गे प्यर्टो वालार्टा · होटल

गे प्यर्टो वालार्टा · होटल

प्यूर्टो वालार्टा सबसे अच्छे और सबसे लोकप्रिय गे डेस्टिनेशन में से एक है जिसमें आपके लिए चुनने के लिए बेहतरीन गे और गे-फ्रेंडली होटल हैं। यहाँ हमारे पसंदीदा हैं।

क्षेत्र के अनुसार प्यूर्टो वालार्टा में समलैंगिक होटल

ज़ोना रोमैंटिका

ज़ोना रोमान्टिका, या रोमांटिक ज़ोन / ओल्ड वालार्टा, प्यूर्टो वालार्टा का समलैंगिक केंद्र है, और हमारे कई शीर्ष पिक गे बार और गे डांस क्लब का घर है।

यहाँ उत्सव कभी रुकता नहीं है और भव्य रूप से मैक्सिकन सड़कें देश की कुछ सबसे अधिक फोटोजेनिक हैं। यदि आप समलैंगिक कार्रवाई के दिल में रहना चाहते हैं तो यहां रहें।
Casa Cupula Luxury LGBT Boutique Hotel
स्थान चिह्न

129 कैलेजोन डे ला इगुआल्डाड, प्युरटो वालार्टा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान। अद्भुत दृश्य।
यह LGBT+ रिसोर्ट, प्योर्टो वालार्टा में प्रशांत महासागर के नज़ारों वाली पहाड़ियों पर स्थित है।

यह आधुनिक वयस्क केवल और समलैंगिक पर्यटकों को हॉट हॉट स्पॉट के करीब स्थित आवास और Zona Romantica के साथ समलैंगिक नाइटलाइफ़ विकल्प प्रदान करता है, प्यूर्टो वालार्टा का गेबोरहुड, 10 मिनट की पैदल दूरी पर।

Casa Cupula Gay Friendly Boutique Hotel LGBT+ यात्रियों के लिए आदर्श है, क्‍योंकि गे बीच Playa de Los Muertos होटल से केवल 500 मीटर की दूरी पर है। प्योर्टो वालार्टा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा 20 मिनट की ड्राइव दूर है।
विशेषताएं:
कॉकटेल बार
जिम
हॉट टब
मालिश
आउटडोर पूल
भोजनालय
सॉना
स्पा
Piñata PV Hotel
स्थान चिह्न

वेनस्टियानो कैरान्ज़ा 322, ज़ोना रोमेंटिका, एमिलियानो ज़पाटा, प्युरटो वालार्टा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? विशेष रूप से पुरुषों के लिए। समलैंगिक क्षेत्र के मध्य में, बार और नाइटलाइफ़ के करीब।
पिनाटा पीवी होटल एंड बार प्यूर्टो वालार्टा का पुरुषों के लिए एक तरह का अनुभव है और यह कपड़ों के लिए वैकल्पिक है, केवल पुरुषों की संपत्ति, जिसमें कर्मचारी और मेहमान शामिल हैं। निजी, आठ कमरे की संपत्ति जोना रोमैंटिका के केंद्र में स्थित है, जो प्यूर्टो वालार्टा के सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक बार से एक ब्लॉक दूर है और हमारे सामने के दरवाजे के बाहर सबसे अच्छे रेस्तरां, कैफे और टैक्विरा से कुछ ही कदम दूर है। और, मालकॉन और बैंडेरस खाड़ी के सक्रिय समुद्र तटों के लिए केवल दस मिनट की पैदल दूरी पर।

इस बुटीक होटल के छह कमरों में सीधे पूल, बार और जकूज़ी की सुविधा है। ऊपरी स्तर पर दो कमरों से व्यापक पहाड़ और शहर के दृश्य दिखाई देते हैं। यहाँ एक विशाल रूफ-टॉप जिम सुविधा भी है।

