गे ग्रुप ट्रिप: इंडोनेशिया में आइलैंड होपिंग

Island Hopping In Indonesia

आउटऑफ़िस लोगो

इस ट्रिप के बारे में

समलैंगिक यात्रियों के एक समूह के साथ सात इंडोनेशियाई द्वीपों का अन्वेषण करें और इंडोनेशिया की संस्कृति और इतिहास की खोज करें। हम जावा से शुरुआत करेंगे और फिर बोर्नियो में एक देहाती लॉज की ओर बढ़ेंगे। यहां हम बोर्नियो के वर्षावन और विविध वनस्पतियों और जीवों का पता लगाएंगे - बंदरों पर नज़र रखेंगे। हम क्लॉटोक पर वर्षावन के माध्यम से नौकायन करेंगे और ओरंगुटांगों के लिए भोजन स्टेशनों का दौरा करेंगे। जावा में वापस, हम बोरोबुदुर मंदिर और प्रम्बानन मंदिर का पता लगाएंगे।

फिर बाली की खोज का समय आ जाएगा। हम दोपहर का भोजन बत्तूर झील को देखते हुए करेंगे। तीर्थ एपुल में हम एक पवित्र झरने का दौरा करेंगे और फिर चेडी क्लब में अग्नि नृत्य देखेंगे। लाबुआन बाजो से हम सेराया द्वीप तक जाएंगे और स्पीडबोट से पिंक बीच तक जाएंगे। आपको रिन्का द्वीप के कोमोडो ड्रेगन को देखने का भी मौका मिलेगा। यह जीवन भर का साहसिक कार्य होगा।

प्रस्थान तिथि

26 अप्रैल 2024 गुरुवार

हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ:

+44 2071571570
गे ग्रुप ट्रिप: इंडोनेशिया में आइलैंड होपिंग

ग्रुप ट्रिप ब्रेकडाउन

दिन 1: जकार्ता में आगमन
हमारा प्रतिनिधि आपसे हवाई अड्डे पर मिलेगा और आपको होटल में स्थानांतरित करेगा। हम ओरिएंटेशन टूर के लिए जाएंगे और फिर शाम को डिनर करेंगे।
दिन 2: बोर्नियो
नाश्ते के बाद हमारा तीन दिन का बोर्नियो एडवेंचर शुरू होता है। पंक्कलान बन हवाई अड्डे से हम कुमई नदी में स्थानांतरित होंगे और एक क्लॉटोक (रिवरबोट) पर सवार होंगे। जैसे ही हम नदी को नीचे बहाते हैं, हम मकाक और प्रोबोसिस सहित वर्षावन में बंदरों को भूनते हुए देखेंगे। हम बोर्ड पर दोपहर का भोजन करेंगे और फिर हमारे देहाती लॉज में जाएंगे। Macaques के लिए नज़र रखें क्योंकि वे अक्सर लॉज के आसपास रहते हैं।
दिन 3: पोंडोक और कैंप लीकी
नाश्ते के बाद कोटलोक पर हॉप वापस और हमारी यात्रा जारी है। हम जंगल से चलेंगे और उष्णकटिबंधीय पेड़ों को देखेंगे। अपनी यात्रा पर, हम दो खिला स्टेशनों पर बोर्नियन ऑरंगुटन्स देखेंगे और शायद एक गिबन या दो को भी देख सकते हैं। यदि आपके पास एक केला है और आप एक बोर्नियन दाढ़ी वाले सुअर को देखते हैं तो उदार बनें: वे एक केले से प्यार करते हैं।
दिन 4: पंगकलान बन-जकार्ता-सेमारंग-मैगेलैंग
आज सुबह हम अपने लॉज से विदाई लेंगे और कुमई नदी से तंजुंग पुटिंग के लिए रवाना होंगे। फिर हम जावा द्वीप पर उड़ान भरेंगे और मैगेलैंग के पास हमारे अद्भुत आवास की जाँच करेंगे। हम रास्ते में दोपहर का भोजन करेंगे।

