गे फुकेत · लक्जरी होटल

गे फुकेत · लक्जरी होटल

फुकेत अनगिनत विश्व स्तरीय लक्जरी समुद्र तट रिसॉर्ट्स और होटल का घर है।

सबसे अच्छे समुद्र तट पश्चिमी तट पर हैं। पेटोंग, काटा और करोन सबसे लोकप्रिय हैं। सुरिन, कमला और माई खाओ एक अधिक शांतिपूर्ण वाइब प्रदान करते हैं।




क्षेत्र के अनुसार फुकेत में समलैंगिक लक्जरी होटल

पटोंग

पटोंग फुकेत का सबसे प्रसिद्ध समुद्र तट गंतव्य है और द्वीप की नाइटलाइफ़, समलैंगिक बार, क्लब, मनोरंजन और भोजन विकल्पों का घर है। पटोंग के होटल समलैंगिक आगंतुकों के लिए एक उत्कृष्ट आधार प्रदान करते हैं।
The Sis Kata Resort
स्थान चिह्न

255 कोक तनोड रोड, करोन जिला। मुआंग. फुकेत। थाईलैंड.,, फुकेत

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत ही स्टाइलिश। बहुत सुंदर स्थान। समलैंगिक मेहमानों के बीच लोकप्रिय.

एसआईएस काटा में "स्टाइल में रहें" - एक गतिशील, युवा और ट्रेंडी रिसॉर्ट, काटा बीच की पुरस्कार विजेता सुनहरी रेत से कुछ ही दूरी पर पहाड़ी पर लगभग 300 मीटर की दूरी पर स्थित है। 'द एसआईएस काटा' अंडमान सागर के अद्भुत दृश्यों के साथ-साथ एक सिग्नेचर रेस्तरां के रूप में खड़ा है, जो घर के मेहमानों और आगंतुकों दोनों का समान रूप से स्वागत करता है। पहाड़ी से थोड़ा आगे, आप दृश्य बिंदु पर पहुंचेंगे और आगे 'लीम फ्रोम थेप' लाइटहाउस तक पहुंचेंगे जो अपने आप में प्रसिद्ध है।

'सिस्टर्स' द्वारा डिज़ाइन किया गया, विस्तार पर ध्यान ने सुंदर रिसॉर्ट के विकास में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मेहमान विभिन्न प्रकार के शानदार ढंग से सजाए गए कमरों का आनंद ले सकते हैं, जिनमें शैली का थोड़ा अतिरिक्त स्पर्श भी दिखाई देता है। दो लोगों के लिए जकूज़ी, जकूज़ी पूल और शयन क्षेत्र को बाथरूम और कोठरी क्षेत्रों से अलग करने वाले पर्दे मेहमानों को घरेलू शैली के आराम का एहसास कराते हैं। स्टाइल में रहें, स्टाइल में आराम करें, स्टाइल में भोजन करें और स्टाइल में आराम करें!

सर्वोत्तम दरों के लिए और सीधे पूछताछ के लिए होटल से सीधे बुक करें।

विशेषताएं:
24 घंटे का स्वागत
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
मिनी बार
भोजनालय
छत के ऊपर
सुरक्षित
तरणताल
टैक्सी और कार किराया
La Flora Resort Patong
स्थान चिह्न

39 तावीवोंग रोड, पातोंग, फुकेत

मानचित्र पर दिखाएं
2017 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2017 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 50

2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 50

2019 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2019 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? बीच का स्थान। समलैंगिक बार और पटोंग टाउन की ओर चलें। समलैंगिक-लोकप्रिय होटल.

सभी कार्रवाई के करीब रहना चाहते हैं? तो ला फ्लोरा रिज़ॉर्ट का जवाब होगा। यह थाईलैंड में सबसे अधिक बुक किया जाने वाला 5-सितारा होटल है Travel Gay.

ला फ्लोरा, पातोंग बीच के सबसे समलैंगिक लोकप्रिय खंड के करीब स्थित है, और 5 मिनट की पैदल दूरी पर है पैराडाइज कॉम्प्लेक्स में समलैंगिक बार और क्लब. इसलिए, यदि आपको किसी छोटी सी चीज़ के लिए अपने कमरे में वापस जाने की आवश्यकता है, तो इसमें कोई समस्या नहीं है।

2 निजी स्विमिंग पूल, एक जिम और स्पा के साथ होटल आश्चर्यजनक रूप से शांत है। द सर्फेस बार एंड रेस्तरां शानदार भोजन और आश्चर्यजनक सूर्यास्त दृश्य प्रदान करता है।

विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
सॉना
स्पा
सन छत
तरणताल
Swissotel Resort Phuket Patong Beach
स्थान चिह्न