होटल में पूर्ण-सेवा बार हर दिन उपलब्ध है, जिसमें एक ट्विस्ट के साथ मैक्सिकन लाइट बाइट भी शामिल है (हमारे विशेष गुप्त नुस्खा गुआकामोले को आजमाएं)। इक्लेक्टिक आर्ट वर्क बार के वॉल्टेड मचान सेटिंग को सुशोभित करता है, जिससे आपकी छुट्टी का आनंद लेने के लिए एक प्रभावशाली स्थान बनता है।

पिनाटा पीवी होटल अपने प्रसिद्ध सेक्सी सैटरडे नाइट उत्सव - नोचे कैलिएंटे का भी आयोजन करता है। मेहमान, आगंतुक और स्थानीय लोग सभी एक साथ मिलकर संगीत और पार्टी की एक शाम का आनंद लेते हैं। आपके प्रवास के दौरान कौन सा कार्यक्रम हो रहा है, इसके लिए होटल की आधिकारिक वेबसाइट और सोशल मीडिया देखें, साप्ताहिक कार्यक्रम बहुत लोकप्रिय हैं और इन्हें छोड़ा नहीं जाना चाहिए!

यूरोप, यूके और आयरलैंड के यात्रियों को 1 सप्ताह+ ठहरने के लिए छूट की पेशकश की जाती है! अधिक जानकारी के लिए होटल से संपर्क करें।
विशेषताएं:
एसी
आर्ट गैलरी
बार
फिटनेस
होटल
जकूज़ी
पूल
स्पा
भाप से भरा कमरा
सन छत
Hotel Mercurio
स्थान चिह्न

168 फ़्रांसिस्का रोड्रिग्ज एमिलियानो ज़पाटा, प्युरटो वालार्टा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? गे होटल! समलैंगिकता के केंद्र में! लोकप्रिय संडे पूल पार्टी। डीलक्स नाश्ता शामिल है।

प्यूर्टो वालार्टा में मूल समलैंगिक होटलों में से एक, जो कई वर्षों से होटल के साथ रहे कर्मचारियों की उत्कृष्ट और मैत्रीपूर्ण सेवा के आधार पर एक बड़े और वफादार अनुसरण के साथ है। बार-बार आने वाले मेहमान कहते हैं कि यह दोस्तों से मिलने जैसा है।


होटल Mercurio में पूलसाइड जॉर्ज बार, अपने मजेदार खुश घंटे, (3-8 सोमवार-शनिवार) और प्रत्येक रविवार को बीयर बॉयज़ एंड बर्गर पूल पार्टी के लिए जाना जाता है। उत्कृष्ट नाश्ते (आपके होटल की दर में शामिल) के लिए जाना जाने वाला होटल रेस्तरां, प्रतिदिन रात 10:30 बजे तक एक बढ़िया प्रकाश-किराया मेनू भी प्रदान करता है। 


होटल मर्कुरियो प्यूर्टो वालार्टा के समलैंगिक क्षेत्र के केंद्र में है, ज़ोना रोमैंटिका. पड़ोस में सबसे किफायती विकल्पों में से, यह  28 कमरा, केवल वयस्कों के लिए संपत्ति में पारंपरिक मैक्सिकन डिज़ाइन है।


स्थानीय स्वामित्व वाले समलैंगिक और समलैंगिक-अनुकूल बार, रेस्तरां, दुकानों और सेवाओं से घिरा, Mercurio प्रसिद्ध समलैंगिक समुद्र तट से केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर है।

विशेषताएं:
एसी
बार
नाश्ता
होटल
आंगन
पूल
भोजनालय
TV
Hacienda San Angel
स्थान चिह्न

मीरामार 336, एल सेंट्रो ;,, प्युरटो वालार्टा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? रोमांटिक/निजी सेटिंग! फ़िल्म स्टार रिचर्ड बर्टन का पूर्व घर!

