पेरिस गे मैप

पेरिस गे मैप

हमारे इंटरेक्टिव पेरिस समलैंगिक नक्शा। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
भोजन

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
ख़रीदे

स्थल प्रकार चिह्न
बाकि सब कुछ

स्थल प्रकार चिह्न
मालिश

स्थल प्रकार चिह्न
बार्स लेस्बियन

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

होटल फौक्वेट्स बैरियरे

Hôtel Fouquet's Barrière

पेरिस के सर्वश्रेष्ठ लक्जरी बुटीक होटलों में से एक। चैंप्स एलीसीज़ के ठीक सामने सुविधाजनक रूप से स्थित, फ़ौक्वेट बैरियरे बड़े कमरे उपलब्ध कराता है, जिन्हें प्रसिद्ध फ्रांसीसी इंटीरियर डिजाइनर जैक्स गार्सिया द्वारा स्टाइल किया गया है। कमरे शानदार ढंग से सुसज्जित हैं (यहां तक ​​कि बाथरूम में एक एलसीडी टीवी भी है)। लेकिन प्रसिद्धि का असली दावा शानदार सेवा को दिया जा सकता है - आपको चेक-इन से चेकआउट तक लाड़-प्यार दिया जाता है। होटल में पेरिस के सबसे बड़े इनडोर पूलों में से एक, जिम, स्पा और सौना है। रेस्तरां ले फौक्वेट अमीर और प्रसिद्ध लोगों के लिए अपने आप में एक गंतव्य है। ले मरैस समलैंगिक बार और नाइटलाइफ़ तक टैक्सी या मेट्रो द्वारा 10 मिनट में पहुंचा जा सकता है।

Hotel Britannique

होटल ब्रिटानिक के 19वीं सदी के ओक दरवाज़ों से होते हुए शहर के सबसे प्रामाणिक पेरिस होटलों में से एक में कदम रखें। आपके आगमन के क्षण से ही, बहुभाषी कर्मचारी यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करेंगे कि आप अपने प्रवास का आनंद उठा सकें। वातानुकूलित कमरे शास्त्रीय रूप से फ्रेंच हैं और रोमांटिक प्रवास के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं। सुविधाओं में एनिक गौटल द्वारा टॉयलेटरीज़ के साथ एक आरामदायक बिस्तर, मुफ्त शीतल पेय और स्नैक्स के साथ मिनीबार, चाय और कॉफी मेकर, फ्लैट स्क्रीन टीवी और मुफ्त वाईफाई शामिल हैं। होटल ब्रिटानिक समलैंगिक दृश्य और शहर की खोज दोनों के लिए अच्छी तरह से स्थित है। इस लोकप्रिय होटल की कीमत प्रतिस्पर्धी है और यह अक्सर भरा रहता है, इसलिए पहले से योजना बनाएं।

Le Marais - Hotel de Ville Apartments

यदि आप पेरिस के समलैंगिक बार और नाइटलाइफ़ के करीब रहना चाहते हैं, तो ले मराइस होटल डी विले एक बढ़िया विकल्प है। होटल पोम्पीडौ केंद्र के पास है और प्रसिद्ध नोट्रे डेम कैथेड्रल और कई अन्य शीर्ष स्थलों से पैदल दूरी पर है। सभी अपार्टमेंट शैली के कमरों में एक फ्लैट स्क्रीन सैटेलाइट टीवी, एयर कंडीशनिंग, भोजन क्षेत्र और माइक्रोवेव, रेफ्रिजरेटर और स्टोव के साथ एक छोटा रसोईघर है। पूरे क्षेत्र में मुफ़्त वाईफ़ाई उपलब्ध है। लोकप्रिय गे बार RAIDD, ले हूज़ और क्रैश गे क्रूज़ क्लब कुछ ही पैदल दूरी पर हैं। यह क्षेत्र आसपास के कई प्रसिद्ध ब्रांडों के साथ खरीदारी के लिए भी बढ़िया है, जिनमें हर्मेस, चैनल, कार्टियर, एच एंड एम आदि शामिल हैं।
पापी पेरिस