48 रुआम जय रोड, पातोंग, फुकेत

यह होटल क्यों? गतिविधियों की विशाल श्रृंखला. समुद्र तट के करीब।
स्विसहोटल रिज़ॉर्ट फुकेत पटोंग बीच, एक शानदार 4 सितारा होटल है और फुकेत में रिसोर्ट, पटोंग बीच से पैदल दूरी पर है।

यह होटल आधुनिक और स्टाइलिश लक्जरी के साथ विचित्र मज़ा देता है: कमरे आरामदेह हैं और कुछ शानदार सुविधाएं हैं:

एक छत पर पूल और बार, बच्चों के लिए खेल का मैदान, टीवी रूम, आयरिश पब, सौना, स्पा और बहुत कुछ।

Swissotel परिवारों या जोड़ों के लिए एक शानदार जगह है और ऐसा करने के लिए बहुत कुछ है जो आप कभी नहीं छोड़ सकते!

हालाँकि यह होटल स्थानीय आकर्षण के लिए एक अच्छे स्थान पर है जैसे कि जुंगसिलोन शॉपिंग सेंटर, सोई बंगला और साला स्पा मालिश।

यह फुकेत में हमारे सबसे लोकप्रिय होटलों में से एक है!
विशेषताएं:
आयरिश पब
बच्चों का केंद्र
भोजनालय
छत पर पूल
सॉना
ख़रीदे
स्पा
सूरज डेक
B-Lay Tong Beach Resort
स्थान चिह्न

198 थवेवोंग रोड, पातोंग, कैथू,, फुकेत

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? शांत स्थान। समलैंगिक बार, दुकानों, रेस्तरां के पास।
पटोंग के उत्तरी छोर पर (समुद्र तट से लगभग 10 मिनट की पैदल दूरी पर), बी-ले टोंग, एक दृश्य के साथ मुफ्त वाईफाई, किंग-आकार के बिस्तर, एलसीडी टीवी, मिनीबार, बालकनी के साथ स्टाइलिश कमरे उपलब्ध कराता है।

हमें शानदार डिज़ाइन, आरामदायक माहौल और अंडमान सागर के दृश्यों वाला ऊंचा पूल पसंद है। होटल की लॉबी बार सूर्यास्त का आनंद लेने के लिए एक आदर्श स्थान है।

पटोंग में बी-ले में अधिक शांतिपूर्ण स्थानों में से एक है, फिर भी चलने के लिए पर्याप्त करीब है समलैंगिक सलाखों और क्लबों शाम को।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
मालिश
भोजनालय
ख़रीदे
तरणताल
M Social Hotel Phuket
स्थान चिह्न

199 रैट-उथिट 200 पी रोड,, फुकेत

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

2019 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2019 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? समलैंगिक नाइटलाइफ़ के लिए बढ़िया. उत्कृष्ट पूल एवं जिम। लोकप्रिय होटल.
समलैंगिक आगंतुकों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प। 5-सितारा मिलेनियम रिज़ॉर्ट Patong, Patong Beach से थोड़ी दूर पर, पैराडाइज़ कॉम्प्लेक्स और Jungceylon Shopping Mall में समलैंगिक नाइटलाइफ़ के साथ विभिन्न प्रकार के भोजन विकल्प और मनोरंजन उपलब्ध है।

सुंदर उष्णकटिबंधीय परिदृश्य में स्थित, इस बड़े होटल में एक शानदार स्पा, 2 शानदार आउटडोर पूल और कई रेस्तरां हैं। मेहमान अच्छी तरह से सुसज्जित जिम में व्यायाम कर सकते हैं या ऑनसाइट स्पा में एक अच्छी मालिश का आनंद ले सकते हैं।

प्रत्येक आधुनिक अतिथि कक्ष में बड़ी खिड़कियां, उपग्रह टीवी, डीवीडी प्लेयर और मुफ्त वाईफाई के साथ अच्छी तरह से सुसज्जित हैं। होटल में कंप्यूटर / फ़ैक्स आउटलेट और एक इंटरनेट स्टेशन के साथ एक व्यापार केंद्र भी है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
ख़रीदे
स्पा
सन छत
तरणताल
Kalima Resort And Spa Phuket
स्थान चिह्न

338/1 प्रबारमी रोड, पातोंग बीच,,, फुकेत

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? निजी समुद्र तट। दस मिनट। समलैंगिक दृश्य के लिए. अद्भुत दृश्य.
यह लक्जरी पहाड़ी सैरगाह टैक्सी से सिर्फ 10 मिनट की दूरी पर स्थित है पटोंग बीच और लोकप्रिय जुंग्सिलोन मॉल, और भव्य दृश्यों के साथ एक शानदार पूल और साथ ही अपने रेतीले समुद्र तट प्रदान करता है।