हैसिंडा सैन एंजेल एक आश्चर्यजनक समलैंगिक-अनुकूल बुटीक होटल है, जो मेक्सिको के प्यूर्टो वालार्टा के ज़ोना रोमैंटिका की सड़कों के ऊपर स्थित है, और मालेकॉन से केवल 3 मिनट की दूरी पर है।

यह परिवार संचालित होटल एक विला था जिसे प्रसिद्ध हॉलीवुड स्टार रिचर्ड बर्टन ने अपनी पत्नी के लिए उपहार के रूप में खरीदा था और यह एक लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय ग्लिटरटी अवकाश स्थल था! पुरानी दुनिया की प्राचीन वस्तुओं से सुसज्जित, लक्जरी लिनेन, हरे-भरे बगीचों के साथ शांत वातावरण और लाड़-प्यार भरी सेवा के साथ झरते फव्वारे।

होटल के सुइट्स अपनी शैली में अद्वितीय, लक्जरी, शांत और पारंपरिक हैं और इनमें रोमांटिक माहौल है, जो हनीमून मनाने वालों और आराम करने वाले जोड़ों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। कुछ सुइट्स में निजी छतें और प्यूर्टो वालार्टा के मनोरम दृश्यों वाले जकूज़ी भी हैं।

होटल में 3 आउटडोर पूल हैं, एक निजी सेटिंग में है, और एक छत पर रेस्तरां है जो चयनित रातों में लाइव बैंड के साथ बढ़िया भोजन और साथ ही होटल के मेहमानों और रेस्तरां के जलपान के लिए एक कैंटीना प्रदान करता है। मेहमानों को उनके प्रवास के साथ एक डीलक्स कॉन्टिनेंटल नाश्ता भी मिलता है और वे आपके प्रवास को और भी खास बनाने के लिए मालिश और शैंपेन डिनर विकल्पों सहित जोड़ों के लिए पैकेज डील का लाभ भी उठा सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए और सीधे बुक करने के लिए कृपया आधिकारिक वेबसाइट देखें।

विशेषताएं:
3 पूल
मुक्त वाईफ़ाई
लाइव संगीत
लक्जरी सुइट्स
निजी
भोजनालय
रोमांटिक
Garlands Del Río
स्थान चिह्न

एक्विलेस सेर्डन 359. . 48380. प्यूर्टो वालार्टा। . एमएक्स,, प्युरटो वालार्टा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान। समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब।
समलैंगिक दृश्य के पास यह आकर्षक होटल पारंपरिक मैक्सिकन सजावट और पहाड़ों और नदी के दृश्यों के साथ आवास प्रदान करता है।

गारलैंड्स डेल रियो, जोना रोमैंटिका से 10 मिनट की पैदल दूरी के भीतर स्थित है और समलैंगिक उन्मुख लॉस मुर्टोस बीच इस संपत्ति को प्यूर्टो वालार्टा की खोज करते समय समलैंगिक यात्रियों के लिए आदर्श आधार बनाते हैं। Gustavo Diaz Ordaz हवाई अड्डा संपत्ति से 8 किमी दूर है, जबकि नाइटलाइफ़ विकल्प जैसे La Noche और गुमनाम 5 मिनट की पैदल दूरी के भीतर हैं।

हर कमरा वातानुकूलित है और इसमें एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, एक बैठक और एक निजी बाथरूम शामिल है। संपत्ति में एक साझा रसोईघर भी है जो मेहमानों द्वारा उपयोग किया जा सकता है।

गारलैंड्स डेल रियो में संलग्न होने के लिए बाइक किराए पर, स्नोर्केलिंग, घुड़सवारी और बहुत सारी अन्य गतिविधियाँ प्रदान करता है।
विशेषताएं:
बगीचा
हॉट टब
मालिश
बाहरी तरणताल
स्पा
योग कक्ष
Almar Resort Luxury All Suites & Spa
स्थान चिह्न

