीएनबी

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

Manor House

आकर्षक, आर्ट डेको-शैली वाला बुटीक होटल, स्वतंत्रता स्मारक से 5 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है, जो सेंट्रल मार्केट, रॉयल पैलेस, ब्लू चिली गे ​​बार और पोंटून नाइट क्लब के साथ-साथ नदी के किनारे के रेस्तरां और जीवंत मनोरंजन स्थलों तक एक छोटी टुक-टुक सवारी पर स्थित है। एक निजी उष्णकटिबंधीय उद्यान में स्थित, केवल वयस्कों के लिए मनोर हाउस का परिवेश शांतिपूर्ण है। मेहमान खारे पानी के पूल में पेय का आनंद ले सकते हैं या उद्यान क्षेत्र में आराम कर सकते हैं। नाश्ता शामिल है, और ऑनसाइट समलैंगिक स्वामित्व वाला वेपर बार और रेस्तरां दैनिक आनंदमय घंटे प्रदान करता है। प्रत्येक बड़े, वातानुकूलित कमरे में एक फ्लैट स्क्रीन केबल टीवी, मिनीबार, तिजोरी और चाय और कॉफी मेकर की सुविधा है। चौकस, मैत्रीपूर्ण कर्मचारी उत्कृष्ट व्यक्तिगत सेवाएँ प्रदान करते हैं।

Raffles Hotel Le Royal

प्रसिद्ध रैफल्स ले रॉयल का इतिहास 1920 के दशक का है जब वास्तुकार अर्नेस्ट हेब्रार्ड ने इस कम्बोडियन-फ्रांसीसी औपनिवेशिक शहर को एक हलचल भरे, सुनियोजित महानगर में बदलने के अपने सपने के तहत एक भव्य होटल का प्रस्ताव रखा था। दो विश्व युद्धों और पोल पॉट शासन से बचे रहने के बाद, होटल ने शहर पर आक्रमण को कवर करने वाले पत्रकारों के लिए एक सुरक्षित आश्रय प्रदान किया (रैफल्स फिल्म "द किलिंग फील्ड्स" में मुख्य सेट था)। अपने आप में एक मील का पत्थर, होटल ने अपनी औपनिवेशिक भव्यता को बरकरार रखा है और इसे एक सुंदर पूल, उद्यान, रेस्तरां और जिम सहित प्रथम श्रेणी की सुविधाओं के साथ अद्यतन किया गया है। बढ़िया सेवा, और हम समलैंगिक मेहमानों के बहुत गर्मजोशी से स्वागत का प्रमाण दे सकते हैं।

Riverview Cambodia Boutique Hotel

शहर के केंद्र में टोनले सैप नदी की ओर देखने वाली, नदी 108 मुख्य पट्टी से थोड़ी दूर है, लेकिन फिर भी नदी के किनारे, दुकानों और रेस्तरां से केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर है। ब्लू चिली गे ​​बार भी पैदल दूरी पर है। बजट-अनुकूल और पर्यावरण-अनुकूल, होटल सौर जल तापन प्रणाली और सभी प्राकृतिक उत्पादों का उपयोग करता है। अतिथि कमरों में मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन टीवी, नदी के दृश्यों वाली निजी बालकनी की सुविधा है। इन-हाउस रेस्तरां स्थानीय और पश्चिमी व्यंजन परोसता है। फ्रंट डेस्क पर दिन की यात्राओं और पर्यटन की व्यवस्था की जा सकती है। कार किराये और शटल सेवाएँ प्रदान की जाती हैं।

Rambutan Resort - Phnom Penh

समलैंगिक स्वामित्व वाला रामबूटन 1960 के मोलिवान-शैली वाले खमेर विला के भीतर स्थित है। प्रत्येक कमरे में प्रामाणिक कलाकृतियाँ, एक निजी बालकनी, अल्फ्रेस्को बाथटब, रेन शॉवर, डेस्क, सैटेलाइट टीवी, फ्रिज और तिजोरी हैं। रामबूटन में एक खारे पानी का पूल, एक रेस्तरां है जो खमेर और अंतरराष्ट्रीय भोजन दोनों परोसता है और उष्णकटिबंधीय उद्यानों के भीतर एक पूल साइड बार है। इन-हाउस स्पा मालिश उपचारों की एक श्रृंखला प्रदान करता है। प्रबंधन (जो रामबूटन रिज़ॉर्ट सिएम रीप का संचालन करता है) स्थानीय समलैंगिक दृश्य के बारे में जानकारी प्रदान कर सकता है। रिज़ॉर्ट आर्थर एंड पॉल के बगल में है, और हत्था खमेर मसाज से थोड़ी पैदल दूरी पर है।

SUN & MOON Urban Hotel

सन एंड मून अर्बन पूरी तरह से स्थित है, नदी के किनारे, पर्यटक आकर्षण के केंद्र और प्राइड ऑफ नोम पेन्ह, स्पेस हेयर सैलून गे बार और मुख्य समलैंगिक दृश्य से कुछ ही कदम की दूरी पर है। बड़े अतिथि कमरे शहर के अद्भुत दृश्य पेश करते हैं, प्रत्येक में आरामदायक बिस्तर, एयर कंडीशनिंग, फ्लैट स्क्रीन केबल टीवी और मुफ्त वाईफाई है। हमें होटल का आउटडोर पूल, उत्कृष्ट जिम और स्पा सुविधाएं और छत पर बार पसंद है। होटल का रेस्तरां अनुरोध पर पैक्ड लंच उपलब्ध कराता है। अन्य सेवाओं में 24 घंटे का फ्रंट डेस्क, कार/बाइक किराये पर लेना, मुद्रा विनिमय और हवाई अड्डा स्थानांतरण (अतिरिक्त शुल्क) शामिल हैं।

Aquarius Hotel & Urban Resort

यह आधुनिक एक्वेरियस होटल एक उत्कृष्ट केंद्रीय स्थान पर स्थित है, जो ग्रैंड पैलेस के करीब है और समलैंगिक नाइटलाइफ़ से लगभग 15 मिनट की पैदल दूरी पर है। समकालीन औद्योगिक शैली के वातानुकूलित अतिथि कमरे विशाल हैं और इनमें चाय और कॉफी बनाने की सुविधाएं, मुफ्त पानी, मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। सभी कमरों से शहर का उत्कृष्ट दृश्य दिखाई देता है, कई कमरों में निजी बालकनी हैं। सुविधाओं में एक शानदार कांच की दीवार वाली अनन्त धार वाली छत पर खारे पानी का स्विमिंग पूल, एक आकर्षक पूल साइड बार और खुली हवा वाला रेस्तरां शामिल है जो पश्चिमी और कम्बोडियन दोनों प्रकार के व्यंजन परोसता है।

आज क्या है?