कई कमरे प्रकार उपलब्ध हैं, सुइट्स, स्टूडियो से लेकर निजी पूल विला तक। प्रत्येक आधुनिक कमरे में मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन उपग्रह टीवी, मिनीबार और तिजोरी है। कुछ कमरों से समुद्र का नज़ारा लिया जा सकता है।

कालिमा में एक पूरे दिन का रेस्तरां, टूर डेस्क, 24-घंटा फ्रंट डेस्क और स्पा ऑनसाइट है। पेटोंग बीच पर मुफ्त शटल सेवा दिन में 3 बार प्रदान की जाती है।
विशेषताएं:
बार
समुद्र तट
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
सॉना
स्पा
सन छत
तरणताल
Phuket Graceland Resort & Spa
स्थान चिह्न

190 थवेवोंग रोड, पातोंग, फुकेत

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? पातोंग शहर की ओर चलें। दर्शनीय स्थलों की यात्रा, खरीदारी और समलैंगिक दृश्य के लिए बढ़िया।
महान मूल्य के फुकेत ग्रेचलैंड पटोंग बीच से कुछ ही कदम की दूरी पर है और इसमें बड़े आउटडोर पूल, 4 रेस्तरां, 2 बार, एक जिम, एक स्पा और यहां तक ​​कि एक गेंदबाजी गली भी है!

प्रत्येक आधुनिक कमरे में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, मुफ्त वाईफाई, मिनीबार, चाय / कॉफी मेकर है। उन्नत कमरों में रसोईघर, समुद्र के किनारे रहने वाले कमरे / बगीचे के दृश्य और प्रत्यक्ष पूल का उपयोग शामिल है। नाश्ता शामिल।

गे सीन-वार, ग्राकलैंड, पटोंग बीच से 15 मिनट की पैदल दूरी पर है और पैराडाइज कॉम्प्लेक्स में समलैंगिक बार और क्लब हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
सॉना
स्पा
सन छत
तरणताल
Avista Hideaway Phuket Patong Mgallery By Sofitel
स्थान चिह्न

39/9 मुएन नगोएन रोड,, फुकेत

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत बढ़िया विचार। पटोंग बीच और शहर के लिए छोटी टैक्सी की सवारी।
Patong Beach और Jungceylon मॉल से केवल 5 मिनट की ड्राइव दूर स्थित, अविडा हिडवे, 3 आउटडोर पूल, रेस्तरां, छत बार, जिम और स्पा प्रदान करता है।

अतिथि कमरों में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, डीवीडी प्लेयर, आईपॉड डॉक, बाथटब के साथ संलग्न बाथरूम और एक निजी बालकनी है। सभी क्षेत्रों में मुफ्त वाईफाई उपलब्ध है।

पर्च से विचार अद्भुत हैं,। ऑनसाइट रेस्तरां में थाई और अंतरराष्ट्रीय भोजन का अच्छा चयन किया जाता है। एविस्टा एक टूर डेस्क, एक 24 घंटे का फ्रंट डेस्क, एक गेम रूम और एक पुस्तकालय प्रदान करता है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
सॉना
स्पा
सन छत
तरणताल
AMARI PHUKET(ex. AMARI CORAL BEACH RESORT)
स्थान चिह्न

2 म्युन-नगर्न रोड, कैथू जिला, पातोंग, फुकेत

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बीच का स्थान। पातोंग टाउन के करीब। लोकप्रिय विकल्प.
पटोंग के दक्षिणी छोर पर स्थित अमारी फुकेट में पाटन शहर के होटलों की तुलना में एक शांत क्षेत्र है।

प्रत्येक बड़े आधुनिक थाई-शैली वाले कमरे में किंग-आकार के बेड, बड़े एलसीडी उपग्रह टीवी, मिनीबार, चाय / कॉफी मेकर, मुफ्त वाईफाई हैं। कई कमरों से समुद्र के शानदार नज़ारे दिखाई देते हैं।

रिज़ॉर्ट में अपना छोटा निजी समुद्र तट क्षेत्र है। आप पाडोंग टाउन और पैराडाइज कॉम्प्लेक्स में समलैंगिक सलाखों के लिए चल सकते हैं, लेकिन टैक्सी लेना आसान होगा (जिसकी लागत लगभग 200 बीएचटी है)।
विशेषताएं:
बार
समुद्र तट
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
स्पा
तरणताल

करण और काटा

करोन और काटा दो लोकप्रिय रेतीले समुद्र तट हैं, जो पेटोंग के दक्षिण में स्थित है। उनका शांत स्थान उन्हें रहने के लिए एक सुखद क्षेत्र बनाता है। पातोंग टाउन के लिए एक टैक्सी की सवारी में लगभग 5-10 मिनट लगते हैं।
Beyond Resort Karon
स्थान चिह्न

बियॉन्ड रिज़ॉर्ट करोन, मुआंग फुकेत, ​​फुकेत द्वीप 83100, थाईलैंड, फुकेत

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? हर कमरे से समुद्र का अद्भुत दृश्य!

