गे ग्रुप ट्रिप: अमेजन क्रूज और माचू पिचू

Amazon Cruise and Machu Picchu

आउटऑफ़िस लोगो

इस ट्रिप के बारे में

एक लक्जरी समलैंगिक समूह यात्रा में शामिल हों और दो सर्वश्रेष्ठ बकेट लिस्ट गंतव्यों, माचू पिचू और अमेज़ॅन का अनुभव करें। आप लीमा के जीवंत शहर की खोज से शुरुआत करेंगे। फिर, आप इक्विटोस के लिए उड़ान भरेंगे और अमेज़ॅन वर्षावन में एक शानदार क्रूज पर निकलेंगे। रास्ते में आपको असाधारण जीव-जंतु और महान प्राकृतिक सौंदर्य के दृश्य दिखाई देंगे। आप जहाज़ पर बढ़िया वाइन और कॉकटेल का आनंद लेंगे।

जब हम उतरेंगे तो पवित्र घाटी की खोज में कुछ दिन बिताएंगे। इसके बाद विस्टा-डोम ट्रेन में चढ़ने और इंकास के खोए हुए शहर माचू पिचू की ओर जाने का समय हो जाएगा।

प्रस्थान तिथि

14 अप्रैल 2024 शनिवार

हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ:

+44 2071571570
गे ग्रुप ट्रिप: अमेजन क्रूज और माचू पिचू

ग्रुप ट्रिप ब्रेकडाउन

लिमा
दिन 1: लीमा
आपको जॉर्ज चावेज़ अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से केंद्रीय लीमा में हमारे होटल में स्थानांतरित कर दिया जाएगा।
विंधम कोस्टा डेल सोल लीमा
दिन 2: लीमा
सुबह हम शहर के ऐतिहासिक केंद्र, यूनेस्को विश्व धरोहर स्थल का भ्रमण करेंगे। हम सैन फ्रांसिस्को मठ के कॉन्वेंट का दौरा करेंगे, यह लीमा का मुख्य धार्मिक स्थल है। यह आपको औपनिवेशिक युग की झलक देगा। कैथेड्रल में हम लीमा के संस्थापक फ्रांसिस्को पिजारो की कब्र देखेंगे।

हम कैफे डेल म्यूजियो में दोपहर का भोजन करेंगे, यह एक हवेली में स्थित है जो विजय-पूर्व मंदिर पर बनी है। आप इतिहास की ये परतें लैटिन अमेरिका में पाते हैं। फिर हम वापस होटल तक एक पैरामिक ड्राइव का आनंद लेंगे।
लिमा
दिन 3: लीमा और इक्विटोस
आज सुबह हम इक्विटोस के लिए उड़ान भरेंगे और अपने जहाज के चालक दल से मिलेंगे। नौटा में, हम वीआईपी अभिवादन का आनंद लेंगे। जब हम डेल्फ़िन के निजी बंदरगाह पर पहुंचेंगे तो हम जहाज पर चढ़ेंगे और रवाना होंगे। हम जहाज पर कॉकटेल रखेंगे और अमेज़ॅन में जाएंगे।
समीरिया
दिन 4: समीरिया नदी / यानयाकु नदी
जैसे ही हम सामीरिया नदी पर नौकायन करेंगे, हम प्रचुर वन्य जीवन देखेंगे। स्कार्लेट मैकॉ, टौकेन, नीले और पीले मैकॉ, छाता पक्षी, बंदर और बहुत कुछ की अपेक्षा करें। हमारे ऑनबोर्ड प्रकृतिवादी हमारे साथ अपना ज्ञान साझा करेंगे।

