प्रोविनेटाउन गे मैप

प्रोविनेटाउन गे मैप

प्रोविंसटाउन का हमारा इंटरैक्टिव समलैंगिक मानचित्र। आप किसी स्थान का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
संस्कृति

स्थल प्रकार चिह्न
यूजीबीएनबी

स्थल प्रकार चिह्न
समुद्र तट

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

फॉक्सबेरी सराय

Foxberry Inn

फॉक्सबेरी इन, प्रोविंसटाउन में समुद्र तट के करीब स्थित एक शानदार समलैंगिक स्वामित्व वाला होटल। यह प्रोविंसटाउन के वांछनीय पश्चिमी छोर पर स्थित एक खूबसूरती से सुसज्जित बिस्तर और नाश्ता है, जो दुनिया के कुछ सबसे अच्छे समुद्र तटों से सिर्फ 500 फीट की दूरी पर है। केप कॉड नेशनल सीशोर के सुरम्य रेत के टीलों के दृश्य के साथ, और सभी अद्भुत रेस्तरां तक ​​आसान पहुंच है। , मजेदार शो, शानदार खरीदारी और रोमांचक नाइटलाइफ़ जो आपको प्रोविंसटाउन के कमर्शियल स्ट्रीट पर मिलेगी। सभी कमरों में बरामदे पर आउटडोर बैठने की व्यवस्था शामिल है ताकि आप समुद्र तट के टीलों पर आश्चर्यजनक सूर्यास्त देख सकें और आराम कर सकें और एक ताज़ा पेय पी सकें। आपके कमरे के मिनी-बार में विस्तृत चयन की पेशकश की गई है। हर सुबह आप ताज़ा घर का बना नाश्ता लेकर उठेंगे। दोपहर में आप उन घरेलू व्यंजनों का आनंद लेने के लिए उत्सुक होंगे जो वे प्रतिदिन पकाते हैं। मानार्थ शीतल पेय, आइस्ड कॉफी, वाईफाई, पार्किंग, समुद्र तट कुर्सियाँ और छतरियाँ यह सुनिश्चित करती हैं कि आपको अपने प्रवास के दौरान किसी भी चीज़ के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी। टीम रात्रिभोज आरक्षण के लिए किसी भी सिफारिश में सहायता करने में प्रसन्न है, और अपनी सेवा की गुणवत्ता, होटल की सफाई, और प्रोविंसटाउन में आपका समय आरामदायक और आनंददायक है यह सुनिश्चित करने की अपनी प्रतिबद्धता पर गर्व करती है।

समलैंगिक प्रोविंसटाउन आयोजन