अमापास #380 कर्नल एमिलियानो ज़पाटा; रोमांटिक ज़ोन,, प्युरटो वालार्टा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? गे सहारा। विशाल कमरे. समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब। ऑनसाइट बीच क्लब।
प्यूर्टो वालार्टा के नाइटलाइफ़ क्षेत्र के बगल में स्थित लक्ज़री गे रिसॉर्ट, ज़ोना रोमैंटिका. यह रिज़ॉर्ट "सीधे-अनुकूल" है, केवल वयस्कों के लिए है और इसमें उष्णकटिबंधीय सजावट के साथ 82 ठाठ शैली के सुइट हैं और यह समुद्र तट पर है।

अल्मार रिज़ॉर्ट के अतिथि के रूप में आप स्पा, सन टैरेस, जकूज़ी और एक मीठे पानी के इन्फिनिटी पूल सहित सभी सुविधाओं का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

शाम को आप उच्च अंत मंटमार बीच क्लब में आनंद ले सकते हैं जो कि अल्मार रिज़ॉर्ट के भीतर पाया जा सकता है और टॉप बार भी है जो रात के शो को होस्ट करता है और अन्य एलजीबीटी यात्रियों से मिलने के लिए एक शानदार जगह है। यहां आप बढ़िया भोजन, कॉकटेल और लॉस मुएरोस समलैंगिक समुद्र तट के शानदार दृश्य का आनंद ले सकते हैं।
विशेषताएं:
कॉकटेल बार
अनंतता समुच्चय
जकूज़ी
मालिश
स्पा
सन छत
San Marino Hotel
स्थान चिह्न

रोडोल्फो गोमेज़ 111; प्युरटो वालार्टा; जलिस्को; मेक्सिको 48300,, प्युरटो वालार्टा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समुद्र का नजारा। खरीदारी के लिए अच्छा है. समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब।
ज़ोना रोमैंटिका में लॉस मुर्टोस बीच के सामने आधुनिक होटल सेट। होटल में आउटडोर स्विमिंग पूल, एक निजी समुद्र तट और दैनिक मनोरंजन और शो हैं।

वॉली बॉल, सन लाउंजर और पालपा सनशेड के साथ निजी समुद्र तट पर कमरे में मालिश सेवा, पानी के खेल (उस तरह का नहीं) का लाभ उठाएं।

सैन मैरिनो वालार्टा सेंट्रो बीच मोर्चा ज़ोना रोमैंटिका के भीतर स्थित है, जहां मेहमानों को विभिन्न प्रकार के भोजन और समलैंगिक रात्रि विकल्प मिलेंगे। सीसी स्लॉटर, पाको के खेत और La Noche ये सभी 2 मिनट की पैदल दूरी पर हैं, इसलिए आप निश्चित रूप से अपना घर ढूंढ लेंगे!
विशेषताएं:
बार
मालिश
आउटडोर पूल
निजी समुद्र तट
भोजनालय
स्पा
Playa Los Arcos Hotel Puerto Vallarta
स्थान चिह्न

ओलास अल्तास 380, कर्नल एमिलियानो ज़पाटा, प्युरटो वालार्टा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अच्छी कीमत। समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब।
Zona Romantica से कुछ ही कदम की दूरी पर आकर्षक होटल। Playa Los Acros Hotel Puerto Vallarta में आउटडोर पूल, रूफटॉप टैरेस, स्पा और योगा रूम जैसी सुविधाएँ हैं।

अतिथि कमरे में बंडारस की खाड़ी के दृश्य दिखाई देते हैं और हर आवश्यक वस्तु जैसे कि वाईफाई, एयर कंडीशनिंग और एक निजी बाथरूम शामिल हैं।

प्लाया लॉस आर्कोस होटल प्यूर्टो वालार्टा समलैंगिक दृश्य से बस कोने में गोल है, जहां मेहमान विभिन्न प्रकार के समलैंगिक बार और क्लब पाएंगे। La Noche और पाको का खेत.
विशेषताएं:
बार
बगीचा
हॉट टब
मालिश
भोजनालय
सॉना
स्पा
तरणताल
योग कक्ष

जोन सुर

गे हब के दक्षिण में, ज़ोना रोमैंटिका, दक्षिण क्षेत्र, ज़ोन सूर है।

यह क्षेत्र सुंदर उष्णकटिबंधीय दृश्यों और सफेद समुद्र तटों के साथ घुमावदार पहाड़ी तट के साथ फैला है। स्वर्ग!