दोपहर के भोजन के बाद, हम यानायाक्विलो की खाड़ियों और लैगून से गुजरेंगे। आप कयाकिंग में भी अपना हाथ आज़मा सकते हैं और गुलाबी डॉल्फ़िन के साथ तैर सकते हैं।
पुकेट
दिन 5: नदी के किनारे / नौता काओ
आज हम पकाया समीरिया राष्ट्रीय अभ्यारण्य के आश्चर्यजनक दृश्यों का भ्रमण करेंगे। दोपहर के भोजन के बाद, हम नौटा कैनो क्रीक की ओर जाएंगे और इमली बंदरों और स्लॉथ सहित विदेशी वन्यजीवन देखेंगे।
अमेज़ॅन रिवर क्रूज़ और माचू पिचू गे ग्रुप ट्रिप
दिन 6: फंडो कैजुअल / सैन फ्रांसिस्को
फंडो कैज़ुअल ट्रेल के साथ वर्षावन की ओर बढ़ते हुए, हम हरी-भरी वनस्पतियों के बीच चलेंगे और उन जीवों को देखेंगे जो अमेज़ॅन बनाते हैं। फिर, हम सैन फ़्रांसिस्को का दौरा करेंगे (वह वाला नहीं!) और वहां रहने वाले छोटे समुदाय को देखेंगे। यह आपके लिए स्थानीय अमेजोनियन से मिलने का मौका होगा।
Nauta
दिन 7: उतर / नौटा
हम आज सुबह उतरेंगे और वापस इक्विटोस हवाई अड्डे के लिए प्रस्थान करेंगे। रास्ते में हम नदी स्तनधारियों के बचाव और पुनर्वास केंद्र का दौरा करेंगे। फिर कुस्को के लिए उड़ान भरने का समय हो जाएगा।
Urubamba
दिन 8: पवित्र घाटी / उरूम्बा
एंडीज़ में उरुबाम्बा घाटी माचू पिचू के करीब है। इसके बाद, हम इंका-पूर्व पुरातात्विक चमत्कार, मरास के साल्टपैन्स की ओर ड्राइव करेंगे। टैम्बो डेल इंका होटल में रात्रिभोज।
पवित्र घाटी
डे 9: पवित्र घाटी
होटल में आराम करें या कुछ वैकल्पिक गतिविधियों, जैसे कायाकिंग या घुड़सवारी में अपना हाथ आज़माएँ। हम हार्दिक दोपहर का भोजन करेंगे और फिर ओलान्टायटम्बो का दौरा करेंगे, जो माचू पिचू से पहले का है।
दिन 10: पवित्र घाटी / माचू पिचू
ओलान्टायटम्बो से, हम अगुआ कैलिएंटेस के लिए ट्रेन पकड़ेंगे। यहां हम दोपहर का भोजन करेंगे और फिर इंकास के लॉस्ट सिटी की ओर चलेंगे। एक स्थानीय गाइड हमें माचू पिचू के माध्यम से ले जाएगा और इसके रहस्यमय इतिहास को जानने में मदद करेगा। आधुनिक दुनिया के महान आश्चर्यों में से एक और शीर्ष बाल्टी सूची गंतव्य, माचू पिचू एक सच्चा चमत्कार है।
क्युसको
दिन 11: माचू पिचू / कस्को
आज हम माचू पिचू की दूसरी यात्रा करेंगे। वैकल्पिक रूप से, आप हुयनापिच्चू तक पैदल यात्रा कर सकते हैं। अन्यथा, माचू पिचू आपकी अपनी गति से तलाशने लायक है। हम रात भर कुस्को में एक लक्जरी होटल में रुकेंगे। रात का खाना खुद और शाम को फुरसत से।
माचू पिचू
डे 12: कस्को
अपने आखिरी पूरे दिन हम कुस्को का दौरा करेंगे। इसके केंद्रीय चौराहे से शुरुआत करते हुए, हम कैथेड्रल का दौरा करेंगे और औपनिवेशिक युग के सोने का एक प्रभावशाली संग्रह देखेंगे। विजेता सोने की खोज में आए थे और सोना उन्हें मिला।

हम कोरिकांचा कॉन्वेंट का दौरा करेंगे, जो निश्चित रूप से, कोरिकांचा (सोने की जगह) पर बनाया गया है। यह पहले एक इंका मंदिर था जो सूर्य पूजा को समर्पित था। शाम को, हम पिस्को चखेंगे और विदाई रात्रिभोज का आयोजन करेंगे।
माचू पिचू
दिन 13: प्रस्थान
अपने आखिरी दिन हम सैक्सेहुमन किले का दौरा करेंगे, जो 15वीं शताब्दी की एक भव्य इंकान संरचना है। हम प्री-कोलंबियाई कला संग्रहालय का दौरा करेंगे और पेरू को बनाने वाली संस्कृतियों के पैचवर्क के बारे में जानेंगे।

दोपहर के भोजन के बाद आपको अपनी वापसी उड़ान के लिए कुस्को हवाई अड्डे पर स्थानांतरित कर दिया जाएगा।
हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ
+44 2071571570
अधिक जानकारी

आप एक शानदार स्कॉटिश क्रूज जहाज, लॉर्ड ऑफ द ग्लेन्स पर शैली में नौकायन करेंगे। यह एक सुंदर समुद्री यात्रा नौका है जो कैलेडोनियन नहर से होकर जा सकती है लेकिन अटलांटिक को भी पाल सकती है। यह 54 से अधिक मेहमानों की पूरी LGBT यात्रा होगी। हर सुबह और रात के मनोरंजन के लिए स्कॉटिश नाश्ते की अपेक्षा करें।

आगे क्या?

आगे बढ़ने के लिए, कृपया एक जांच सबमिट करें और हमारी विशेषज्ञ टीम में से एक आपकी आवश्यकताओं पर चर्चा करने के लिए अगले 24 घंटों के भीतर आपसे संपर्क करेगी। हमारी वेबसाइट पर सभी कीमतों में उड़ानें शामिल नहीं हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से आपके लिए उनकी व्यवस्था कर सकते हैं।

हमारे ग्राहक क्या कहते हैं
  • एंथोनी एस।

प्रशंसापत्र सितारे

तारकीय सेवा. तारकीय उत्पाद. तारकीय लोग और जब आप फोन उठाते हैं और कॉल करते हैं तो यह बहुत बेहतर हो जाता है।

• जॉन

सुपर ग्राहक केन्द्रित सेवा. पहले संपर्क से ही मुझे गर्मजोशीपूर्ण, कुशल, मैत्रीपूर्ण और लचीली सेवा मिली है।

• Tiberiu

प्रशंसापत्र सितारे

मैं देने में आश्वस्त हूं Out Of Office एक 5 सितारा समीक्षा! वे बिना किसी संदेह के इस क्षेत्र के नेताओं में से एक हैं।