द रिट्ज-कार्लटन, न्यू ऑरलियन्स

न्यू ऑरलियन्स लक्जरी होटल

न्यू ऑरलियन्स में चुनने के लिए कई अपस्केल होटल हैं। बोर्बोन स्ट्रीट इंतजार कर रहा है जब आप अपने बालों को कम करने के लिए तैयार हों।

न्यू ऑरलियन्स · लक्ज़री होटल

Windsor Court
स्थान चिह्न

300 ग्रेवियर स्ट्रीट,, न्यू ऑर्लेअंस

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? विलासिता। चमकदार। फ़्रेंच क्वार्टर के पास. मिसिसिपी नदी के शानदार दृश्य।
विंडसर कोर्ट होटल न्यू ऑरलियन्स के केंद्र में स्थित एक 5 सितारा लक्जरी होटल है, जो फ्रेंच क्वार्टर और बिजनेस डिस्ट्रिक्ट के बीच स्थित है।

होटल यूरोपीय शैली का है जिसे आप इतालवी संगमरमर के बाथरूम जैसी सुविधाओं में देख सकते हैं। यहां तक ​​​​कि $ 10 मिलियन का कला संग्रह भी है जिसे आप अचंभित कर सकते हैं। कमरे बड़े और चमकीले हैं, जिनमें बड़ी खिड़कियां हैं जो मिसिसिपी नदी और शहर के क्षितिज के शानदार दृश्य प्रस्तुत करती हैं। सुइट्स में गीले बार और निजी बालकनी शामिल हैं, जो लुइसियाना गर्मी के लिए उपयुक्त हैं।

विंडसर कोर्ट होटल में एक गर्म खारे पानी का पूल और छत पर डेक है। लोकप्रिय द ग्रिल रूम जैसे 4 भोजन विकल्प हैं, साथ ही एक लाउंज भी है जहाँ आप लाइव जैज़ सुन सकते हैं। यदि आप कुछ उच्च चाय पसंद करते हैं तो उनके पास एक भव्य सैलून भी है।

होटल के फ़्रेंच क्वार्टर से निकटता के कारण, यह समलैंगिक दृश्य के अधिकांश भाग के निकट है। न्यू ऑरलियन्स हॉट स्पॉट बोर्बोन पब परेड और Oz केवल 17 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।
विशेषताएं:
बार
सुबह का नाश्ता
मुक्त वाईफ़ाई
लाउन्ज
सशुल्क पार्किंग
पूल
भोजनालय
The Ritz-Carlton New Orleans
स्थान चिह्न

921 कैनाल स्ट्रीट, न्यू ऑर्लेअंस

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अपस्केल। बॉर्बन स्ट्रीट के पास. बड़ा स्पा.
न्यू ऑरलियन्स में रिट्ज-कार्लटन होटल, फ्रेंच क्वार्टर के किनारों पर स्थित एक अपस्केल 5-सितारा होटल है। इमारत स्वयं 1920 के दशक की शुरुआत की है, जिसे इसकी एंटेबेलम शैली में देखा जा सकता है।

इस होटल में वास्तव में वह दक्षिणी आकर्षण है, जिसमें चेक-इन पर मानार्थ समुद्री भोजन गमबो परोसा जाता है। यदि आप एक बेहतरीन स्पा की तलाश में हैं, तो आपको वह मिल गया है! होटल का स्पा पूरे भूतल पर फैला हुआ है और इसमें 22 थेरेपी कमरे हैं।

रिट्ज़-कार्लटन का अपना इन-हाउस जैज़ ट्रम्पेटर है जो सप्ताहांत पर डेवनपोर्ट कॉकटेल लाउंज में प्रदर्शन करता है। होटल का प्रमुख एम बिस्टरो क्षेत्रीय और अंतरराष्ट्रीय दोनों तरह के व्यंजन परोसता है और कीमतों के हिसाब से भोजन के अन्य विकल्प भी नजदीक हैं।

समलैंगिक दृश्य आपके दरवाजे पर है, बॉर्बन स्ट्रीट केवल एक ब्लॉक दूर है। क्षेत्र में लोकप्रिय स्थानों में शामिल हैं बोर्बोन पब और परेड और OZ.
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
धोबीघर
मिनी बार
पार्किंग
पालतू दोस्ताना
पूल
कक्ष सेवा
सॉना
ध्वनिरोधी कमरे
स्पा
टैक्सी सेवा
वाई-फाई
The Roosevelt New Orleans, A Waldorf Astoria Hotel
स्थान चिह्न

130 रूजवेल्ट वे,, न्यू ऑर्लेअंस

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अपस्केल। केंद्रीय। फ़्रेंच क्वार्टर के पास.
रूजवेल्ट न्यू ऑरलियन्स होटल एक लक्जरी 5-सितारा वाल्डोर्फ एस्टोरिया रिज़ॉर्ट है।

यह सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट में स्थित है, सड़क के उस पार फ्रेंच क्वार्टर है। यह न्यू ऑरलियन्स के दिल की खोज के लिए एकदम सही है। इस होटल की पुरानी स्कूल शैली भव्य झूमर और भव्य लॉबी में देखी जा सकती है। पारंपरिक कमरों में बड़ी बैठक है और मिसिसिपी नदी के शानदार दृश्य प्रस्तुत करते हैं।

रूजवेल्ट में लोकप्रिय साज़ेरैक बार सहित भोजन और पेय के लिए बढ़िया विकल्प हैं। फाउंटेन लाउंज बुधवार से सप्ताहांत तक लाइव न्यू ऑरलियन्स जैज़ प्रदान करता है।

होटल की फ्रेंच क्वार्टर से निकटता का मतलब है कि यह स्थानीय समलैंगिक स्थल के निकट है। आस-पास के लोकप्रिय विकल्पों में शामिल हैं द कॉर्नर पॉकेट और ग्रैंडप्रे का जो दोनों 15 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
धोबीघर
पार्किंग
पूल
भोजनालय
कक्ष सेवा
सॉना
स्पा
स्टीम रूम/हम्माम
वाई-फाई

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।