Sinner

सिनर एक शानदार और आधुनिक एलजीबीटी-अनुकूल होटल है जो जीवंत और उदार मरैस के केंद्र में स्थित है। पापी सीमाओं को तोड़ता है और पहली बार, विरासत, इतिहास, ग्लैमर और रहस्य सभी इस अनोखे होटल में घुलमिल जाते हैं। हर बार जब आप यात्रा करेंगे तो यह वास्तव में एक अनोखा और अविस्मरणीय अनुभव होगा। कला, डिज़ाइन और फैशन से भरपूर, प्रसिद्ध मरैस पड़ोस के करीब। संपूर्ण वातावरण एक घ्राण ब्रह्मांड, परस्पर क्रिया करने वाली सामग्रियों और एक सूक्ष्म कलात्मक चयन के माध्यम से इंद्रियों के लिए एक निमंत्रण है। होटल का निजी स्पा जालीदार कीलों से जड़े दरवाजे के पीछे छिपा हुआ है। ग्रीक और रोमन स्नान से प्रेरित इसके पूल के साथ इस अच्छी तरह से रखे गए रहस्य की खोज करें, जब आप अकेले या किसी साथी के साथ उपचार का आनंद लेते हैं।
होटल नेशनल डेस आर्ट्स एट मेटियर्स

Hotel National Des Arts Et Metiers

होटल नेशनल डेस आर्ट्स एट मेटियर्स एक पर्यावरण अनुकूल, मध्य श्रेणी का होटल है जो मरैस के बाहरी इलाके में स्थित है। यह पेरिस घूमने के लिए अच्छी जगह पर स्थित है क्योंकि यह रुए मोंटोरगेई से केवल 10 मिनट की पैदल दूरी पर है, जो खरीदारी के लिए बहुत अच्छा है। यह लौवर और नोट्रे डेम से 20 मिनट की पैदल दूरी पर है। होटल में क्लासिक पेरिसियन सुंदरता है, जिसमें बार और रेस्तरां आंगन की ओर दिखते हैं। कमरों से रुए रामबुटेउ और सेंट निकोलस डेस चैंप्स के शानदार दृश्य दिखाई देते हैं। मरैस क्षेत्र में समलैंगिक नाइटलाइफ़ स्थल नजदीक हैं, RAIDD और COX जैसे लोकप्रिय बार 15 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।

Hilton Paris Opera

हिल्टन पेरिस ओपेरा शहर के सबसे परिष्कृत और अद्वितीय लक्जरी होटलों में से एक है। कालातीत सुंदरता के लिए पेरिस की क्षमता का एक चमकदार प्रतीक, और 130 वर्षों से भी अधिक पुराने छिपे इतिहास का घर, हिल्टन पेरिस ओपेरा एक अच्छी स्थिति में है। सपना पेरिसियन पलायन। हौसमैन-शैली के मुखौटे के पीछे छिपे, हिल्टन पेरिस ओपेरा में एक जीवंत और स्वागत योग्य माहौल है जो आश्चर्यजनक कमरे और सुइट्स की एक श्रृंखला प्रदान करता है, प्रत्येक का अपना चरित्र और आकर्षण है। मेहमानों को शहर के प्रसिद्ध समलैंगिक दृश्य तक आसान पहुंच का भी आनंद मिलेगा। पेरिस के सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थलों की एक श्रृंखला के रूप में, जिसमें लौवर संग्रहालय, गैलेरीज़ लाफायेट और ले प्रिंटेम्प्स शामिल हैं। होटल सैलून बोलेरो या सैलून बैकारेट के भव्य कमरों के निजीकृत हिस्सों में एक व्यापक विवाह पैकेज भी प्रदान करता है, और सभी स्थल सुविधाओं की व्यवस्था कर सकता है। जैसे कि खाद्य पेय और पैकेज, अधिक जानकारी के लिए उनका व्यापक विवाह पृष्ठ और ब्रोशर देखें।

आज क्या है?

समलैंगिक पेरिस आयोजन