फु क्वोक · होटल

फु क्वोक · होटल

फु क्वोक हमारे पसंदीदा वियतनामी द्वीपों में से एक है और यह समलैंगिक यात्रियों के लिए भी एक शानदार गंतव्य है।

फु क्वोक · होटल

Fusion Resort Phu Quoc
स्थान चिह्न

वुंग बाउ बीच कुआ कैन वार्ड,, फु क्वेक

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? के लिए 24 चेक-इन / आउट समय TravelGay.com बुकिंग।
फ़्यूज़न रिसॉर्ट्स फु क्वोक वियतनाम के सबसे बड़े द्वीप के दक्षिणी तट पर निजी छप्पर वाले लक्जरी विला आवास के साथ एक समलैंगिक-अनुकूल रिसॉर्ट है। विला में शानदार समुद्र तट और नदी के किनारे के दृश्य दिखाई देते हैं, रिज़ॉर्ट में एक सर्व-समावेशी स्पा और कई प्रकार के भोजन विकल्प हैं। इस स्वर्ग द्वीप पर इन सब से दूर रहने के लिए आदर्श स्थान।

विला में निजी पूल और उद्यान हैं, जिनमें सुरुचिपूर्ण ढंग से डिज़ाइन किए गए रहने और बेडरूम सुइट हैं। कमरे एक सुरक्षित, चाय और कॉफी, मुफ्त वाईफाई, एयर कंडीशनिंग और मिनी बार के साथ उपलब्ध हैं।

कई प्रकार के भोजन विकल्प हैं जो या तो आपके विला में हो सकते हैं (नाश्ते का अनुरोध दिन के किसी भी समय किया जा सकता है!) या रिसॉर्ट में तीन स्टाइलिश रेस्तरां में से एक पर जाएँ। शाम के लिए एक ठाठ समुद्र तट बार भी है।

आपके प्रवास में शामिल है आपके पास बिना किसी अतिरिक्त कीमत पर साइट पर माया स्पा और वेलनेस सुविधा। योग, ताई ची, और ध्यान सत्र सहित विभिन्न उपचारों की पेशकश।

रिज़ॉर्ट में एक हवाई अड्डा शटल सेवा, आउटडोर खेल और गतिविधियाँ, दो बड़े पूल हैं, जिनमें केवल एक वयस्क पूल है और यह द्वीप के चारों ओर निजी पर्यटन और भ्रमण की व्यवस्था कर सकता है।

आगमन पर आप होटल के माध्यम से मिल गया है TravelGay.com और अनन्य मानार्थ चेक-इन / चेक-आउट सेवा प्राप्त करें TravelGay दर्शक, आपके जाने से पहले रिसॉर्ट में आपको अधिक समय दे रहे हैं।

कृपया अधिक विवरण और बुकिंग के लिए आधिकारिक वेबसाइट देखें।
विशेषताएं:
साइट पर गतिविधियाँ.
हवाई अड्डे के शटल
सर्व-समावेशी स्पा
बार
निजी पूल
रेस्टोरेंट्स
पर्यटन भ्रमण
भोजन के विविध विकल्प
Regent Phu Quoc
स्थान चिह्न

बाई ट्रूंग, डुओंग से वार्ड डुओंग टू, फु क्वेक

यह होटल क्यों? वियतनाम के बेहतरीन समुद्री नज़ारे लक्जरी सुइट्स, पारिवारिक कमरे और समुद्र तट पर विला
लॉन्ग बीच पर स्थित, यह प्राचीन रिज़ॉर्ट द्वीप के हरे-भरे तटीय पारिस्थितिकी तंत्र और वर्षा वनों के मंत्रमुग्ध करने वाले दृश्यों के साथ एक अद्वितीय अल्ट्रा-लक्जरी अनुभव प्रदान करता है। इन्फिनिटी पूल के साथ बीचफ्रंट विला से लेकर शानदार नज़ारों वाले समुद्र के सुइट्स तक, शानदार लक्ज़री के शांत स्थानों का आनंद लें।