अपने आज रात और शाम को आराम से रात का खाना।
दिन 5: बोरोबुदुर मंदिर - प्रम्बानन मंदिर
आज हम दुनिया के सबसे बड़े बौद्ध मंदिर का दौरा करेंगे। माउंट मेरापी पर सूर्योदय देखें और बोरोबुदुर में एक शांत सुबह का अनुभव करें। हम पवन मंदिर और मेंडुत मंदिर भी जाएंगे। नाश्ते के बाद हम कैंडिराजो विलेज जाएंगे और एक अंडोंग (घोड़े द्वारा खींची गई गाड़ी) द्वारा इसका पता लगाएंगे। हम ऐसे समुदाय के रीति-रिवाजों के बारे में जानेंगे, जिनकी परंपराएँ कई वर्षों तक अपरिवर्तित रहती हैं।

एक स्थानीय रेस्तरां में दोपहर के भोजन के बाद, हम 9 वीं शताब्दी के प्रम्बनन मंदिर में जाएंगे। असाधारण धार्मिक स्थलों और नक्काशियों की खोज करें और फिर हम होटल वापस लौट आएंगे।
दिन 6: योगाचार्य - बाली
आज हम सुल्तान पैलेस की जावानीस वास्तुकला शैली की खोज करेंगे। यह अभी भी उपयोग में है और सुगंधित बगीचे के लिए घर है। फिर हम एक बाटिक कार्यशाला में शामिल होंगे और गर्म मोम पर कपड़े के पारंपरिक तरीके के बारे में जानेंगे। दोपहर के भोजन के बाद, हम बाली के लिए उड़ान भरेंगे और अपने उबुद होटल में जाँच करेंगे जहाँ हम तीन दिन रहेंगे। फुरसत में शाम।
दिन 7: उबुद - किंतमणि
आज सुबह हम मास विलेज में लकड़ी पर नक्काशी कार्यशाला में शामिल होंगे। इसके बाद हम बाली के सबसे ऊंचे ज्वालामुखीय क्रेटर की ओर देखने वाले एक पहाड़ी रिज़ॉर्ट, किंतमनी की ओर चलेंगे। यहां हम ऑर्गेनिक लंच करेंगे। फिर हम तीर्थ एम्पुल के डरावने झरने और भगवान इंद्र मंदिर की ओर चलेंगे। एक दिन का समापन कॉफी और मसाला बागान में होगा। यदि आपमें साहस है तो आप कोपी लुवाक कॉफ़ी आज़मा सकते हैं - यह एशियाई पाम सिवेट की बूंदों से बनाई गई है और इसे दुनिया की सबसे महंगी कॉफ़ी में से एक माना जाता है।
दिन 8: नि: शुल्क सुबह
फुरसत में दिन। आप पूल से आराम कर सकते हैं या शहर में टहल सकते हैं।

