गे ग्रुप ट्रिप: पुगलिया में योग रिट्रीट

Gay Group Trip:

Yoga Retreat in Puglia

आउटऑफ़िस लोगो

इस ट्रिप के बारे में

इस गे योग रिट्रीट इटली के साथ शानदार पुगलिया में आराम करें और तनावमुक्त हों। एक बुटीक होटल में साथी समलैंगिक यात्रियों के साथ सप्ताह बिताएं, जिसमें गतिविधियां शामिल हैं: योग सत्र, समुद्र तट की यात्राएं, और शहर के दौरे।

प्रस्थान तिथि

19 मई 2024 शनिवार

हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ:

+44 2071571570
गे ग्रुप ट्रिप: पुगलिया में योग रिट्रीट

ग्रुप ट्रिप ब्रेकडाउन

पुगलिया गे ग्रुप ट्रिप में योग रिट्रीट
दिन 1: आगमन
पुगलिया पहुंचने पर, आप होटल जाएंगे, जहां आपका स्वागत किया जाएगा और आपको आपका कमरा दिखाया जाएगा। स्वागत पेय के लिए समूह में शामिल होने से पहले व्यवस्थित हो जाएं और अपना सामान खोल लें।
पुगलिया गे ग्रुप ट्रिप में योग रिट्रीट
दिन 2 से 7: दैनिक कार्यक्रम
प्रत्येक दिन सुबह योग सत्र के साथ शुरू होगा, या तो छत पर या बाहर जैतून के पेड़ों के बीच; योग सत्र कौशल के विभिन्न स्तरों को समायोजित करेगा। सत्र के बाद आप एक पुराने नाश्ते के लिए पुराने फ़ार्म स्टॉल रेस्तरां में जाएँगे।

दिन आपके अवकाश पर व्यतीत होगा, लेकिन हमारे सुझावों में शामिल हैं: तट के किनारे साइकिल चलाना / ट्रेकिंग, मालिश उपचार, खाना पकाने की कक्षाएं, स्थानीय जैतून के पेड़ों पर जाना और सालेंटो के शहरों के लिए निर्देशित पर्यटन।

शाम को एक और योग सत्र के साथ-साथ सूर्यास्त सूर्य नमस्कार भी शामिल होगा। फिर आप साइट पर या नजदीकी शहर में रात्रिभोज का आनंद लेने के लिए स्वतंत्र हैं। होटल एक बार और सामाजिक स्थान से सुसज्जित है, जो आपको अपने साथी योगियों से मिलने का भरपूर अवसर देता है।

ध्यान और ताई ची पाठ भी उपलब्ध होंगे।
पुगलिया गे ग्रुप ट्रिप में योग रिट्रीट
दिन 8: प्रस्थान
आज सुंदर पुगलिया में आपके समलैंगिक योग के पीछे हटने के निशान हैं। घर लौटने से पहले अपने यजमानों, योग शिक्षक और साथी समलैंगिक योगियों को विदाई दें।
हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ
+44 2071571570
अधिक जानकारी

आप एक शानदार स्कॉटिश क्रूज जहाज, लॉर्ड ऑफ द ग्लेन्स पर शैली में नौकायन करेंगे। यह एक सुंदर समुद्री यात्रा नौका है जो कैलेडोनियन नहर से होकर जा सकती है लेकिन अटलांटिक को भी पाल सकती है। यह 54 से अधिक मेहमानों की पूरी LGBT यात्रा होगी। हर सुबह और रात के मनोरंजन के लिए स्कॉटिश नाश्ते की अपेक्षा करें।

आगे क्या?

आगे बढ़ने के लिए, कृपया एक जांच सबमिट करें और हमारी विशेषज्ञ टीम में से एक आपकी आवश्यकताओं पर चर्चा करने के लिए अगले 24 घंटों के भीतर आपसे संपर्क करेगी। हमारी वेबसाइट पर सभी कीमतों में उड़ानें शामिल नहीं हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से आपके लिए उनकी व्यवस्था कर सकते हैं।

हमारे ग्राहक क्या कहते हैं
  • एंथोनी एस।

    प्रशंसापत्र सितारे

    तारकीय सेवा. तारकीय उत्पाद. तारकीय लोग और जब आप फोन उठाते हैं और कॉल करते हैं तो यह बहुत बेहतर हो जाता है।

  • जॉन

    प्रशंसापत्र सितारे

    सुपर ग्राहक केन्द्रित सेवा. पहले संपर्क से ही मुझे गर्मजोशीपूर्ण, कुशल, मैत्रीपूर्ण और लचीली सेवा मिली है।

  • Tiberiu

    प्रशंसापत्र सितारे

    मैं देने में आश्वस्त हूं Out Of Office एक 5 सितारा समीक्षा! वे बिना किसी संदेह के इस क्षेत्र के नेताओं में से एक हैं।

एक बनाओ जांच