फुकेत में आकर्षक कारोन बीच के एक शांत कोने में स्थित, बियॉन्ड कारोन एक छिपा हुआ रत्न है जो एकांत, अंतरंगता और रोमांस का सार प्रस्तुत करता है। यह समलैंगिक-अनुकूल, केवल-वयस्क रिसॉर्ट उन जोड़ों और हनीमून मनाने वालों के लिए एक अभयारण्य है जो एक सुखद छुट्टी की तलाश में हैं, या जो एक स्वप्निल समुद्र तट शादी की कल्पना कर रहे हैं।

समुद्र के दृश्य वाले 81 विशाल कमरों और सुइट्स के साथ, बियॉन्ड कैरन डीलक्स पूल रूम से लेकर 59-वर्ग मीटर के विशाल क्षेत्र तक आवास की एक विविध श्रृंखला प्रदान करता है। एम। सुइट्स प्रत्येक कमरा सुस्वादु थाई डिज़ाइन के स्पर्श से सजाया गया है और अंडमान सागर के लुभावने दृश्यों से सुसज्जित है, जो यह सुनिश्चित करता है कि हर पल एक पोस्टकार्ड-योग्य स्मृति हो।

स्थिरता के लिए समर्पित, बियॉन्ड कैरन पर्यावरण के अनुकूल मानकों का समर्थन करता है, अपने पारिस्थितिक पदचिह्न को कम करने के लिए एलईडी लाइटिंग और अपशिष्ट जल रीसाइक्लिंग जैसे ऊर्जा-बचत कार्यक्रमों को नियोजित करता है और उनकी उपलब्धियों के लिए ट्रैवललाइफ़ द्वारा गोल्ड अवार्ड का दर्जा दिया गया है।

भोग पारंपरिक थाई कांडा स्पा में केंद्र स्तर पर है। मेहमान फ्रीफ़ॉर्म पूल में आराम कर सकते हैं, पूल के किनारे बार में विदेशी कॉकटेल का आनंद ले सकते हैं, या बीच रेस्तरां में थाई और एशियाई व्यंजनों की स्वादिष्ट दुनिया का पता लगा सकते हैं। हल्के और हवादार भोजन अनुभव के लिए, बियॉन्ड कैफे इनडोर और आउटडोर छत पर बैठने की सुविधा प्रदान करता है। बियॉन्ड कैरन अनुरोध पर हलाल भोजन भी प्रदान करता है।

यह रिसॉर्ट प्रेमियों के लिए स्वर्ग है, एक ऐसी जगह जहां शांति विलासिता से मिलती है, और जहां कैरन के आश्चर्यजनक दृश्यों की पृष्ठभूमि के खिलाफ पोषित यादें तैयार की जाती हैं। कारोन से परे सिर्फ एक गंतव्य नहीं है; यह एक ऐसा अनुभव है जिसे आप हमेशा याद रखेंगे।

विशेषताएं:
बार
तरणताल
पूलसाइड बार
समुद्री नज़ारा
भोजनालय
स्पा
Beyond Kata
स्थान चिह्न

बियॉन्ड रिज़ॉर्ट, मुआंग फुकेत, ​​फुकेत द्वीप 83100, थाईलैंड, फुकेत

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अंडमान महासागर के ऊपर सूर्यास्त का सुंदर दृश्य!

फुकेत के उष्णकटिबंधीय स्वर्ग में काटा बीच के प्राचीन तट पर स्थित, थाईलैंड बियॉन्ड काटा-एक रिसॉर्ट है जो शांति और विलासिता का आश्रय प्रदान करता है। यह उत्कृष्ट समुद्र तट प्रतिष्ठान न केवल अपने शानदार तटीय दृश्यों के लिए प्रसिद्ध है, बल्कि समुद्र तट पर होने वाली शादियों के लिए एक लोकप्रिय स्थल के रूप में भी प्रसिद्ध है।

बियॉन्ड काटा को हरे-भरे बगीचे के स्थानों के साथ, इंद्रियों के लिए एक नखलिस्तान के रूप में डिज़ाइन किया गया है। इसके अलावा, यह ऊर्जा-बचत उपायों के माध्यम से पर्यावरण संरक्षण के लिए प्रतिबद्ध है और स्थिरता की दिशा में अपने प्रयासों के लिए ट्रैवेलिफ़ गोल्ड अवार्ड धारक है।