आज रात हम चेदि क्लब में एक केक और आग नृत्य का आनंद लेंगे। एक तेल के दीपक के चारों ओर जप करने वाले 50 आदमियों की एक कोरस की अपेक्षा करें, नृत्य का एक समृद्ध टेपेस्ट्री नृत्य के साथ बनाने के लिए। फिर हम होटल के मंडप में चावल के पेडों को निहारते हुए एक बाली रॉयल डिनर करेंगे।
दिन 9: लाबुआन बाजो - सेराया द्वीप
इसलिए, आज सुबह हम बाली से लाबुआन बाजो के लिए उड़ान भरेंगे, सेराया द्वीप के लिए एक नाव लेंगे और हमारे बीच रिसोर्ट में जांच करेंगे। यह अगले तीन दिनों के लिए घर होगा।
दिन 10: पदार द्वीप - पिंक बीच - रिनका द्वीप
आज सुबह जल्दी शुरुआत करें. नाश्ते के बाद, हम एक स्पीडबोट लेंगे और पैडर द्वीप तक 3 घंटे का रास्ता तय करेंगे। यहां हम पिंक बीच पर जाएंगे और दुनिया की कुछ बेहतरीन स्र्केलिंग का आनंद लेंगे। आपको मछलियों की हजारों प्रजातियाँ और मूंगे की एक विस्तृत श्रृंखला मिलेगी। जहाज़ पर दोपहर का भोजन और फिर हम रिंका द्वीप की ओर चलेंगे। हम 0 घंटे की पैदल यात्रा पर जाएंगे और ड्रेगन और लोंटार पाम पर नजर रखेंगे।
149947139 - 2.jpg
दिन 11: सेराया द्वीप
हम लेबनान बाजो के लिए शटल को वापस ले लेंगे और हवाई अड्डे पर जाएंगे। हमारी पिछली दो रातें सेमिनायक क्षेत्र में हैं। यह बहुत सारी दुकानों, बार और क्लबों के साथ एक सुंदर रिसॉर्ट क्षेत्र है। हिंद महासागर के तट के किनारे समुद्र तटों का अन्वेषण करें और सूर्य को भिगोएँ।
दिन 12 से 13: वापस बाली में
हम शटल को वापस लाबुआन बाजो ले जाएंगे और हवाई अड्डे की ओर चलेंगे। हमारी पिछली दो रातें सेमिनायक क्षेत्र में हैं। यह बहुत सारी दुकानों, बार और क्लबों वाला एक महंगा रिज़ॉर्ट क्षेत्र है। हिंद महासागर के तटरेखा के किनारे समुद्र तटों का अन्वेषण करें और सूर्य का आनंद लें। हम अपनी आखिरी शाम को एक साथ विदाई रात्रिभोज देंगे।
दिन 14: प्रस्थान
बाली के सबसे ऊंचे ज्वालामुखीय क्रेटर की ओर देखने वाला एक पर्वतीय रिज़ॉर्ट। यहां हम ऑर्गेनिक लंच करेंगे। फिर हम तीर्थ एम्पुल के डरावने झरने और भगवान इंद्र मंदिर की ओर चलेंगे। एक दिन का समापन कॉफी और मसाला बागान में होगा। यदि आपमें साहस है तो आप कोपी लुवाक कॉफ़ी आज़मा सकते हैं - यह एशियाई पाम सिवेट की बूंदों से बनाई गई है और इसे दुनिया की सबसे महंगी कॉफ़ी में से एक माना जाता है।
फ़ील्ड_5ad4ee9532074
फ़ील्ड_5ad4eec432075
हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ
+44 2071571570
अधिक जानकारी

आप एक शानदार स्कॉटिश क्रूज जहाज, लॉर्ड ऑफ द ग्लेन्स पर शैली में नौकायन करेंगे। यह एक सुंदर समुद्री यात्रा नौका है जो कैलेडोनियन नहर से होकर जा सकती है लेकिन अटलांटिक को भी पाल सकती है। यह 54 से अधिक मेहमानों की पूरी LGBT यात्रा होगी। हर सुबह और रात के मनोरंजन के लिए स्कॉटिश नाश्ते की अपेक्षा करें।

आगे क्या?

आगे बढ़ने के लिए, कृपया एक जांच सबमिट करें और हमारी विशेषज्ञ टीम में से एक आपकी आवश्यकताओं पर चर्चा करने के लिए अगले 24 घंटों के भीतर आपसे संपर्क करेगी। हमारी वेबसाइट पर सभी कीमतों में उड़ानें शामिल नहीं हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से आपके लिए उनकी व्यवस्था कर सकते हैं।

हमारे ग्राहक क्या कहते हैं
  • एंथोनी एस।

प्रशंसापत्र सितारे

तारकीय सेवा. तारकीय उत्पाद. तारकीय लोग और जब आप फोन उठाते हैं और कॉल करते हैं तो यह बहुत बेहतर हो जाता है।

• जॉन

सुपर ग्राहक केन्द्रित सेवा. पहले संपर्क से ही मुझे गर्मजोशीपूर्ण, कुशल, मैत्रीपूर्ण और लचीली सेवा मिली है।

• Tiberiu

प्रशंसापत्र सितारे

मैं देने में आश्वस्त हूं Out Of Office एक 5 सितारा समीक्षा! वे बिना किसी संदेह के इस क्षेत्र के नेताओं में से एक हैं।