यहाँ क्लिक करें

बुखारेस्ट समलैंगिक सौना

बुखारेस्ट में एक छोटा लेकिन जीवंत समलैंगिक दृश्य है। अपनी यात्रा के दौरान शहर के किसी समलैंगिक सौना में जाना सुनिश्चित करें।

बुखारेस्ट में एक छोटा लेकिन जीवंत समलैंगिक दृश्य है। अपनी यात्रा के दौरान शहर के किसी समलैंगिक सौना में जाना सुनिश्चित करें।

बुखारेस्ट समलैंगिक सौना

Soho Sauna Bucharest
बस आज: नग्न या नहीं? - हर शुक्रवार
कल का राशिफल : पार्टी का समय- विवरण के लिए फेसबुक और इंस्टाग्राम लिंक देखें - हर शनिवार
स्थान चिह्न

फैब्रिका डे चिब्रिटुरी 46, बुखारेस्ट, रोमानिया

मानचित्र पर दिखाएं
3.6
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 34 वोट

ऐतिहासिक बुखारेस्ट के केंद्र में स्थित और यूनिरी मेट्रो स्टेशन से केवल 1.2 किमी दूर, सोहो सौना रोमानिया में एकमात्र समलैंगिक सौना है, इसका उद्देश्य किसी ऐसे व्यक्ति के लिए एक समर्पित स्थान प्रदान करना है जो पुरुष के रूप में मस्ती करने और आराम करने के लिए पहचान करता है। काम के एक लंबे दिन के बाद आराम करने के लिए सौना एक आदर्श स्थान है और सप्ताहांत पर एक बड़े और विविध ग्राहकों को आकर्षित करता है।

सोहो सौना वेट सॉना, ड्राई सॉना, जकूज़ी, साल्ट माइन, शांत कमरे, व्यक्तिगत विश्राम क्षेत्र जैसे विश्राम केबिन, मालिश, और व्यक्तिगत फिटनेस कमरे, साथ ही साथ सामाजिक स्थान जैसे सामान्य विश्राम क्षेत्र प्रदान करता है जहाँ आप कॉकटेल या एक का आनंद ले सकते हैं। अपने नए दोस्तों के साथ बीयर।

निकटतम स्टेशन: बस मेट्रो ट्राम

विशेषताएं:
बार
कैबरे शो
कैफ़े
डार्क रूम
मुफ्त कंडोम और चिकनाई
गो-गो शो
लाइव संगीत
लॉकर्स
मालिश
संगीत
निजी शॉवर सुविधाएं
आरामदायक केबिन - निःशुल्क
प्रदर्शन
सॉना
ख़रीदे
स्पा
भाप से भरा कमरा
सन छत

कार्यदिवस: दोपहर 3 बजे - दोपहर 2 बजे

सप्ताहांत: रात 3 बजे - दोपहर 8 बजे

पिछला नवीनीकरण: 20-Mar-2024

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।