गे फुकेट · बीच क्लब

गे फुकेट · बीच क्लब

फुकेत कई समुद्र तट क्लबों का घर है, जो एक निजी समुद्र तट, रेस्तरां, बार, पूल और नाइट क्लब का संयोजन प्रदान करता है। Patong में KUDO समलैंगिक स्थानीय लोगों और आगंतुकों के साथ लोकप्रिय साबित हुआ है।

गे फुकेट · बीच क्लब

KUDO Beach Club
स्थान चिह्न

150 थावीवोंग रोड, फुकेत, थाईलैंड

4.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 6 वोट

एक्सक्लूसिव गे क्लब नहीं। KUDO, Patong समुद्र तट पर एक नया हॉटस्पॉट है जो सभी का स्वागत करता है, जहाँ समुद्र तट पट्टन टाउन से थोड़ी ही दूर पर समुद्र तट खंड हुआ करता था।

इस स्टाइलिश बीच क्लब में लुभावने समुद्री दृश्यों के साथ दो-स्तरीय डेडो रेस्तरां हैं। टेबल और सन लाउंजर्स के साथ एक स्विमिंग पूल जहाँ आप आराम कर सकते हैं, एक पेय और सूर्यास्त के दृश्य का आनंद ले सकते हैं।

शाम में, कुडो एक पार्टी स्थल में बदल जाता है जो नियमित रूप से विशेष कार्यक्रमों की मेजबानी करता है और डीजे, शो के साथ पार्टियों का आयोजन करता है, जो एक मजेदार, अंतर्राष्ट्रीय, विविध भीड़ को आकर्षित करता है। हां, हम विविधता लाना पसंद करते हैं।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
नाच
मुफ्त वाई फाई
लाइव संगीत
संगीत
भोजनालय
तरणताल

कार्यदिवस: सुबह 10 बजे - 12 बजे

सप्ताहांत: 10am - 12am

पिछला नवीनीकरण: 7-Aug-2023

CATCH Beach Club
स्थान चिह्न

202/88 मू 2, चेर्नगतालय, फुकेत, थाईलैंड

मानचित्र पर दिखाएं
2.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 18 वोट

बांग्तो बीच पर एक नए स्थान पर दिसंबर 2016 में फिर से खोला गया। CATCH द्वीप के मूवर्स और शेकर्स के लिए एक नियमित खेल का मैदान है और फुकेत में रहने के दौरान आपको याद नहीं करना चाहिए।

स्टाइलिश रूप से सफेद रंग में सजाया गया, मिश्रित क्लब में वार्षिक व्हाइट पार्टी है जो कई वर्षों से लोकप्रिय साबित हुई है। बहुत सारे समलैंगिक संरक्षक दोपहर के भोजन के लिए यहां आते हैं और दोपहर को धूप में बिताते हुए बिताते हैं, जबकि क्लब डीजे पृष्ठभूमि में कायरता की धुनों पर थिरकता है।

अंधेरे के बाद, जगह एक नाइट क्लब बन जाती है जो पीक सीजन के दौरान सप्ताहांत पर बहुत व्यस्त हो जाती है।
विशेषताएं:
बार
समुद्र तट
कैफ़े
नाच
मुफ्त वाई फाई
लाइव संगीत
संगीत
भोजनालय
तरणताल

कार्यदिवस: सुबह 11 बजे - 12 बजे

सप्ताहांत: 11am - 12am

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

DREAM Beach Club - CLOSED
स्थान चिह्न

लेयान बीच, सोई 2, फुकेत, थाईलैंड

मानचित्र पर दिखाएं
4.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 4 वोट

अपेक्षाकृत नया (2016), फुकेत में समुद्र तट के सामने एक शानदार रिट्रीट। ड्रीम बीच क्लब (पूर्व में 'निक्की बीच क्लब') एक समकालीन, शानदार क्लब है जिसमें 2 पूल, इनडोर/आउटडोर सीटों वाला एक रेस्तरां और 4 बार हैं।

अंतरराष्ट्रीय / मिश्रित भीड़ के साथ लोकप्रिय। DREAM निजी पार्टियों, शो और विशेष कार्यक्रमों की मेजबानी करता है, जिसमें उद्योग के कुछ सबसे गर्म नामों की विशेषता है: ध्वनि मंत्रालय, हेड कंडी, आत्मा स्वर्ग।

बंगेटो बीच के उत्तरी छोर पर शांत लैयान बीच पर स्थित है, और 5 मिनट से भी कम की दूरी पर है ड्रीम फुकेत होटल एंड स्पा। गैर-होटल निवासी यहां भोजन का आनंद ले सकते हैं। पूल द्वारा सन लाउंजर किराए के लिए उपलब्ध हैं।
विशेषताएं:
बार
समुद्र तट
संगीत
भोजनालय

कार्यदिवस: 11: 00 - 00: 00

सप्ताहांत: 11: 00 - 00: 00

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।