275 सोच-समझकर नियुक्त किए गए कमरों और सुइट्स के साथ, विशाल सुपीरियर और डीलक्स कमरों से लेकर विशेष समुद्र दृश्य सुइट्स तक, रिज़ॉर्ट रोमांटिक छुट्टी चाहने वाले परिवारों और जोड़ों दोनों को पूरा करता है।

व्यवसाय को आनंद के साथ जोड़ना चाहने वालों के लिए, बियॉन्ड काटा अत्याधुनिक बैठक कक्ष और फ़ंक्शन हॉल प्रदान करता है। मेहमान फ्री-फॉर्म पूल में आराम कर सकते हैं, फिटनेस सेंटर में सक्रिय रह सकते हैं और कांडा स्पा में अपनी इंद्रियों को फिर से जीवंत कर सकते हैं।

पाककला प्रेमी रिसॉर्ट के तीन विशिष्ट रेस्तरां का आनंद लेंगे। एट्रियम कॉफ़ी शॉप एंड टेरेस खुली हवा में भोजन की सुविधा प्रदान करता है, जिसमें शानदार नाश्ता और रात्रिभोज बुफ़े परोसे जाते हैं। बीच बार एंड रेस्तरां समुद्र तटीय भोजन के साथ स्वादों का मिश्रण प्रदान करता है, जबकि पूलसाइड बार उष्णकटिबंधीय सूरज के नीचे आनंद लेने के लिए पेय पदार्थों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है।

बियॉन्ड काटा सिर्फ एक होटल नहीं है; यह थाईलैंड के सबसे लुभावने स्थानों में से एक में असाधारण अनुभव करने का निमंत्रण है।

Mom Tri's Villa Royale
स्थान चिह्न

12 काटा नोई रोड, काटा नोई बीच, फुकेतथाईलैंड,, फुकेत

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? निजी रिज़ॉर्ट. सुंदर विचार। बुटीक विलासिता.
पातोंग से सिर्फ 10 किमी दक्षिण में, मॉम ट्राई 32 बड़े, सुरुचिपूर्ण लक्जरी सुइट्स प्रदान करता है, सभी निजी बालकनी के साथ। रिज़ॉर्ट से समुद्र दिखाई देता है और इसमें खारे पानी और मीठे पानी के पूल, रेस्तरां, बार और जिम हैं।

सबसे नया या सबसे बड़ा नहीं है, लेकिन यह निजी स्वामित्व वाली और प्रबंधित रिसॉर्ट सेवा और ध्यान के प्रकार को विस्तार से प्रस्तुत करता है जो अन्य केवल सपने देख सकते हैं।

स्थान के अनुसार, रेतीला काटा नोई समुद्र तट रिसॉर्ट से कुछ ही मिनट की पैदल दूरी पर है। पटोंग के बार और क्लबों तक टैक्सी द्वारा लगभग 20 मिनट में पहुंचा जा सकता है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
स्पा
सन छत
तरणताल
The Shore at Katathani
स्थान चिह्न

18 काटा नोई रोड, काटा, फुकेत

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? विशिष्ट एवं निजी विला. सुंदर दृश्य। आरामदायक कमरे.
कटाथानी का किनारा फुकेत के अच्छे समुद्र तटों में से एक के अंत में, पातोंग (टैक्सी द्वारा) से सिर्फ 20 मिनट दक्षिण में स्थित है। रिसॉर्ट के पहाड़ी विला में आश्चर्यजनक दृश्य हैं (समुद्र के दृश्य वाला विला चुनें), और बड़े अंदरूनी हिस्सों में वे सभी सुविधाएं हैं जिनकी आप इच्छा कर सकते हैं।

उत्कृष्ट सेवा और दोनों ऑनसाइट और स्थानीय स्तर पर रेस्तरां का शानदार विकल्प। रिसोर्ट के चारों ओर चक्कर लगाने के लिए बुग्गी 24 घंटे उपलब्ध हैं।

बच्चों के साथ कम से कम 12 साल की उम्र के साथ समलैंगिक-अनुकूल और वयस्क-उन्मुख।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
स्पा
तरणताल

सुरिन बीच

पटोंग के उत्तर में 9 मील की दूरी पर स्थित, सुरिन बीच में एक सुंदर सफेद रेत है और यह कैसुरीना के ऊंचे पेड़ों से घिरा हुआ है। रेस्तरां का एक अच्छा चयन है, समुद्र तट क्लब, कैफे और लक्जरी होटल।

पातोंग और समलैंगिक नाइटलाइफ़ के लिए एक टैक्सी में लगभग 20 मिनट लगते हैं।

कमला समुद्र तट

कमला बीच एक लंबा रेतीला समुद्र तट है, जो पाटोंग के उत्तर में लगभग 5 मील की दूरी पर स्थित है। सीबेड अपेक्षाकृत सपाट है, इसलिए पानी उथला है और कम ज्वार पर एक लंबा रास्ता तय करता है।

