गे ग्रुप ट्रिप: सालेंटो फूड एंड वाइन टूर

Gay Group Trip:

Salento Food and Wine Tour

आउटऑफ़िस लोगो

इस ट्रिप के बारे में

समलैंगिक इटली की इस लक्जरी समूह यात्रा पर प्रामाणिक स्थानीय भोजन और शराब का अनुभव करें। पुगलिया क्षेत्र में स्थानीय बाजारों का दौरा करें, पास के वाइनयार्ड में वाइन चखने का आनंद लें, और पूरे क्षेत्र में सांस्कृतिक स्थलों का पता लगाएं।

जुलाई और अगस्त में साप्ताहिक प्रस्थान की तारीखें भी हैं। अधिक जानकारी के लिए पूछताछ करें।

प्रस्थान तिथि

हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ:

+44 2071571570
गे ग्रुप ट्रिप: सालेंटो फूड एंड वाइन टूर

ग्रुप ट्रिप ब्रेकडाउन

सैलेंटो फूड एंड वाइन टूर गे ग्रुप ट्रिप
दिन 1: आगमन
चाहे आप ब्रिंडिसि हवाई अड्डे पर पहुंच रहे हों या लेसी ट्रेन स्टेशन पर, आपको एकत्र किया जाएगा और समूह के निजी विला में ले जाया जाएगा। स्वागत योग्य एपेरिटिफ रात्रिभोज के लिए अपने मेजबानों के साथ शामिल होने से पहले व्यवस्थित हो जाएं और अपना सामान खोल लें।
सैलेंटो फूड एंड वाइन टूर गे ग्रुप ट्रिप
दिन 2: पोर्टो सिजेरो
स्थानीय शेफ द्वारा आयोजित व्यावहारिक खाना पकाने के पाठ में भाग लेने से पहले, विला में ताज़ा नाश्ते का आनंद लें। यह पाठ आपको स्थानीय सामग्रियों का उपयोग करके विशिष्ट सैलेंटो व्यंजन बनाना सिखाएगा। रसोई में अपनी कड़ी मेहनत के बाद, आप दोपहर के भोजन के लिए अपने परिश्रम के फल का आनंद लेंगे। आज दोपहर बाद हम पोर्टो सेसरियो के खूबसूरत शहर का दौरा करेंगे, जो अपने रेतीले समुद्र तटों के लिए प्रसिद्ध है। बेझिझक अपना स्विमवियर उतारें और साफ पानी में डुबकी लगाने जाएं, या अपने खाली समय में शहर का भ्रमण करें। रात्रिभोज में ताजी पकड़ी गई मछली और समुद्री भोजन शामिल होगा, जिसके बाद आप कुछ डाइजेस्टिफ़ या जेलाटो का इंतज़ार कर सकते हैं।
सैलेंटो फूड एंड वाइन टूर गे ग्रुप ट्रिप
दिन 3: सांता मारिया डि लेउका
पुगलिया के सबसे दक्षिण-पूर्वी बिंदु, सांता मारिया डि लेउका के लिए प्रस्थान करने से पहले, होटल में हार्दिक नाश्ते के साथ अपने दिन की शुरुआत करें। शहर को पर्याप्त रूप से देखने के बाद, हम बंदरगाह की ओर बढ़ेंगे और एक निजी नाव पर सवार होंगे। जहाज़ पर हल्का दोपहर का भोजन और ऐपेरिटिफ़ परोसा जाएगा। दोपहर का शेष समय स्टाइल, धूप सेंकने, तैराकी और आराम करने में बिताएं। अपनी नाव यात्रा के बाद हम रात के खाने से पहले कुछ खाली समय के लिए विला लौटेंगे। एक बार फिर आपके मेज़बान स्थानीय व्यंजनों का स्वादिष्ट रात्रिभोज तैयार करेंगे।
सैलेंटो फूड एंड वाइन टूर गे ग्रुप ट्रिप
दिन 4: ओट्रान्टो
आज सुबह हम आपके मेजबानों और एक स्थानीय शेफ के साथ स्थानीय किसानों के बाजारों में से एक का दौरा करेंगे, आप विला में वापस लाने के लिए स्थानीय सामग्रियों का चयन करेंगे। रसोई में वापस जाकर आप स्थानीय "माँ" के साथ और भी अधिक क्षेत्रीय खाना पकाने की युक्तियाँ सीखेंगे। आप यह भी सीखेंगे कि ताजा ऑरेकिएट कैसे बनाया जाता है, जो इस क्षेत्र का एक विशिष्ट पास्ता है। आज दोपहर बाद हम इतिहास और संस्कृति से समृद्ध तटीय बंदरगाह ओट्रान्टो का दौरा करेंगे। रात के खाने के लिए समूह के साथ मिलने से पहले अपने खाली समय में रेतीले समुद्र तटों और अद्वितीय वास्तुकला का अन्वेषण करें। आज रात हम एक स्थानीय पिज़्ज़ेरिया में भोजन करेंगे।
सैलेंटो फूड एंड वाइन टूर गे ग्रुप ट्रिप
दिन 5: नार्दो और लेसे
आज सुबह का गंतव्य नार्डो में एक प्रसिद्ध वाइनरी है, जहां आपको सैलेंटो क्षेत्र की अनूठी वाइन का स्वाद लेने का मौका मिलेगा। यहां से हम पास के समुद्र तटीय शहरों सांता कैटरिना और सांता मारिया अल बाग0 की यात्रा करेंगे। समुद्र के किनारे दोपहर के भोजन का आनंद लें और समुद्र तट पर कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताएं। इसके बाद हम लेसी जाएंगे, जहां आप अपनी इच्छानुसार शहर की खोज करने से पहले एक निर्देशित सैर की उम्मीद कर सकते हैं। आज रात हम ऐतिहासिक केंद्र में स्थानीय उत्पादों और विशिष्ट व्यंजनों का आनंद लेते हुए भोजन करेंगे। लेसे के कुछ सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक-अनुकूल बारों में कुछ पेय के साथ शाम का अंत करें।
सैलेंटो फूड एंड वाइन टूर गे ग्रुप ट्रिप
दिन 6: जैतून का तेल का अनुभव, गैलीपोली और विदाई पार्टी
आज सुबह आप एक विशिष्ट फ़्रैन्टोइओ का दौरा करेंगे, जो जैविक अतिरिक्त कुंवारी जैतून के तेल के उत्पादन के लिए जाना जाता है। जैतून तेल उत्पादन के इतिहास के बारे में सुनने के बाद, आपको कुछ उपज का नमूना लेने का मौका मिलेगा। इसके बाद, हम गैलीपोली का पता लगाएंगे, जो एक बंदरगाह शहर है जो अपनी मछली पकड़ने वाली नौकाओं और ताज़ा समुद्री भोजन के लिए प्रसिद्ध है। इटली में अपनी अंतिम रात का जश्न मनाने से पहले दोपहर का समय विला में आराम से बिताएं। आज रात स्थानीय लोग स्वादिष्ट बारबेक्यू और विदाई पार्टी के लिए हमारे साथ शामिल होंगे, जिसके बाद आपको समलैंगिक नाइटलाइफ़ का अनुभव करने के लिए गैलीपोली लौटने का मौका मिलेगा।
सैलेंटो फूड एंड वाइन टूर गे ग्रुप ट्रिप
दिन 7: प्रस्थान
आज हमारा सैलेंटो फूड और वाइन टूर समाप्त हो रहा है। सुंदर पुगलिया और अपने साथी समलैंगिक यात्रियों को ब्रिंडिसी हवाई अड्डे या लेसे ट्रेन स्टेशन ले जाने से पहले विदाई दें।
हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ
+44 2071571570
अधिक जानकारी

