गे ग्रुप ट्रिप: प्राग और डेन्यूब रिवर क्रूज

Gay Group Trip:

Prague And Danube River Cruise

आउटऑफ़िस लोगो

इस ट्रिप के बारे में

आपका सर्व-समलैंगिक साहसिक कार्य प्राग के निर्देशित दर्शनीय स्थलों की यात्रा के साथ शुरू होगा। प्राग का ऐतिहासिक केंद्र कोबलस्टोन पथों, परीकथा महलों और गॉथिक कैथेड्रल का एक सुंदर मिश्रण बना हुआ है।

प्राग से, आप अमाडेस क्वीन पर सवार होंगे, जहां चालीस लोगों का दल आपकी हर ज़रूरत का ख्याल रखेगा। फिर आप पूर्वी यूरोप के कुछ सबसे खूबसूरत स्थलों का भ्रमण करते हुए डेन्यूब नदी से नीचे उतरेंगे। 

प्रस्थान तिथि

27 अगस्त 2024 सोमवार

3 सितम्बर 2025 मंगलवार

हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ:

+44 2071571570
गे ग्रुप ट्रिप: प्राग और डेन्यूब रिवर क्रूज
गे ग्रुप ट्रिप: प्राग और डेन्यूब रिवर क्रूज
गे ग्रुप ट्रिप: प्राग और डेन्यूब रिवर क्रूज
गे ग्रुप ट्रिप: प्राग और डेन्यूब रिवर क्रूज

ग्रुप ट्रिप ब्रेकडाउन

चेक गणराज्य, प्राग
दिन 1: प्राग
हवाई अड्डे पर हमारे एक प्रतिनिधि द्वारा आपका स्वागत किया जाएगा और आपको आपके होटल में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। शेष दिन के लिए, आप अपने समय में प्राग का भ्रमण करने के लिए स्वतंत्र हैं। प्राग सबसे रोमांटिक शहरों में से एक है जहां आप जाएंगे, और अक्सर यह किसी फिल्म जैसा लगता है। 

आप प्रतिष्ठित नारोडनी गैलरी वी प्रेज़ और सेलिब्रिटी कैफे जैसे आधुनिक समलैंगिक-अनुकूल कैफे की यात्रा कर सकते हैं। 

प्राग में शानदार नाइटलाइफ़ और बहुत सस्ती बीयर भी है, लेकिन बहुत अधिक नशे में न हों क्योंकि हमारे सामने एक व्यस्त दिन है। 
प्राग
दिन 2: प्राग में पर्यटन स्थलों का भ्रमण
दूसरे दिन, हमने ऐतिहासिक प्राग के दर्शनीय स्थलों की यात्रा की व्यवस्था की है, जिसमें चर्च ऑफ टेन, शानदार खगोलीय घड़ी और चार्ल्स ब्रिज शामिल हैं। आपको वेन्सस्लास स्क्वायर में घूमने और शहर के केंद्र में प्रसिद्ध मध्यकालीन महल देखने का भी अवसर मिलेगा। 
प्राग
दिन 3: प्राग से पासाऊ, जर्मनी
तीसरे दिन, आप देहाती ग्रामीण इलाकों से होते हुए पासाऊ तक जाने से पहले अपने होटल में नाश्ते का आनंद लेंगे। उस बिंदु पर पहुंचकर जहां दो नदियां इन और आईआईज़ डेन्यूब से मिलती हैं, आप गाला वेलकम डिनर के लिए जहाज पर जाएंगे। 
लिंज़
दिन 4: पासाऊ से लिंज़, ऑस्ट्रिया।
चौथे दिन, जहाज सुंदर घाटियों और नदी के किनारे के आकर्षक शहरों से होते हुए डेन्यूब नदी पर यात्रा करेगा। अपने नाश्ते का आनंद लेने के बाद, आप साल्ज़बर्ग और इसके सबसे लोकप्रिय "साउंड ऑफ़ म्यूज़िक" स्थलों के पूरे दिन के दौरे पर जा सकते हैं, जिसमें वेडिंग चर्च, मिराबेल गार्डन, ग्रेट साल्ज़बर्ग फेस्टिवल हॉल और बहुत कुछ शामिल हैं। 

जो लोग जहाज पर रहना पसंद करते हैं, उनके लिए आप पासाऊ से लिंज़ तक आगे की यात्रा करेंगे। यहां आप ऑस्ट्रिया के तीसरे सबसे बड़े शहर की ऐतिहासिक सड़कों पर सैर कर सकेंगे।
मेल्क अभय
दिन 5: मेल्क
पांचवें दिन, क्रूज़ संकीर्ण स्ट्रुडेंगौ से होते हुए वाचाऊ घाटी तक पहुंचेगा, जहां मेल्क स्थित है।

नाश्ते के बाद आपको शानदार बेनेडिक्टिन एबे और यूरोप के सबसे बड़े बारोक मठों में से एक मेल्क का पता लगाने का अवसर मिलेगा। आपसे दोपहर के भोजन के लिए जहाज पर वापस आने और रोमांटिक वाचाउ घाटी के माध्यम से आगे की यात्रा की उम्मीद की जाएगी। शाम को जहाज "संगीत के शहर" और ऑस्ट्रिया की शानदार राजधानी वियना पहुंचेगा।  
वियना
दिन 6: वियना
छठे दिन, आप ऑस्ट्रियाई राजधानी का स्वतंत्र रूप से पता लगाने या निर्देशित शहर के दौरे में भाग लेने में सक्षम होंगे, जिसमें विश्व प्रसिद्ध वियना ओपेरा हाउस, रिंगस्ट्रैस, सेंट स्टीफंस कैथेड्रल और बहुत कुछ शामिल हैं। 