कमला पातोंग, काटा और करोन से कम विकसित है, लेकिन अभी भी रेस्तरां और कैफे का एक अच्छा विकल्प है। पातोंग में समलैंगिक नाइटलाइफ़ के लिए एक टैक्सी में लगभग 10 मिनट लगते हैं।
Cape Sienna Phuket Gourmet Hotel & Villas
स्थान चिह्न

18/40 मू 6 नकाले रोड., फुकेत

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? पहाड़ी स्थान. विशिष्ट विला. अद्भुत दृश्य.
यदि समुद्र तट के करीब होना आपके लिए कोई बड़ा मुद्दा नहीं है, तो केप सिएना पर विचार करें। यह खूबसूरत 5-सितारा होटल सर्वोच्च सेवा, आश्चर्यजनक दृश्य और आपकी ज़रूरत की हर चीज़ प्रदान करता है।

सुविधाओं की एक विस्तृत श्रृंखला में एक आउटडोर पूल, जिम, स्पा, टेनिस कोर्ट, तीन रेस्तरां और यहां तक ​​कि कराओके भी शामिल हैं। होटल का पूलसाइड रेस्तरां और बार थाई और अंतरराष्ट्रीय दोनों तरह के व्यंजन परोसता है।

केप सिएना हवाई अड्डे से 20 मिनट की ड्राइव दूर है। होटल कमला बीच और पेटोंग समलैंगिक दृश्य के लिए मुफ्त शटल सेवा प्रदान करता है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
सॉना
ख़रीदे
स्पा
भाप से भरा कमरा
तरणताल

पनवा केप

फुकेत टाउन से लगभग 8 किमी दूर स्थित, पनवा द्वीप के दक्षिण-पूर्व में एक शांत, अछूता स्थान है और मछुआरों की झोपड़ियों, एक मैंग्रोव दलदल और कुछ लक्जरी रिसॉर्ट्स का घर है।

यह क्षेत्र खाड़ी के सुंदर दृश्य प्रस्तुत करता है और शांति और गोपनीयता की मांग करने वालों के लिए एक शानदार स्थान है।
Sri Panwa Phuket
स्थान चिह्न

88 मू 8, सकदीदेज रोड, टैम्बोन विचिट, ए. मुआंग,, फुकेत

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? शानदार विला. निजी सुविधाएं. समलैंगिक-लोकप्रिय.
श्री पनवा हैं नहीं पश्चिमी तट पर, लेकिन यह निजी रिज़ॉर्ट सर्वोच्च विलासिता प्रदान करता है। श्री पनवा के शानदार विला और सुइट्स का संग्रह समुद्र के किनारे एक एकांत पहाड़ी पर स्थित है।

हम वन-बेडरूम पूल विला से प्यार करते हैं। सभी नवीनतम तकनीक के साथ समकालीन डिजाइन। अपने स्वयं के अनुभव से, हम आपको बता सकते हैं कि सेवा असाधारण है।

पटोंग टाउन टैक्सी द्वारा लगभग 35 मिनट लगते हैं; लेकिन अगर आप इस जगह का खर्च उठा सकते हैं, तो आप टैक्सी का खर्च उठा सकते हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
मालिश
भोजनालय
स्पा
तरणताल

माई खो बीच और नाइ यांग बीच

माई खाओ और नाइ यांग ने फुकेत के उत्तर-पश्चिमी तट के साथ रेतीले समुद्र तट के 6 मील की दूरी पर एक आश्चर्यजनक जगह बनाई है। ये दो समुद्र तट सबसे कम विकसित और सबसे शांत हैं, लेकिन पातोंग नाइट नाइटलाइफ़ से सबसे दूर हैं।
Anantara Mai Khao Phuket Villas
स्थान चिह्न

888 मू 3, माई खाओ बीच, फुकेत

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्तम विला। निजी पूल। शानदार भोजन एवं बार।
यह शानदार बीचफ्रंट रिज़ॉर्ट सिरीनाथ नेशनल पार्क के बगल में माई खाओ बीच पर स्थित है। प्रसिद्ध बिल बेंसले द्वारा डिजाइन किए गए एक सुंदर परिदृश्य में स्थित, रिज़ॉर्ट में एक निजी समुद्र तट, 5 बढ़िया भोजन विकल्प, एक पुरस्कार विजेता स्पा है, और योग और थाई खाना पकाने की कक्षाएं प्रदान करता है।

