गे ग्रुप ट्रिप: 8 दिन इंका एडवेंचर

Gay Group Trip:

8 Day Inca Adventure

आउटऑफ़िस लोगो

इस ट्रिप के बारे में

इस 8-दिवसीय समलैंगिक समूह यात्रा पर पेरू के सबसे प्रतिष्ठित स्थलों का आनंद लें। माचू पिचू के इंका खंडहरों का अनुभव करें, एंडीज़ के माध्यम से एक सुंदर ट्रेन लें और पेंगुइन से भरे बैलेस्टास द्वीपों की यात्रा करें।

प्रस्थान तिथि

हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ:

+44 2071571570
गे ग्रुप ट्रिप: 8 दिन इंका एडवेंचर

ग्रुप ट्रिप ब्रेकडाउन

मुजेर-पेरुआना-1890424_1920
दिन 1: लीमा
पेरू पहुंचने पर, आप इसके सबसे जीवंत शहरों में से एक के केंद्र में होंगे। लीमा में आप शहर के मुख्य आकर्षणों को देखने से पहले समूह के अन्य सदस्यों से मिलेंगे। अपने आप को प्रसिद्ध पाक दृश्य, सुंदर तटीय दृश्यों और ज्वलंत इतिहास में डुबो दें। व्यस्त रात्रिजीवन में भाग लेने का भी मौका मिलेगा।
माचू-पिच्चू-2782850_1920
दिन 2 और 3: पवित्र घाटी
लीमा के उत्साह का अनुभव करने के बाद हम पास के कुस्को की ओर बढ़ेंगे। एंडीज़ के ऊपर से उड़ान भरने के बाद, हम पवित्र घाटी में बस जाएंगे, जिसे पहले इंका सम्राट के घर के रूप में जाना जाता था। यहां, हम अपनी यात्रा की अगली दो रातें क्षेत्र के सुंदर परिदृश्यों में डूबे हुए बिताएंगे।
पेरू-2486842_1920
दिन 4: माचू पिचू और अगुआस कैलिएंट्स
सुबह हम एंडीज़ के माध्यम से एक सुंदर ट्रेन लेने के लिए ओलान्टायटम्बो से प्रस्थान करेंगे। उरुबाम्बा नदी के पार यात्रा करते हुए, हम जल्द ही अगुआस कैलिएंट्स के पर्वतीय शहर में पहुंचेंगे। पहाड़ के नीचे एक त्वरित विराम के बाद, हम माचू पिचू तक जाएंगे जहां हमारी मुलाकात एक स्थानीय पेरूवियन टूर गाइड से होगी। काफ़ी खोजबीन के बाद, हम पहाड़ की सुंदरता से घिरे अगुआस कैलिएंटेस में रात बिताने के लिए वापस पहाड़ की यात्रा करेंगे।
विनीकुंका-2702788_1920
5, 6 और 7 दिन: कस्को
आज आप माचू पिचू पर शांत सूर्योदय का अनुभव करेंगे, या वैकल्पिक रूप से आप सुंदर छोटी ट्रेन पर वापस जाने से पहले वेना पिचू तक पैदल यात्रा कर सकते हैं। हम तीन रात के प्रवास के लिए वापस कुस्को जाएंगे, जहां आप स्थानीय प्राचीन स्थलों का पता लगा सकेंगे, अद्वितीय व्यंजनों का स्वाद ले सकेंगे और यहां तक ​​कि एंडीज के शीर्ष पर समलैंगिक नाइटलाइफ़ का अनुभव भी कर सकेंगे।
ऐतिहासिक-केंद्र-3416862_1920
दिन 8: लीमा
अपने आखिरी दिन आप प्रसिद्ध इंका ट्रेल के माध्यम से एक समलैंगिक समूह दौरे के साथ जश्न मनाएंगे। इंका इतिहास के चमत्कारों का अनुभव करने के बाद, आप पेरू के बारे में बहुत कुछ कहेंगे।
हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ
+44 2071571570
अधिक जानकारी

आप एक शानदार स्कॉटिश क्रूज जहाज, लॉर्ड ऑफ द ग्लेन्स पर शैली में नौकायन करेंगे। यह एक सुंदर समुद्री यात्रा नौका है जो कैलेडोनियन नहर से होकर जा सकती है लेकिन अटलांटिक को भी पाल सकती है। यह 54 से अधिक मेहमानों की पूरी LGBT यात्रा होगी। हर सुबह और रात के मनोरंजन के लिए स्कॉटिश नाश्ते की अपेक्षा करें।

आगे क्या?

आगे बढ़ने के लिए, कृपया एक जांच सबमिट करें और हमारी विशेषज्ञ टीम में से एक आपकी आवश्यकताओं पर चर्चा करने के लिए अगले 24 घंटों के भीतर आपसे संपर्क करेगी। हमारी वेबसाइट पर सभी कीमतों में उड़ानें शामिल नहीं हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से आपके लिए उनकी व्यवस्था कर सकते हैं।

हमारे ग्राहक क्या कहते हैं
  • एंथोनी एस।

    प्रशंसापत्र सितारे

    तारकीय सेवा. तारकीय उत्पाद. तारकीय लोग और जब आप फोन उठाते हैं और कॉल करते हैं तो यह बहुत बेहतर हो जाता है।

  • जॉन

    प्रशंसापत्र सितारे

    सुपर ग्राहक केन्द्रित सेवा. पहले संपर्क से ही मुझे गर्मजोशीपूर्ण, कुशल, मैत्रीपूर्ण और लचीली सेवा मिली है।

  • Tiberiu

    प्रशंसापत्र सितारे

    मैं देने में आश्वस्त हूं Out Of Office एक 5 सितारा समीक्षा! वे बिना किसी संदेह के इस क्षेत्र के नेताओं में से एक हैं।

एक बनाओ जांच