हमारे होटल के विकल्प स्थानीय समलैंगिक नाइटलाइफ़ और संस्कृति के लिए एक बहुत निकटता रखते हैं, जबकि आपको दिन में थोड़ी सी आर एंड आर के लिए कार्रवाई से बाहर निकलने की अनुमति देते हैं।
Grand Miramar All Luxury Suites & Residences
स्थान चिह्न

पसेओ डे लॉस कोरालेस नंबर 139 कोंचस चिनस, प्युरटो वालार्टा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? शानदार डाइनिंग और स्पा। प्रशांत महासागर का अतुलनीय विहंगम दृश्य।
यह गे-फ्रेंडली लक्ज़री होटल प्रशांत महासागर के नज़ारों वाले विशेष कॉन्चास चाइनास क्षेत्र की पहाड़ियों पर स्थित है।

ग्रांड मिरामार सभी लक्ज़री सुइट्स और रेजिडेंस आधुनिक आवास से केवल 7 मिनट की ड्राइव दूर हैं ज़ोना रोमैंटिका समलैंगिक दृश्य और के प्रसिद्ध बोर्डवॉक प्युरटो वालार्टा.

सुइट्स को स्टाइलिश सजावट, एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, एक निजी बाथरूम और अद्वितीय संगमरमर और लकड़ी के विवरण के साथ बड़े पैमाने पर नियुक्त किया गया है। कुछ सुइट्स में अपने स्वयं के आउटडोर हॉट टब और बालकनी हैं।

उपलब्ध सुविधाओं में हाइड्रोथेरेपी स्पा, स्टीम रूम और केवल वयस्कों के लिए टेरेस शामिल हैं, जिसमें 2 हॉट टब और एक गर्म पूल है। मुख्य छत में 3 पूल, एक बाहरी हॉट टब और गतिविधि स्थान है।

होटल को एएए फोर डायमंड अवार्ड का दर्जा मिलने के साथ-साथ . भी है LGBTQ+ शादी प्रमाणित, तो यह भी एक समारोह के लिए एक महान स्थान होगा।

इस होटल में भोजन के कुछ शानदार विकल्प हैं - दो विशेष रेस्तरां के साथ-साथ एक निजी शेफ वास्तव में विशेष भोजन अनुभव का आश्वासन देता है। यहां एक स्टाइलिश बार भी है, जहां मेहमान प्रशांत महासागर के अविश्वसनीय मनोरम दृश्यों का आनंद ले सकते हैं।
विशेषताएं:
एसी
बार
नि: शुल्क पार्किंग
जिम
हॉट टब
मालिश
आउटडोर पूल
भोजनालय
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा
Vallarta Shores
स्थान चिह्न

मालेकॉन सेंट, प्युरटो वालार्टा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। खरीदारी के लिए अच्छा है.
प्यूर्टो वालार्टा के प्रसिद्ध लॉस मुर्टोस समलैंगिक समुद्र तट पर स्थित वालार्टा शोर्स कोंडोहोटल में क्लासिक मैक्सिकन सजावट के साथ एक और दो बेडरूम वाले अतिथि कमरे हैं।

वालार्टा शोरे रेस्तरां और ज़ोना रोमैंटिका की एक विस्तृत श्रृंखला के करीब है, जहाँ मेहमान कई लोकप्रिय पाएंगे समलैंगिक सलाखों और क्लब.

