प्यूर्टो रिको गे विला

प्यूर्टो रिको गे विला

समलैंगिक यात्रियों के लिए प्यूर्टो रिको में सर्वोत्तम विला के बारे में हमारी मार्गदर्शिका यहां दी गई है

Isla Del Encanto Vacation Rentals
स्थान चिह्न

प्यूर्टो रिको, प्यूर्टो रिको, अमेरिका

इस्ला डेल एनकैंटो वेकेशन रेंटल्स प्यूर्टो रिको के आसपास विभिन्न प्रकार के अवकाश किराये के घरों की पेशकश करता है और यह समलैंगिक स्वामित्व और प्रबंधन वाला है।

रियो ग्रांडे में कासा रिवाइव वर्षावन के निकट होने के कारण प्रकृति प्रेमियों और परिवारों के लिए एक आदर्श घर है।

कॉन्डोडो लगुना विला में बड़े समूहों का मनोरंजन करें, जो सैन जुआन में महंगी खरीदारी, रेस्तरां और समुद्र तट से थोड़ी पैदल दूरी पर स्थित है। या 22 लोगों तक सोने के लिए दोनों विला बुक करें!

ठाठ ओशनफ्रंट स्टूडियो जोड़ों के लिए या अपने हनीमून का आनंद लेने के लिए एकदम सही जगह है।

सेइबा में स्टाइलिश 3 बेडरूम का घर समुद्र तट के पास है, इसमें एक निजी पूल है, और यह आपको कुलेबरा या विएक्स के सुंदर द्वीपों तक ले जाने के लिए नौका टर्मिनल से केवल एक छोटी ड्राइव की दूरी पर है।

विला मरीना कॉन्डो से मरीना के दृश्य दिखाई देते हैं और कम बजट में 8 बजे तक सो सकते हैं।

यह जानकर निश्चिंत रहें कि हर घर में मुलायम तौलिए, आरामदायक बिस्तर लिनेन के साथ-साथ पूरी तरह से सुसज्जित रसोईघर हैं, समुद्र तट का आनंद लेने के लिए आपको जो कुछ भी चाहिए, जैसे समुद्र तट की कुर्सियाँ और छतरियाँ, उनका तो जिक्र ही नहीं।

आप सिफ़ारिशें, यात्रा योजना और परिवहन विकल्प प्रदान करने के लिए द्वारपाल शैली सेवा पर भरोसा कर सकते हैं। विशेष अवसरों का जश्न मनाने के लिए घर में खाने के विकल्प या पैकेज सहित, अपनी खुद की कस्टम छुट्टियों को व्यवस्थित करने के लिए सेवाओं का उपयोग करें।

कंपनी की वेबसाइट पर संपत्तियों की विस्तृत श्रृंखला के साथ-साथ अपनी अगली कैरेबियन छुट्टियों की बुकिंग के बारे में और जानें।

प्रत्येक किराये में सेवा उच्च मानक की है, आप परिवार की तरह व्यवहार की उम्मीद कर सकते हैं!

 

कार्यदिवस: 24 घंटे

सप्ताहांत: 24 घंटे

पिछला नवीनीकरण: 15 - अप्रैल - 2024

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।