समलैंगिक समूह यात्रा: टस्कनी एक्सप्लोरर

Tuscany Explorer

आउटऑफ़िस लोगो

इस ट्रिप के बारे में

30 समलैंगिक यात्रियों के समूह के साथ इटली की खोज करें। टस्कनी में एक 600 साल पुराने महल में रहें, एक पहाड़ी पर दाख की बारियां और एक ऐतिहासिक गांव दिखाई देता है। निजी पूल के पास धूप सेंकें, महल का अन्वेषण करें और सिएना, फ्लोरेंस और पीसा की दिन की यात्राएं करें।

आप रोम में अपनी पहली रात गेबोरहुड की खोज में बिताएंगे - आप अनन्त शहर की और अधिक खोज के लिए अपनी रोम यात्रा का विस्तार कर सकते हैं। अगली सुबह रोम से टस्कनी तक दो घंटे की ट्रेन यात्रा है। महल में आवास विकल्पों में पूल-साइड कॉटेज और निजी छत वाले विस्तृत सुइट्स शामिल हैं। रोम और टस्कनी में आपका मार्गदर्शन करने के लिए आपके पास दो यात्रा नेता होंगे।

प्रस्थान तिथि

ग्रुप ट्रिप ब्रेकडाउन

रोम खंडहर
दिन 1: रोम
आप दुनिया के सबसे खूबसूरत और ऐतिहासिक शहरों में से एक में पहुंचेंगे। थोड़ा पहले पहुंचने का विकल्प है, जो आपको रोम का ठीक से पता लगाने की अनुमति देता है - हम निश्चित रूप से इसकी अनुशंसा करेंगे।

पहले दिन, हम शाम 4 बजे मिलते हैं। आप सबसे पहले अपने साथी यात्रियों और दो टूर गाइडों से मिलेंगे। आपके पास रोम में वाइन का स्वाद चखने का मौका होगा क्योंकि आप उन रोमांचों के बारे में अधिक जानेंगे जो हमने आपके लिए योजना बनाई है। यदि आप रोम में अपने लिए किसी एक्सटेंशन की व्यवस्था करना चाहते हैं तो हमें बताएं।
टस्कन कैसल
दिन 2 और 3: टस्कन कैसल
दूसरे दिन, आपको नाश्ता परोसा जाएगा जो आपने दिन के लिए निर्धारित किया होगा। कुछ ही समय बाद, हम एक ट्रेन को टस्कनी के केंद्र में ले जाएंगे। हम महल के दौरे से शुरुआत करेंगे, जहां आपको वास्तव में शानदार मैदानों का पता लगाने को मिलेगा।

इसके बाद, हम 2000 निवासियों वाले गांव का पता लगाएंगे। आस-पास की वाइनरी और कस्बों का पता लगाने का भी अवसर है। महल में वापस आकर, चियांटी को पकड़कर और टस्कन महल में अपनी पहली रात का आनंद लेकर वास्तव में टस्कन संस्कृति में डूबने का समय आ गया है।
पीसा
दिन 4: पीसा और टस्कनी
आज, हम पीसा की यात्रा करेंगे जहां झुकी हुई मीनार के पास एक सेल्फी लेना जरूरी है। एक स्थानीय टूर गाइड हमें पीसा के आसपास दिखाएगा और हम 3000 साल के इतिहास में एक गहरा गोता लगाएंगे।

झुकी हुई मीनार पीसा को प्रसिद्ध बनाती है, हालाँकि, इसका एक समृद्ध इतिहास है जिसे तलाशने के लिए तैयार है। यह एक महान कला शहर है, जो आकर्षक गलियों, चौराहों और बाजारों से भरा हुआ है। पीसा के आकर्षण का अनुभव करने के बाद, हम एक भव्य मध्ययुगीन शहर लुक्का की ओर चलेंगे। टस्कनी में विशिष्ट इतालवी वास्तुकला अवश्य देखने लायक है!
सिएना इटली
दिन 5: सिएना
पांचवे दिन, हम सिएना का पता लगाएंगे जो कि 30 मिनट की ड्राइव दूर है। यह शहर क्रूर पालियो घुड़दौड़ के लिए प्रसिद्ध है, जो 11वीं शताब्दी से जारी है।