प्रत्येक कमरे में समुद्र तट और बंडारेस खाड़ी की ओर देखने वाली एक बालकनी शामिल है। बड़े कमरों में एक निजी पूल और निजी शेफ सेवाएं हैं - शेफ बहुत अच्छे हैं इसलिए हम इसकी अनुशंसा करेंगे।
विशेषताएं:
बालकनी
मालिश
पूल
निजी समुद्र तट
निजी रसोइया
स्पा
योग
Villa Divina
स्थान चिह्न

पसेओ डे लास कोंचास चिनास, प्युरटो वालार्टा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। ज़ोना रोमैंटिका के निकट।
विला डिविना I केंद्रीय पुएर्टा वालार्टा में आकर्षक, आरामदायक आवास प्रदान करता है। यह संपत्ति क्रूज़ शिप पियर से केवल 7 किमी दूर है और जोना रोमैंटिका, प्यूर्टो वालार्टा के प्रसिद्ध गेबोरहुड से 10 मिनट की ड्राइव के भीतर है, जहां मेहमानों को लोकप्रिय गे बार गार्बो और एनोनिमो मिलेंगे।

विला डिविना I के कमरों में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, एयर कंडीशनिंग और कुछ कमरों में एक बालकनी और बीबीक्यू सुविधाएं उपलब्ध हैं। आप निजी इन्फिनिटी पूल के साथ एक सायबान में अपग्रेड कर सकते हैं।
विशेषताएं:
बार
जिम
हॉट टब
मालिश
आउटडोर पूल
भोजनालय
Hyatt Ziva Puerto Vallarta
स्थान चिह्न

कैरेटेरा बर्रा डे नविदाद; किमी. 3.5 ज़ोना होटलेरा सूर,, प्युरटो वालार्टा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अद्भुत दृश्य। समलैंगिक नाइटलाइफ़ के लिए बढ़िया स्थान।
आधुनिक होटल स्थित है प्यूर्टो वालार्टा में Conchas Chinas के विशेष क्षेत्र के पास, Hyatt Ziva Puerto Vallarta में एक आउटडोर पूल, वेलनेस सेंटर और एक टेनिस कोर्ट है।

मेहमानों को फिटनेस सेंटर, 4-साइट रेस्तरां, 24 घंटे की डेली शॉप और 24-घंटे कक्ष सेवा जैसी सुविधाओं का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

यह संपत्ति ओल्ड टाउन और ज़ोना रोमैंटिका के 10 मिनट की ड्राइव के भीतर है, जहां मेहमान पाएंगे लोकप्रिय समलैंगिक बार जैसे लॉस Amigos और गुमनाम.
विशेषताएं:
जिम
हॉट टब
मालिश
आउटडोर पूल
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा
टेनिस कोर्ट
योग

ज़ोना होटलरा

होटल ज़ोन प्यूर्टो वालार्टा में वह क्षेत्र है जो अखंड उच्च-दर और शानदार रिसॉर्ट द्वारा परिभाषित किया गया है।

ज़ोना होटलेरा समलैंगिक यात्रियों और पर्यटकों के लिए एक बढ़िया विकल्प है क्योंकि पूरे शहर में बेहतरीन परिवहन संपर्क हैं और आप ज़ोना रोमांटिका में लगभग तुरंत टैक्सी ले सकते हैं। आपके खूबसूरत होटल में आराम करने के साथ-साथ, आराम करने और अपने तन पर काम करने के लिए 5 समुद्र तट भी हैं।
Secrets Vallarta Bay Puerto Vallarta
स्थान चिह्न

