प्रोविंसटाउन गे गेस्टहाउस और B&B

प्रोविंसटाउन गे गेस्टहाउस और B&B

यहां प्रोविंसटाउन द्वारा पेश किए जाने वाले सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक-स्वामित्व वाले/समलैंगिक-अनुकूल बुटीक बिस्तर और नाश्ता, गेस्टहाउस और सराय का हमारा चयन है।

प्रोविंसेटाउन · गे गेस्टहाउस और B & Bs

Foxberry Inn
स्थान चिह्न

29 ब्रैडफोर्ड स्ट्रीट, प्रोविंसटाउन, अमेरिका

मानचित्र पर दिखाएं
5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 1 वोट

फॉक्सबेरी इन, प्रोविंसटाउन में समुद्र तट के करीब स्थित एक शानदार समलैंगिक स्वामित्व वाला होटल। यह एक सुंदर रूप से सुसज्जित बिस्तर और नाश्ता है जो प्रोविंसटाउन के वांछनीय वेस्ट-एंड में स्थित है, जो दुनिया के कुछ सबसे अच्छे समुद्र तटों से सिर्फ 500 फीट की दूरी पर है।

केप कॉड नेशनल सीशोर के सुरम्य रेत के टीलों के दृश्य के साथ, और सभी अद्भुत रेस्तरां, मजेदार शो, शानदार खरीदारी और रोमांचक नाइटलाइफ़ तक आसान पहुंच जो आपको प्रोविंसटाउन के कमर्शियल स्ट्रीट पर मिलेगी।

सभी कमरों में बरामदे पर बाहरी बैठने की व्यवस्था शामिल है, जहां आप आराम से बैठ सकते हैं और समुद्र तट के टीलों पर आश्चर्यजनक सूर्यास्त देख सकते हैं और अपने कमरे के मिनी-बार में पेश किए गए विस्तृत चयन से एक ताज़ा पेय पी सकते हैं। हर सुबह आप ताज़ा घर का बना नाश्ता लेकर उठेंगे। दोपहर में आप उन घरेलू व्यंजनों का आनंद लेने के लिए उत्सुक होंगे जो वे हर दिन पकाते हैं।

मानार्थ शीतल पेय, आइस्ड कॉफ़ी, वाईफाई, पार्किंग, समुद्र तट कुर्सियाँ और छतरियाँ सुनिश्चित करती हैं कि आपको अपने प्रवास के दौरान किसी भी चीज़ के बारे में चिंता नहीं करनी पड़ेगी। टीम रात्रिभोज आरक्षण के लिए किसी भी सिफारिश में सहायता करने में प्रसन्न है, और अपनी सेवा की गुणवत्ता, होटल की सफाई, और प्रोविंसटाउन में आपका समय आरामदायक और आनंददायक है यह सुनिश्चित करने की अपनी प्रतिबद्धता पर गर्व करती है।

निकटतम स्टेशन: प्रोविनेटाउन एयरपोर्ट, मैकमिलन पियर फेरी टर्मिनल, मैकमिलन पियर बस स्टॉप

विशेषताएं:
वातानुकूलन
नाश्ता
मुक्त वाईफ़ाई
धूम्रपान निषेध
पार्किंग
निजी स्नानघर
सन छत

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।