कई अनंत पूलों में आराम करें, फिटनेस सेंटर और योग मंडपों का लाभ उठाएं, और अनुरूप भ्रमण के साथ द्वीप के 20 समुद्र तटों और 22 द्वीपों का पता लगाएं। द्वीप की अद्वितीय आत्मा का अनुभव करें और रीजेंट फु क्वोक में अपनी हर इंद्रिय को उत्तेजित करें।
विशेषताएं:
वातानुकूलन
बार
समुद्र तट
लाउन्ज
महासागर देखें
पूल
सुइट्स
कार्य क्षेत्र
Novotel Phu Quoc Resort
स्थान चिह्न

डुओंग बाओ हैमलेट, फु क्वेक

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? मुफ्त नाश्ता फु क्वोक में सबसे अच्छे समुद्र तटों के पास
नोवोटेल फु क्वोक रिज़ॉर्ट आदर्श रूप से फु क्वोक के सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय समुद्र तटों में से एक- ट्रूंग बीच के बगल में स्थित है। होटल एक शॉपिंग सेंटर से भी जुड़ा हुआ है।

नोवोटेल फु क्वोक रिज़ॉर्ट के कमरों में होटल के बगीचों और ट्रूंग समुद्र तट के फ़िरोज़ा पानी के शानदार दृश्य पेश करने वाली बालकनी शामिल हैं। 42" फ्लैट-स्क्रीन टीवी और कमरे में वाईफ़ाई के साथ ट्विन और डबल कमरों की एक श्रृंखला उपलब्ध है।

नोवोटेल फु क्वोक रिज़ॉर्ट का विशाल मैदान दो बड़े पूल, एक समुद्र तट के किनारे रेस्तरां और टेनिस कोर्ट सहित मनोरंजन और विश्राम के कई अवसर प्रदान करता है। 24/7 जिम में उच्च तकनीक वाली मशीनें हैं और मेहमान आरामदायक मालिश के साथ कसरत से तनावमुक्त हो सकते हैं।
विशेषताएं:
बार
समुद्र तट
साइकिल किराया
जिम
हॉट टब
भोजनालय
स्विमिंग पूल
टेनिस कोर्ट
Lahana Resort Phu Quoc
स्थान चिह्न

91/1 Đạng Trần Hng Đạo, फु क्वेक

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? दर्शनीय अनंत पूल थाईलैंड की खाड़ी में उष्णकटिबंधीय विश्राम
लाहाना फु क्वोक रिज़ॉर्ट 2-हेक्टेयर की हरी-भरी वन संपत्ति के बीच बसा एक टिकाऊ और पर्यावरण-अनुकूल रिज़ॉर्ट है। एकांत और प्राकृतिक रूप से हरा-भरा, लाहाना रिज़ॉर्ट फु क्वोक के आश्चर्यजनक द्वीप की पृष्ठभूमि में आराम करने, आराम करने और प्रकृति से जुड़ने के लिए आदर्श स्थान है।

लाहाना रिज़ॉर्ट के कमरे देहाती और प्राकृतिक शैली में सजाए गए हैं, और इनमें प्रभावशाली बगीचे के दृश्य दिखाई देते हैं, जिनमें से कई कमरे अनंत पूल या कोइ कार्प झील की ओर देखते हैं।

लाहाना रिज़ॉर्ट के बगीचों के बीच स्थित लाहाना स्पा है, जहां मेहमान कई प्रकार के चिकित्सीय उपचार और मालिश का आनंद ले सकते हैं।

यह रिसॉर्ट कोइ न्गुओन संग्रहालय के नजदीक स्थित है। डुओंग टू और कुआ डुओंग।
विशेषताएं:
बार
साइकिल किराया
जिम
अनंतता समुच्चय
भोजनालय
स्पा
जल गतिविधियाँ

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।