अनंतारा माई खाओ फुकेत 83 पूल विला प्रदान करता है जो एक शांत लैगून के आसपास स्थित हैं। प्रत्येक आवास से बगीचे या लैगून के शानदार दृश्य दिखाई देते हैं। थाई शैली के निजी विला (180+ वर्ग मीटर) में एक बड़ा टेराज़ो बाथटब, सन लाउंजर और एक निजी पूल है। इन-रूम सुविधाओं में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, डीवीडी प्लेयर, एस्प्रेसो मशीन, आईपॉड डॉक और मुफ्त वाईफाई शामिल हैं। संपत्ति पूरी तरह से वातानुकूलित है।

मेहमान भूमि या समुद्र पर विला के आसपास के उष्णकटिबंधीय स्वर्ग का पता लगा सकते हैं; अनंतारा गोताखोरी, मछली पकड़ने, योग, मय थाई और बाइक पर्यटन जैसी कई रोमांचक अवकाश गतिविधियाँ प्रदान करता है।

रेस्तरां एक पेड़ के घर में, समुद्र के किनारे और यहां तक ​​कि लैगून के किनारे पर स्थापित हैं - लुभावने दृश्य और अद्वितीय स्वाद की गारंटी है।

Patong समलैंगिक नाइटलाइफ़ के लिए टैक्सी द्वारा 40 मिनट स्थित है। एक बढ़िया विकल्प यदि आप सप्ताह में कुछ रातें सलाखों से टकराने की योजना बनाते हैं।
विशेषताएं:
एसी
बार
समुद्र तट
मुफ्त वाई फाई
जिम
होटल
अपने खाली समय में गतिविधियों
मालिश
भोजनालय
ख़रीदे
स्पा
भाप से भरा कमरा
तरणताल
The Slate
स्थान चिह्न

नाइ यांग बीच और राष्ट्रीय उद्यान 116 मू 1, सखू, थालांग,, फुकेत

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? सुंदर सेटिंग. अनोखे कमरे. उत्कृष्ट ऑनसाइट बार और डाइनिंग।
सुंदर नाइ यांग बीच के दक्षिणी छोर पर स्थित, यह बहुत ही आधुनिक बुटीक होटल (उष्णकटिबंधीय द्वीप लक्जरी के साथ औद्योगिक ठाठ फ्यूज्ड) अधिक पारंपरिक समुद्र तट रिसॉर्ट्स के लिए एक अनूठा विकल्प प्रदान करता है।

स्लेट में बहुत अच्छे रेस्तरां (थाई, जापानी, तपस, आदि) के कई विकल्प हैं जो पूरे द्वीप के अन्य रिसॉर्ट्स से ग्राहकों को आकर्षित करते हैं। असाधारण बड़े कमरे और विला में वे सभी सुविधाएँ हैं जिनकी आप अपेक्षा करते हैं।

द स्लेट से पतोंग टाउन तक एक टैक्सी और समलैंगिक नाइटलाइफ़ में लगभग 30 मिनट लगते हैं।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
मालिश
भोजनालय
ख़रीदे
स्पा
तरणताल
Avani+ Mai Khao Phuket Suites & Villas
स्थान चिह्न

887 मू 3, तुम्बन माई खाओ, अम्फुर थालांग, फुकेत

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? सुंदर निजी सुइट और विला। फुकेत का सर्वोत्तम बढ़िया भोजन। शानदार अवकाश विकल्प.
बेहतरीन फुकेत रिसॉर्ट्स में से एक, अवनी + माई खाओ फुकेत सूट और विला, फुकेत, ​​​​थाईलैंड में काल्पनिक माई खाओ समुद्र तट से 5 मिनट से भी कम की दूरी पर स्थित है। यह समलैंगिक-अनुकूल 5-सितारा रिज़ॉर्ट 100 सुइट्स, पूल सुइट्स और पूल विला के साथ पाकगृह और कपड़े धोने की सुविधा प्रदान करता है।

इस शानदार रिज़ॉर्ट में आपकी सभी ज़रूरतों का ध्यान रखा जाता है, जिसमें साइट पर कई प्रकार के बढ़िया भोजन विकल्प भी हैं। क्लासिक थाई, ताजा समुद्री भोजन, या भारत के प्रामाणिक स्वाद - लुभावने दृश्य वाले रेस्तरां में, या अपने विला या सुइट के आराम में अपनी पाक यात्रा का आनंद लें।

पूल विला में पूल और आउटडोर डाइनिंग साला के साथ अपने स्वयं के दीवारों वाले बगीचे हैं, जबकि सुइट में एक निजी बालकनी और टेराज़ो टब है। सभी आवास पूरी तरह से वातानुकूलित हैं और इनमें मुफ्त वाईफाई, साथ ही टीवी, पाकगृह और वाशिंग मशीन शामिल हैं।