सिएना एक समृद्ध और स्वतंत्र शहर राज्य था, जब तक कि यह पराजित नहीं हुआ और गरीबी में उतर गया। सौभाग्य से, मूल मध्ययुगीन इमारतों को खड़ा छोड़ दिया गया था, जो आप भोजन करते समय घिरे रहेंगे। यह एक अवश्य देखने योग्य गंतव्य है जो आपको पुरानी दुनिया इटली की जादुई झलक देता है।
Tuscany
दिन 6: टस्कन कैसल
आपके पास महल के पूल के किनारे धूप का आनंद लेते हुए आराम से दिन बिताने का विकल्प है। या वैकल्पिक रूप से, जब हम आस-पास के स्थानीय गांवों का पता लगाते हैं तो बेझिझक हमारे साथ जुड़ें। यहां हम टस्कन व्यंजनों के बारे में गहराई से जानेंगे और फेटुंटा (टस्कन ब्रेड) आपकी भूख बढ़ा सकता है।
फ्लोरेंस
दिन 6: फ्लोरेंस
टस्कन कैसल से सिर्फ 80 मिनट की दूरी पर, फ्लोरेंस का जादुई शहर है। अपनी आश्चर्यजनक पुनर्जागरण कला और वास्तुकला के लिए प्रसिद्ध, यह वास्तव में इतालवी संस्कृति का एक स्मारक है।

फ्लोरेंस गेलैटो का जन्मस्थान है और आधुनिक इतालवी भाषा ही है। स्थानीय गाइड हमें इस प्रसिद्ध शहर के दौरे पर ले जाएगा। यहां आप कुछ बेहतरीन कलाकृतियों की खोज करेंगे और दर्शनीय स्थलों को देखेंगे।

शाम को, हम रात का भोजन करेंगे और फिर फ्लोरेंस में नाइटलाइफ़ का पता लगाएंगे। फिर हम टस्कनी में अपनी आखिरी रात के लिए महल में वापस जाएंगे।
दिन 7:
यह रोमन सड़क लेने और हमारे 14वीं सदी के महल को अलविदा कहने का समय है। यदि आप वेनिस, मिलान या अमाल्फी तट की यात्रा करना चाहते हैं तो हम आपके लिए विस्तार की व्यवस्था कर सकते हैं।
हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ
+44 2071571570
अधिक जानकारी

आप एक शानदार स्कॉटिश क्रूज जहाज, लॉर्ड ऑफ द ग्लेन्स पर शैली में नौकायन करेंगे। यह एक सुंदर समुद्री यात्रा नौका है जो कैलेडोनियन नहर से होकर जा सकती है लेकिन अटलांटिक को भी पाल सकती है। यह 54 से अधिक मेहमानों की पूरी LGBT यात्रा होगी। हर सुबह और रात के मनोरंजन के लिए स्कॉटिश नाश्ते की अपेक्षा करें।

आगे क्या?

आगे बढ़ने के लिए, कृपया एक जांच सबमिट करें और हमारी विशेषज्ञ टीम में से एक आपकी आवश्यकताओं पर चर्चा करने के लिए अगले 24 घंटों के भीतर आपसे संपर्क करेगी। हमारी वेबसाइट पर सभी कीमतों में उड़ानें शामिल नहीं हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से आपके लिए उनकी व्यवस्था कर सकते हैं।

हमारे ग्राहक क्या कहते हैं
  • एंथोनी एस।

प्रशंसापत्र सितारे

तारकीय सेवा. तारकीय उत्पाद. तारकीय लोग और जब आप फोन उठाते हैं और कॉल करते हैं तो यह बहुत बेहतर हो जाता है।

• जॉन

सुपर ग्राहक केन्द्रित सेवा. पहले संपर्क से ही मुझे गर्मजोशीपूर्ण, कुशल, मैत्रीपूर्ण और लचीली सेवा मिली है।

• Tiberiu

प्रशंसापत्र सितारे

मैं देने में आश्वस्त हूं Out Of Office एक 5 सितारा समीक्षा! वे बिना किसी संदेह के इस क्षेत्र के नेताओं में से एक हैं।