आप एक शानदार स्कॉटिश क्रूज जहाज, लॉर्ड ऑफ द ग्लेन्स पर शैली में नौकायन करेंगे। यह एक सुंदर समुद्री यात्रा नौका है जो कैलेडोनियन नहर से होकर जा सकती है लेकिन अटलांटिक को भी पाल सकती है। यह 54 से अधिक मेहमानों की पूरी LGBT यात्रा होगी। हर सुबह और रात के मनोरंजन के लिए स्कॉटिश नाश्ते की अपेक्षा करें।

आगे क्या?

आगे बढ़ने के लिए, कृपया एक जांच सबमिट करें और हमारी विशेषज्ञ टीम में से एक आपकी आवश्यकताओं पर चर्चा करने के लिए अगले 24 घंटों के भीतर आपसे संपर्क करेगी। हमारी वेबसाइट पर सभी कीमतों में उड़ानें शामिल नहीं हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से आपके लिए उनकी व्यवस्था कर सकते हैं।

हमारे ग्राहक क्या कहते हैं
  • एंथोनी एस।

    प्रशंसापत्र सितारे

    तारकीय सेवा. तारकीय उत्पाद. तारकीय लोग और जब आप फोन उठाते हैं और कॉल करते हैं तो यह बहुत बेहतर हो जाता है।

  • जॉन

    प्रशंसापत्र सितारे

    सुपर ग्राहक केन्द्रित सेवा. पहले संपर्क से ही मुझे गर्मजोशीपूर्ण, कुशल, मैत्रीपूर्ण और लचीली सेवा मिली है।

  • Tiberiu

    प्रशंसापत्र सितारे

    मैं देने में आश्वस्त हूं Out Of Office एक 5 सितारा समीक्षा! वे बिना किसी संदेह के इस क्षेत्र के नेताओं में से एक हैं।

एक बनाओ जांच