डेविड अल्फ़ारो सिकिरोस नंबर 164 ज़ोना होटलेरा लास ग्लोरियास,, प्युरटो वालार्टा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? केन्द्रीय स्थान। बेहतरीन सुविधाएं.
प्रसिद्ध 'एल मालेकॉन' बोर्डवॉक के सामने स्थित आधुनिक होटल, सीक्रेट्स वालार्टा बे में एक विश्व स्तरीय स्पा, एक आउटडोर पूल है और प्यूर्टो वालार्टा तक आसान पहुँच प्रदान करता है। ओल्ड टाउन / ज़ोना रोमैंटिका दोनों संपत्ति से 10 मिनट की पैदल दूरी पर हैं और कई समलैंगिक बार और समलैंगिक नृत्य क्लबों की मेजबानी करते हैं।

कमरे समुद्र के दृश्य, सुरुचिपूर्ण साज-सज्जा और संगमरमर के फर्श प्रदान करते हैं। प्रत्येक कमरे में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, एक मिनीबार और गर्म टब के साथ एक निजी बाथरूम है।

सीक्रेट वालार्टा बे में कई रेस्तरां में व्यंजनों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ-साथ 3 कॉकटेल बार हैं। यह शहर के सबसे स्टाइलिश होटलों में से एक है। इसमें सभी समावेशी विकल्प हैं।
विशेषताएं:
बार
जिम
हॉट टब
मालिश
आउटडोर पूल
निजी समुद्र तट
स्पा
भाप से भरा कमरा
Marriott Puerto Vallarta Resort & Spa
स्थान चिह्न

पासेओ ला मरीना नॉर्ट 435, मरीना वालार्टा, प्युरटो वालार्टा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक-लोकप्रिय। खरीदारी के लिए अच्छा है.
समलैंगिक स्थल से 20 मिनट की ड्राइव पर, मरीना वालार्टा में स्थित लक्जरी रिसॉर्ट। मैरियट प्यूर्टो वालार्टा रिज़ॉर्ट एंड स्पा एक निजी समुद्र तट और बैंडेरस खाड़ी के मनोरम दृश्यों के साथ एक अनंत पूल प्रदान करता है। यह प्यूर्टो वालार्टा में सबसे अच्छे होटलों में से एक है और बहुत समलैंगिक-अनुकूल है - सभी कर्मचारियों को एलजीबीटी संवेदनशीलता प्रशिक्षण मिला है।

अतिथि कमरे चमकीले रंग के हैं और इसमें एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, एक बैठक क्षेत्र, एक आइपॉड डॉक और उद्यान और समुद्र के दृश्य शामिल हैं।

होटल के अतिथि व्यायामशाला / फिटनेस सुविधायें, व्यायामशाला / फिटनेस सुविधायें जैसी ऑनसाइट सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं। मैरियट प्यूर्टो वालार्टा रिज़ॉर्ट एंड स्पा में 4 रेस्तरां हैं जो विभिन्न प्रकार के व्यंजन पेश करते हैं। खाना बढ़िया है, जैसा कि खाना पकाने की कक्षाएं हैं।
विशेषताएं:
जिम
हॉट टब
भीतरी तैरने का स्थान
मालिश
आउटडोर पूल
निजी समुद्र तट
सॉना

ज़ोना नॉर्ट / पुंटा मीता

ज़ोना नॉर्ट या नॉर्थ ज़ोन, प्यूर्टो वालार्टा के ऊपर के शहरों और क्षेत्रों के लिए सामूहिक नाम है।

हमारे पसंदीदा होटल पुंटा मीता में हैं, जो लक्जरी रिसॉर्ट्स और भोजनालयों से भरा एक छोटा सा गाँव है। वे टैक्सियों या सार्वजनिक परिवहन के माध्यम से शहर से अच्छी तरह से जुड़े हुए हैं, साथ ही आपको गे सिटी सेंटर की हलचल से राहत पाने की सुविधा भी देते हैं। आप खाड़ी के सिरे पर रहेंगे इसलिए समुद्र तट पर इस रत्न के कुछ बेहतरीन पैनोरमिक शॉट्स के लिए अपना कैमरा तैयार रखें।

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।