मेहमानों के पास पड़ोसी तक पहुंच है अनंतारा माई खाओ फुकेट विला और हर समय इसकी सुविधाएं। टेनिस, योग, मय थाई के साथ-साथ थाई खाना पकाने की कक्षाएं भी उपलब्ध हैं।

पातोंग नाइटलाइफ़ 40 मिनट की टैक्सी की सवारी दूर है, या अनंतारा में आधुनिक बार देखें।
विशेषताएं:
एसी
बार
पूर्ण अपार्टमेंट
जिम
होटल
धोबीघर
पूल
भोजनालय
स्पा
TV
SALA Phuket Mai Khao Beach Resort (ex SALA Phuket Resort and Spa)
स्थान चिह्न

333 मू 3 माई खाओ बीच,, फुकेत

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? इन सब से दूर, शांत स्थान शानदार पूल और भोजनालय। समलैंगिक मेहमानों के बीच लोकप्रिय.
यह आश्चर्यजनक 'कोंडे नास्ट हॉट लिस्ट' 5-सितारा होटल माई खाओ बीच के एक अछूते हिस्से पर स्थित है। SALA फुकेत समकालीन डिजाइन वाले कमरे, सुइट्स और विला प्रदान करता है, जिनमें से अधिकांश में एक निजी पूल है।

होटल में 3 बड़े समुद्र तट स्विमिंग पूल, जिम, स्पा, मुफ्त वाईफाई, एक बढ़िया रेस्तरां और एक बार है। पर एक लोकप्रिय विकल्प Travel Gay एशिया - समलैंगिक जोड़ों या एकल लोगों के लिए बढ़िया विकल्प जो भीड़ से दूर एक शांत, आरामदायक समुद्र तट छुट्टी की तलाश में हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
स्पा
भाप से भरा कमरा
तरणताल

लियान बीच

पटोंग से 23 मील उत्तर में स्थित है। पटोंग और गे नाइटलाइफ़ के लिए एक टैक्सी में लगभग 40 मिनट लगते हैं, जहाँ सबसे अच्छी समलैंगिक नाइटलाइफ़ मिल सकती है।
Anantara Layan Phuket Resort and Layan Residences by Anantara
स्थान चिह्न

168 मू 6, लेयान बीच सोई 4 चेर्नगटाले, थालांग जिला, फुकेत

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समुद्र के नज़ारों वाला आलीशान होटल। बढ़िया स्पा और भोजन विकल्प।
यह समलैंगिक-अनुकूल 5-सितारा लक्ज़री होटल रिज़ॉर्ट फुकेत के थाई द्वीप पर ख़स्ता लेयान समुद्र तट के दृश्य के साथ एक हरी-भरी पहाड़ी पर स्थित है।

अनंता लेयान फुकेत रिज़ॉर्ट विभिन्न प्रकार के कमरे, सुइट्स और विला प्रदान करता है - जिनमें से सभी में समुद्र तट तक पहुंच, एक सोख टब, निजी बालकनी और / या एक प्लंज पूल शामिल हैं। प्रत्येक आवास में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, एक तिजोरी और अन्य अत्याधुनिक सुविधाएं भी शामिल हैं। संपत्ति वातानुकूलित है और पूरे क्षेत्र में निःशुल्क वाईफाई है।

इसके अतिरिक्त, 15 विशिष्ट रूप से डिज़ाइन किए गए निजी आवासों में विशाल बेडरूम, रहने की जगह, एक पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर, इनडोर और/या बाहरी भोजन क्षेत्र, साथ ही साथ निजी बरामदे और पूल हैं, जो आश्चर्यजनक तटीय दृश्यों के साथ पूर्ण हैं। प्रत्येक निवास में 9 से 21 लोग रहते हैं।

मेहमान नाश्ते, पारंपरिक थाई भोजन के साथ-साथ ऑन-साइट रेस्तरां में अंतरराष्ट्रीय बढ़िया भोजन का आनंद ले सकते हैं। अपने व्यापक स्पा पेशकश के साथ स्वास्थ्य केंद्र में तनाव मुक्त हों। खूबसूरत क्लिफसाइड चैपल अविस्मरणीय शादी समारोहों के लिए उपलब्ध है, और मेहमान मुए थाई बॉक्सिंग रिंग में प्रशिक्षण ले सकते हैं। स्टाइलिश बार कई प्रकार के कॉकटेल और पेय पेश करते हैं।

के लिए फुकेत की गुलजार नाइटलाइफ़, पटोंग टाउन में पैराडाइज कॉम्प्लेक्स में गे बार और डांस क्लबों का दौरा करें।
विशेषताएं:
एसी
बार
फिटनेस सेंटर
होटल
कपडे धोने की सेवा
मय थाई स्टेडियम
पूल
भोजनालय
सुरक्षित
स्पा
TV
विवाह के लिए वेदी
कल्याण केंद्र

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।