गे ग्रुप ट्रिप: डिस्कवर सेंट्रल यूरोप

Gay Group Trip:

Discover Central Europe

आउटऑफ़िस लोगो

इस ट्रिप के बारे में

एक यात्रा में यूरोप के तीन सर्वश्रेष्ठ शहर देखें। डेन्यूब पर राजसी बुडापेस्ट से लेकर प्राग के परीकथा आकर्षण और बर्लिन के जंगली समलैंगिक मक्का तक। तीनों शहर इतिहास, संस्कृति, यहां तक ​​कि बार और कैफे संस्कृति से भी भरे पड़े हैं। आप बुडापेस्ट के गर्म झरनों की कोशिश कर सकते हैं, प्राग के शानदार महल का पता लगा सकते हैं और जर्मन राजधानी के पतनशील आकर्षण का नमूना ले सकते हैं। अगर आप पार्टी करना चाह रहे हैं तो बर्लिन आपके लिए सही जगह है। इसमें - अब तक - दुनिया का सबसे हाई ऑक्टेन समलैंगिक दृश्य है। प्रत्येक शहर संग्रहालयों और कला दीर्घाओं से भरा हुआ है, इसलिए आपको संस्कृति सुधार की गारंटी दी जाती है। जब आप मध्य यूरोप के आकर्षणों का पता लगाएंगे तो दस दिनों में बहुत सारे बक्से टिक जाएंगे।

प्रस्थान तिथि

9 मई 2024 बुधवार

1 जून 2024 शुक्रवार

31 अगस्त 2024 शुक्रवार

हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ:

+44 2071571570
गे ग्रुप ट्रिप: डिस्कवर सेंट्रल यूरोप

ग्रुप ट्रिप ब्रेकडाउन

बुडापेस्ट-1440679-1.jpg
दिन 1, 2 और 3 - बुडापेस्ट
बुडापेस्ट एक आश्चर्यजनक शहर है जो दो हिस्सों, बुडा और पेस्ट में विभाजित है। इनके बीच डेन्यूब नदी बहती है। बुडा आकर्षक ऐतिहासिक इमारतों से भरा है और पेस्ट अधिक महानगरीय है। हमारी बुडापेस्ट समलैंगिक समूह यात्रा पहले दिन शाम 4 बजे शुरू होती है। हम संगीत के साथ चार-कोर्स डिनर क्रूज़ पर जाएंगे और नदी के किनारे के दृश्यों की प्रशंसा करेंगे। आप संसद भवन, बुडा कैसल और चेन ब्रिज देखेंगे।

अगले दिन हम शहर की पैदल यात्रा पर निकलेंगे। फिर आप गर्म झरनों की यात्रा कर सकते हैं, महल का भ्रमण कर सकते हैं या पुराने शहर के दर्शनीय स्थलों को देख सकते हैं। बुडापेस्ट में जीवंत रात्रिजीवन है, जिसमें कई समलैंगिक बार भी शामिल हैं। यह प्रतिष्ठित खंडहर बारों का भी घर है: अनिवार्य रूप से खंडहर इमारतों में बार।
प्राग-3010407-1.jpg
दिन 4, 5 और 6: प्राग
चौथे दिन हम बुडापेस्ट से प्राग स्थानांतरित होंगे। उड़ान में एक घंटा लगता है. प्राग महान शैली और आकर्षण का शहर है। इसमें एक मध्ययुगीन महल का प्रभुत्व है जो किसी परी कथा जैसा दिखता है। प्राग इतिहास से भरा है और इसमें एक विश्वव्यापी माहौल है। आप पूरे शहर में लोगों को बीयर और कॉफ़ी के साथ मेलजोल करते हुए देखेंगे। हमारा स्थानीय गाइड हमें उसकी कुछ पसंदीदा जगहों पर ले जाएगा।

समलैंगिक नाइटलाइफ़ देखने लायक है। प्राग में आपका पैसा बहुत दूर तक जाता है इसलिए बेझिझक अच्छे जीवन का आनंद लें। शहर का भ्रमण करने के लिए आपके पास तीन दिन होंगे।
ब्रैंडेनबर्ग-गेट-417890-1920-1-1.jpg
दिन 7, 8, 9 और 10: बर्लिन
हम प्राग से बर्लिन तक ट्रेन लेंगे। यह यूरोपीय ग्रामीण इलाकों से होकर 4.5 घंटे की एक आकर्षक सवारी है। जर्मन राजधानी एक लंबा और अशांत इतिहास वाला एक चमकदार शहर है। आपको युद्ध का उल्लेख करने की आवश्यकता नहीं होगी - पूरे शहर में जर्मनी के सबसे काले अध्याय के स्मारक हैं। आपको उस दीवार के अवशेषों को भी देखने का मौका मिलेगा जिसने 1961 से 1989 तक शहर को विभाजित किया था। नाजी युग से लेकर दशकों तक सोवियत कब्जे तक, बर्लिन ने यह सब देखा है। यह काफी आश्चर्यजनक है जब आप विचार करते हैं कि बर्लिन आज कितना उदार और प्रगतिशील है।

संख्यात्मक दृष्टि से लंदन भले ही दुनिया का सबसे बड़ा शहर हो, लेकिन बर्लिन सबसे विचित्र है। बर्लिन समलैंगिक दृश्य पर विश्वास करने के लिए उसे देखना होगा। यह बहुत जंगली है! बर्लिन संस्कृति, इतिहास और रात्रिजीवन का उत्तम संयोजन प्रस्तुत करता है। कला दीर्घाओं और संग्रहालयों की जाँच करें। मान लीजिए कि आप साहसी महसूस कर रहे हैं, तो आप बर्गहेन में जाने का प्रयास कर सकते हैं।
हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ
+44 2071571570
अधिक जानकारी

आप एक शानदार स्कॉटिश क्रूज जहाज, लॉर्ड ऑफ द ग्लेन्स पर शैली में नौकायन करेंगे। यह एक सुंदर समुद्री यात्रा नौका है जो कैलेडोनियन नहर से होकर जा सकती है लेकिन अटलांटिक को भी पाल सकती है। यह 54 से अधिक मेहमानों की पूरी LGBT यात्रा होगी। हर सुबह और रात के मनोरंजन के लिए स्कॉटिश नाश्ते की अपेक्षा करें।

आगे क्या?

आगे बढ़ने के लिए, कृपया एक जांच सबमिट करें और हमारी विशेषज्ञ टीम में से एक आपकी आवश्यकताओं पर चर्चा करने के लिए अगले 24 घंटों के भीतर आपसे संपर्क करेगी। हमारी वेबसाइट पर सभी कीमतों में उड़ानें शामिल नहीं हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से आपके लिए उनकी व्यवस्था कर सकते हैं।

हमारे ग्राहक क्या कहते हैं
  • एंथोनी एस।

    प्रशंसापत्र सितारे

    तारकीय सेवा. तारकीय उत्पाद. तारकीय लोग और जब आप फोन उठाते हैं और कॉल करते हैं तो यह बहुत बेहतर हो जाता है।

  • जॉन

    प्रशंसापत्र सितारे

    सुपर ग्राहक केन्द्रित सेवा. पहले संपर्क से ही मुझे गर्मजोशीपूर्ण, कुशल, मैत्रीपूर्ण और लचीली सेवा मिली है।

  • Tiberiu

    प्रशंसापत्र सितारे

    मैं देने में आश्वस्त हूं Out Of Office एक 5 सितारा समीक्षा! वे बिना किसी संदेह के इस क्षेत्र के नेताओं में से एक हैं।

एक बनाओ जांच