हो सकता है कि आप वियना की प्रसिद्ध कैफे संस्कृति का पता लगाना और सचेरटोर्ट का एक टुकड़ा खाना भी चाहें।
वियना
दिन 7: वियना
आज आपको वियना शहर का कुछ और अनुभव मिलेगा! हमारे प्रतिनिधि आपको सर्वोत्तम सिफ़ारिशें देने के लिए मौके पर ही उपलब्ध हैं, जैसे कि 19वीं सदी के रिसेनराड में संपूर्ण वियना की ओर देखने वाली सवारी, या दुनिया का सबसे पुराना चिड़ियाघर, टियरगार्टन। शाम को, आप कुर्सलॉन में स्ट्रॉस और मोजार्ट के संगीत कार्यक्रम का अनुभव कर सकते हैं। 
Bratislava
दिन 8: ब्रातिस्लावा, बुडापेस्ट
आठवें दिन, जहाज स्लोवाकिया की राजधानी और डेन्यूब नदी के सबसे प्रसिद्ध शहरों में से एक ब्रातिस्लावा पहुंचेगा। फिर आप शहर के दौरे का आनंद लेंगे, जिसमें आर्चीपिस्कोपल पैलेस, नेशनल थिएटर और 13वीं सदी का ब्रातिस्लावा कैसल शामिल है, जहां से ऑस्ट्रिया की सीमा तक फैले शानदार दृश्य दिखाई देते हैं।

अन्य आकर्षणों में शहर के द्वार, 0ब्लेमेन के बारोक महल और डेन्यूब राजशाही के दिनों से बचे हुए सुरुचिपूर्ण आवास शामिल हैं। इस दौरे में पैदल यात्री परिसर, सेंट मार्टिन कैथेड्रल, टाउन हॉल और माइकल गेट से होकर गुजरना भी शामिल होगा। फिर आप जहाज पर वापस लौटेंगे और उस शाम को बुडापेस्ट पहुंचेंगे। 
बुडापेस्ट
दिन 9: बुडापेस्ट, हंगरी
दर्शनीय स्थलों की यात्रा ऐतिहासिक बुडा कैसल से शुरू होगी, जहां आप बुडा और पेस्ट के जुड़वां शहरों के शानदार दृश्य का आनंद ले सकते हैं। आपके दौरे में मछुआरे का गढ़, रॉयल पैलेस, सेंट स्टीफन बेसिलिका और हीरोज स्क्वायर और बहुत कुछ शामिल है। रात्रिभोज के बाद, जहाज एक असाधारण शाम के अनुभव के लिए शहर के नदी तट से होकर गुजरेगा।  
दिन 10: प्रस्थान
दसवां दिन आपकी यात्रा का आखिरी दिन होगा। आपको होटल से उठाया जाएगा और हवाई अड्डे तक ले जाया जाएगा, जहां आप घर वापस आने के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार होंगे। हालाँकि, यदि आप बुडापेस्ट में एक या दो अतिरिक्त दिन रुकना चाहते हैं तो हमें आपका प्रवास बढ़ाने में खुशी होगी। 
हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ
+44 2071571570
अधिक जानकारी

आप एक शानदार स्कॉटिश क्रूज जहाज, लॉर्ड ऑफ द ग्लेन्स पर शैली में नौकायन करेंगे। यह एक सुंदर समुद्री यात्रा नौका है जो कैलेडोनियन नहर से होकर जा सकती है लेकिन अटलांटिक को भी पाल सकती है। यह 54 से अधिक मेहमानों की पूरी LGBT यात्रा होगी। हर सुबह और रात के मनोरंजन के लिए स्कॉटिश नाश्ते की अपेक्षा करें।

आगे क्या?

आगे बढ़ने के लिए, कृपया एक जांच सबमिट करें और हमारी विशेषज्ञ टीम में से एक आपकी आवश्यकताओं पर चर्चा करने के लिए अगले 24 घंटों के भीतर आपसे संपर्क करेगी। हमारी वेबसाइट पर सभी कीमतों में उड़ानें शामिल नहीं हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से आपके लिए उनकी व्यवस्था कर सकते हैं।

हमारे ग्राहक क्या कहते हैं
  • एंथोनी एस।

    प्रशंसापत्र सितारे

    तारकीय सेवा. तारकीय उत्पाद. तारकीय लोग और जब आप फोन उठाते हैं और कॉल करते हैं तो यह बहुत बेहतर हो जाता है।

  • जॉन

    प्रशंसापत्र सितारे

    सुपर ग्राहक केन्द्रित सेवा. पहले संपर्क से ही मुझे गर्मजोशीपूर्ण, कुशल, मैत्रीपूर्ण और लचीली सेवा मिली है।

  • Tiberiu

    प्रशंसापत्र सितारे

    मैं देने में आश्वस्त हूं Out Of Office एक 5 सितारा समीक्षा! वे बिना किसी संदेह के इस क्षेत्र के नेताओं में से एक हैं।

एक बनाओ जांच